बिग बॉस : बेडरूम और पूल में रोमांस करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस : बेडरूम और पूल में रोमांस करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस सीजन 13 में एक-दूसरे के साथ कनेक्शन बनाकर बतौर BFF घर में दाखिल हुए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। घर हो या फिर बाहर, हर कोई इन दोनों के रिलेशनशिप की सच्चाई के बारे में सब-कुछ जानना चाहता है। वहीं, जिस तरह से इन्होंने शो में एंट्री ली थी, उसे देखकर लोगों को यही लग रहा था कि घर के अंदर इस जोड़ी की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, लेकिन शो में दर्शकों को इसके विपरीत ही देखने को मिल रहा है। दोनों के बीच केमिस्ट्री तो छोड़िए, दोस्ती भी नहीं देखने को मिली। हां लेकिन दोनों की तू-तू मैं-मैं ने फैंस को खूब एंटरटेन किया। 
वैसे पिछले कुछ दिनों में सिद्धार्थ से रश्मि की नजदीकियां बढ़ती जरूर नजर आई हैं। हाल ही में टेलिकास्ट हुए एक एपिसोड में तो दोनों ने रोमांस की हदें ही पार कर दीं, जिसे देखकर दर्शक भी बेकाबू हो गए। घर में हमेशा लड़ते-झगड़ते दिखने वाले सिद्धार्थ और रश्मि दोनों का ही बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक के रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इनके रोमांस को देखकर यही कह रहा है कि दोनों की जोड़ी साथ में बहुत अच्छी लगती है।
 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और रश्मि का ये रोमांस रियल नहीं, बल्कि एक टास्क के चलते दोनों ने इसकी सिर्फ एक्टिंग की थी। असल में बिग बॉस ने रश्मि और सिद्धार्थ को अपने सीरियल 'दिल से दिल तक' की तरह रोमांस करने को कहा है, क्योंकि फैंस टीवी की इस हिट जोड़ी को फिर से रोमांस करते हुए देखना चाहते थे। इस टास्क के चलते बिग बॉस ने घर में दो जोड़ियां बनाईं, जिन्हें एक रोमांटिक सीन फोन से फिल्माना था। साथ ही हर जोड़ी का एक डायरेक्टर भी निर्धारित किया। पहली जोड़ी, सिद्धार्थ और रश्मि की थी और उनकी डायरेक्टर थी शहनाज गिल। वहीं दूसरी जोड़ी माहिरा और विशाल की थी और पारस छाबड़ा उनके डायरेक्टर बनें। दोनों टीम को फोन से सीन शूट करने के लिए एक घंटे का समय दिया गया।

इस टास्क में जब सिद्धार्थ और रश्मि के रोमांटिक सीन शूट किए जा रहे थे तो सभी घरवाले उनके रोमांस को देखकर वाकई हैरान थे। घरवाले क्या बाहर फैंस भी उनके रोमांस को देखकर बेकाबू हो गए थे। दरअसल, दोनों की केमिस्ट्री इतनी ज्यादा रियल लग रही थी कि ये विश्वास करना मुश्किल था कि ये सिर्फ एक टास्क है।

Instagram

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला इससे पहले एक साथ काम भी कर चुके हैं। 'दिल से दिल तक' नाम के सीरियल में ये दोनों पति-पत्नी की भूमिका निभा चुके हैं। इस दौरान उनके अफेयर की भी ख़बरें सामने आई थीं। 

Instagram

रश्मि ने टास्क के बाद पारस से कहा कि उन्होंने इससे पहले कभी सिद्धार्थ को लिप टू लिप किस नहीं किया है। इस पर पारस उनसे कहते हैं कि आप दोनों के बीच शीशा था तो लिप पर किस कैसे हुआ। इस पर रश्मि कहती हैं कि मुझ को ये सही नहीं लगा। दूसरी तरफ शहनाज ये कहती नजर आईं कि सिद्धार्थ और रश्मि दोनों साथ में बहुत हॉट लगते हैं। उन्हें साथ ही रहना चाहिए और लड़ना नहीं चाहिए।
अब देखना ये दिलचस्प होगा कि इस टास्क के बाद क्या सच में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच दूरियां मिट जाएंगी या फिर इनकी दुश्मनी बरकरार रहेगी। ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा। 

 
... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।