झगड़े के बाद वाला सेक्स होता है बेहद हॉट एंड हिट, जानिए ट्रिक्स

झगड़े के बाद वाला सेक्स होता है बेहद हॉट एंड हिट, जानिए ट्रिक्स

कपल्स में लड़ाई-झगड़ा और रूठना-मनाना तो चलता ही रहता है। रिश्ते में हंसी-खुशी के साथ ही खट्टी-मीठी नोंक-झोंक से रिश्ते में स्पार्क बना रहता है। हालांकि, ध्यान रखें कि किसी भी रिश्ते की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए हंसी-खुशी वाले पल ज्यादा होने चाहिए। हमारे बीच कुछ ऐसी यादें होनी चाहिए, जिनसे झगड़े के बाद हमारा गुस्सा भी पल भर में शांत हो जाए। अगर आपकी अपने पार्टनर के साथ किसी बात पर बहस हो गई है या आप उनसे नाराज़ हैं तो अपने इंटीमेट पलों यानी सेक्स (sex) के दौरान इन ट्रिक्स को अपनाएं। इनसे आपका गुस्सा शांत हो जाएगा और आप दोनों का पैचअप भी हो जाएगा।

शुरुआत में डीप किस

काफी कपल्स का मानना है कि झगड़े के बाद पैचअप के लिए किया जाने वाला सेक्स काफी हॉट होता है। उससे उन्हें न सिर्फ प्लेज़र (pleasure) मिलता है, बल्कि पैचअप भी आसानी से हो जाता है।

अगर आपकी अपने पार्टनर के साथ बहस हो रही है और आप लड़ने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं तो बस एक पैशनेट किस के साथ पार्टनर का मुंह बंद कर दें। उसके बाद वे न सिर्फ शांत हो जाएंगे, बल्कि उत्तेजित भी...।

डर्टी टॉक इज़ नॉट सो डर्टी!

अगर आप किसी बात से अपनी पार्टनर से नाराज़ हैं, मगर झगड़े को बढ़ाने के मूड में भी नहीं हैं तो पार्टनर के साथ डर्टी टॉक शुरू कर दें। यह तो सभी जानते हैं कि लड़कियां डर्टी टॉक (dirty talk) से जल्दी अराउज़ हो जाती हैं।

हालांकि, ध्यान रखें कि सिर्फ बातें ही गंदी करनी हैं, अपनी हरकतें नहीं। इसका मतलब है कि आप बेशक नॉन वेज बातें कर लें, मगर अपनी गरिमा का ख्याल रखते हुए। इस दौरान अपनी पार्टनर को अपशब्द न कहें।

जब कार में हो माहौल गर्म

मान लीजिए कि आप अपने पार्टनर (partner) के साथ कहीं जा रही हैं और रास्ते में ही आपके बीच कोई तीखी नोंक-झोंक हो गई। ऐसे में अपने घर पहुंचने का इंतज़ार मत करिए। एक-दूसरे का गुस्सा शांत करने के लिए आपकी कार का माहौल भी एकदम परफेक्ट साबित हो सकता है।

इससे न सिर्फ आपकी फैंटसी पूरी हो जाएगी, बल्कि घर पहुंचने तक आप दोनों एक हॉट सेशन के लिए तैयार भी हो चुके होंगे। हालांकि, कार में कोई ऐसी खतरनाक हरकत भी न करिएगा कि पुलिस या पब्लिक आपके आस-पास इकट्ठा हो जाए।

गुस्से के साथ करें प्यार

कई बार हमें सामने वाले पर बहुत तेज़ गुस्सा आ रहा होता है, मगर किन्हीं वजहों से हम अपनी बातों से उसे दर्शा नहीं पाते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आप हार्डकोर सेक्स सेशन (hardcore sex session) से अपनी बात अपने पार्टनर तक पहुंचा दें।

इसमें आपको वायलेंट होने की बिल्कुल भी ज़रूरत नहीं है। आपके एक्सप्रेशंस से ही आपके पार्टनर को सब कुछ समझ में आ जाएगा।

हॉर्मोंस भी होते हैं हैप्पी

क्या आप जानते हैं कि गुस्से व नाराज़गी के बाद हुए पैचअप से हॉर्मोंस भी हैप्पी हो जाते हैं? दरअसल, पैचअप होने के बाद हम काफी खुश हो जाते हैं और फिर हमारे हॉर्मोंस एक अलग दिशा में अपना काम शुरू कर देते हैं।

यह वही समय होता है, जब हमारी पार्टनर के साथ नज़दीकियां भी अचानक से बढ़ जाती हैं। अगर आप दोनों के प्यार में गहराई है तो गुस्सा ज्यादा समय तक नहीं ठहरता होगा। ऐसे में हैप्पी हॉर्मोंस का जमकर फायदा उठाएं और एक-दूसरे के प्यार में डूब जाएं।

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।