बिग बॉस में अरहान की पोल खुलने के बाद रश्मि देसाई ने घरवालों के सामने तोड़ा उनसे रिश्ता

बिग बॉस  में अरहान की पोल खुलने के बाद रश्मि देसाई ने घरवालों के सामने तोड़ा उनसे रिश्ता

बिग बॉस के घर में आए हर कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ के चर्चे घर के अंदर भी खूब होते हैं और बाहर भी। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई  (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्तों में दरार आती साफ नजर आ रही है। 
बता दें कि बिग बॉस के घर में आने से पहले ये खबर थी कि रश्मि देसाई इस शो में अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ शादी करने वाली हैं। रश्मि के बाद जब बिग बॉस के घर में अरहान खान की एंट्री हुई, तभी से सबकी नजरें इन दोनों पर ही टिकी हुई हैं कि ये दोनों कब अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने करेंगे। यही नहीं घर में दोबारा एंट्री करते हुए अरहान ने रश्मि को अंगूठी देकर शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। लेकिन अब शो में तो गंगा ही उल्टी बहती हुई नजर आ रही है। क्योंकि अरहान की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी सच्चाईयां सामने आईं हैं, जिसने दर्शकों के साथ ही रश्मि को भी हैरान कर दिया।

दरअसल, बीते  2 वीकेंड के वार में सलमान खान ने अरहान खान की  जमकर क्लास ली और साथ उनकी सच्चाई से भी दुनिया को रूबरू करवाया। सलमान ने बताया कि  अरहान खान के प्यार में पागल रश्मि को यह तक नहीं पता था कि अरहान का पहले से एक बच्चा भी है! रश्मि को उनके शादीशुदा होने की बात पता थी, लेकिन बच्चे की बात से वे अनजान थीं। इसके अलावा अरहान ने बिग बॉस के घर में घरवालों से ये भी कहा कि रश्मि सड़क पर आ गई थी उनका बैंक बैलेंस जीरो था और इस दौरान उन्होंने ही रश्मि को सपोर्ट किया है। इस बात को सुनने के बाद अरहान पर लोगों ने काफी नारजगी जताई। यहां तक काम्या पंजाबी और हिना खान ने भी बातों बातों में रश्मि को अरहान से दूर रहने को कहा। साथ ही घर पाये आये रश्म के भाई ने भी उन्हें इस रिश्ते के बारे में ढंग से सोचने की सलाह दी और अरहान को खरी-खोटी सुनाई। 

इन सब बातों के होने के बाद रश्मि ने फैसला लिया कि वो अरहान से अपना रिश्ता तोड़ रही हैं। अब अरहान उनके सिर्फ दोस्त है। रश्मि ने अरहान से कहा- 'मुझे ये जो चीजें सुनने में आई हैं मैं उन चीजों को लेकर परेशान हूं। तुमने क्यों बोलीं हमारी निजी चीजें।' अरहान ने कहा- 'आपको इस चीज का जवाब चाहिए इसलिए मैं आपको दे रहा हूं। उस दिन जब मैं बात कर रहा था तो मेरे बोलने का एक ही मतलब था। वह एक मजबूत औरत है। उसने जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। जिसके बाद वह यहां तक पहुंची हैं।' इसके बाद रश्मि ने कहा- 'तुमने ये बोला है कि तुमने मुझे यहां तक पहुंचाया है। तुमने जो चीजें बोली हैं वो मैंने भी कही हैं। मैंने उन चीजों को बहुत ही अलग तरीके से रखा और तुमने जिस तरह से लोगों के सामने लेकर आए वो गलत है।' जवाब में अरहान ने कहा- 'हो सकता है कि मेरे शब्द गलत हो उसके लिए माफी चाहता हूं। मैं यहां पर अपने आपको सुपीरियर दिखाने नहीं आया।' इसके बाद रश्मि ने अरहान से अपना रिश्ता तोड़ लिया और उनसे कहा कि हम बिग बॉस के घर से बाहर जाकर इस बारे में बात करेंगे। वहीं इस दौरान दोनों भावुक होते हुए भी दिखाई दिये। इतना ही नहीं इस बातचीत का हिस्सा बनें विकास गुप्ता ने भी रश्मि की बात का समर्थन किया।
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अरहान पर लगे आरोपों की वजह से इन दोनों का रिश्ता का वाकई टूट जायेगा या फिर कोई नया रूप लेगा। खैर, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा। तब तक बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....