बिग बॉस 13: घर में मिल रहे हैं टूटे दिल, सीक्रेट रूम से नजर रख रहे हैं सिद्धार्थ और पारस

बिग बॉस 13: घर में मिल रहे हैं टूटे दिल, सीक्रेट रूम से नजर रख रहे हैं सिद्धार्थ और पारस

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के 72 वें दिन घर में कुछ ऐसा हुआ, जिसने घरवालों और दर्शकों दोनों को ही हैरत में डाल दिया। यहां एक तरफ जहां दोस्ती दुश्मनी में बदल जाती है, वहीं दूसरी तरफ नफरत भी कभी-कभी प्यार का रूप ले लेती है। वैसे तो बिग बॉस में घरवालों के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा और खुद बिग बॉस भी इनके बीच फूट डालने में कोई कसर नहीं छोड़ते। 
दरअसल, बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को इलाज करवाने के बहाने घर से बाहर नहीं, बल्कि उसी घर से लगे हुए सीक्रेट रूम में भेज दिया। यहां पर सिद्धार्थ शुक्ला अकेले नहीं है, बल्कि अपनी उंगली की सर्जरी करवाकर लौटे पारस छाबड़ा भी उन्हीं के साथ हैं। दोनों मिलकर घरवालों पर नजर रखे हुए हैं। साथ ही घर में हो रहे सभी टास्क का हिस्सा भी बने हुए हैं और फैसले भी अपने हिसाब से ले रहे हैं। 
 

हाल ही में हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया में माहिरा, शहनाज, मधुरिमा और हिंदुस्तानी भाऊ विकास को घर से बेघर होने के लिए घरवालों ने नॉमिनेट कर दिया, लेकिन नॉमिनेशन से बचने के लिए बिग बॉस ने नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को बचने का एक मौका दिया। इस दौरान सभी को फुटेज के लिए नाटक करना था। इसमें जो भी सदस्य दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल होगा, वह नॉमिनेट होने से बच जाएगा। हालांकि इस टास्क में मधुरिमा ने विशाल पर भड़ास निकालकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा, लेकिन जैसा कि सिद्धार्थ और पारस को ही फैसला लेना था तो उन्होंने इस टास्क में माहिरा को विनर घोषित किया।

हाल ही में बिग बॉस के घर हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री में विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा ने दर्शकों को हैरत में डाल दिया। घर में आने के बाद वे कहीं खो सी गई थीं। न तो वे विशाल से बातें कर रही थीं और न ही किसी घरवाले से। ऐसे में बिग बॉस के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने उन्हें समझाया और विशाल से एक बार फिर से दोस्ती करने की सलाह दी। फिर क्या था, ब्रेकअप के बाद से एक-दूसरे को दुश्मन समझने वाले विशाल और मधुरिमा के बीच दूरियां मिटती हुई साफ नजर आने लगीं।
 

बिग बॉस के अपकमिंग प्रोमो में विशाल और मधुरिमा के बीच रोमांस होता साफ नजर आ रहा है। प्रोमो में दिख रहा कि मधुरिमा विशाल को उठाने उनके बेड पर जाती हैं और उनके बालों से खेलते हुए उन्हें बेहद प्यार से किस करती हैं। वहीं विशाल भी उन्हें गले लगाते हैं और उनके माथे पर किस करते हैं।
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि घर में इस नए प्रेमी युगल की केमिस्ट्री शो में कौन-सा नया ट्विस्ट लेकर आने वाली है। बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....

..अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।