बिग बॉस 13 : अब सलमान खान नहीं होस्ट करेंगे आगे का शो, उनकी जगह इस 'खान' को मिला मौका

बिग बॉस 13 : अब सलमान खान नहीं होस्ट करेंगे आगे का शो, उनकी जगह इस 'खान' को मिला मौका

हाल ही में बिग बॉस सीजन 13 को मिले एक्सटेंशन के कारण शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट नज़र आ सकता है। जहां एक तरफ बिग बॉस के फैंस की पसंद को ध्यान में रखते हुए इस सीजन को 5 हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान अपने फैंस को निराश कर रहे हैं।
दरअसल, पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को लेकर खबर आ रही है कि वो शो को बीच में ही अलविदा कह देंगे। लेकिन बिग बॉस के पांच हफ्ते के एक्सटेंशन के बाद से यह खबर सच होती दिख रही है। इस फैसले से दर्शक तो खुश हैं, लेकिन शो के होस्ट सलमान खान नाराज़ थे। दरअसल, इस शो के एक्सटेंशन की वजह से उन्हें अपनी शूटिंग डेट कैंसिल करनी पड़ेगी। 
 

बिग बॉस शो के मेकर्स ने सलमान खान को मनाने की बहुत कोशिश की और यहां तक कि उनकी फीस भी बढ़ा दी गई। लेकिन हाल ही में यह खबर सामने आई है कि सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'राधे' की शूटिंग डेट आगे नहीं बढ़ा सकते हैं और इस वजह से वे शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे। सलमान ने वीकेंड के वार में भी बिग बॉस के सदस्यों को इशारा कर दिया है कि अब वे ज्यादा दिनों तक इस शो का हिस्सा नहीं रह पाएंगे।

अब ऐसे में सभी दर्शकों के मन में एक सवाल है कि सलमान खान के बाद बिग बॉस को होस्ट कौन करेगा? तो आपको बता दें कि सलमान की जगह बिग बॉस सीजन 13 को होस्ट करने के लिए बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान का नाम सामने आ रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी फराह खान, बिग बॉस शो के 8वें सीजन को होस्ट कर चुकी हैं। उस समय  सलमान को अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग की वजह से शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। 

बात अगर बिग बॉस के घर के अंदर की करें तो हाल ही में टीवी की चर्चित गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी, कमर दर्द का इलाज कराने के लिए 'बिग बॉस' के घर से बाहर आ चुकी हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि सलमान ने घरवालों और दर्शकों को यह भी बताया है कि देवोलीना 2-3 हफ्ते बाद घर में एक बार फिर से एंट्री कर सकती हैं। वहीं बिग बॉस में अनदेखा टास्क के चलते घर में समय-समय पर बाहर से लोग आते रहेंगे। लेकिन इस दौरान घरवालों को उन्हें अनदेखा करना है। हाल ही में सामने आए एक प्रोमो में रश्मि के कथित बॉयफ्रेंड अरहान घर में उन्हें रिंग देकर जाते हुए नज़र आए हैं। 
अब आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि रश्मि और अरहान की शादी वाली अफवाह क्या वाकई सच साबित होने वाली है और क्या सलमान की जगह अब फराह खान इस शो को संभालेंगी? खैर यह तो आने वाले कुछ ही दिनों में पता चल जाएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।