बिग बॉस में बहुओं की वापसी से सिद्धार्थ दिखे नाखुश, शहनाज को राखी सावंत बोलने लगे लोग

बिग बॉस में बहुओं की वापसी से सिद्धार्थ दिखे नाखुश, शहनाज को राखी सावंत बोलने लगे लोग

इंडियन टेलीविजन के सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के 38 वें दिन घर में कुछ ऐसा हुआ जिसने घरवालों और दर्शकों, दोनों को ही हैरत में डाल दिया। वैसे भी इन दिनों घर में कनेक्शन टूटते दिख रहे हैं और ऐसे में टीवी की बहुओं की घर वापसी से बिग बॉस की कहानी ने बिलकुल नया ही मोड़ ले लिया है।
बिग बॉस 13 में टीवी की दोनों बहुओं रश्मि देसाई और देबोलीना के बाहर जाने के बाद से दर्शक बेसब्री से उनकी घर वापसी का इंतजार कर रहे थे, जोकि अब खत्म हो गया है। उन दोनों ने बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री ले ली है। रश्मि और देबोलीना को देखकर जहां एक तरफ कई घरवाले बेहद खुश थे तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला काफी नाखुश दिख रहे थे। 
 

सिद्धार्थ के अलावा सभी घरवालों ने रश्मि और देबोलीना से बात की। इसके पीछे कारण है रश्मि और सिद्धार्थ के बीच चल रहा कोल्ड वॉर। घर में साथ रहने तक दोनों लड़ते-झगड़ते ही रहे हैं। रश्मि के वापस आ जाने से दोनों के बीच मतभेद और भी ज्यादा बढ़ने की उम्मीद साफ नजर आ रही है। आपको बता दें कि बीते टास्क के चलते घरवालों की आपस में ही भिड़ंत हो गई थी, जिसका दुष्परिणाम सिद्धार्थ शुक्ला को भुगतना पड़ा। माहिरा को चोट पहुंचाने के कारण बिग बॉस ने दंड स्वरूप उन्हें दो हफ्तों के लिए डायरेक्ट नॉमिनेट कर दिया है।

वहीं दूसरी तरफ घर में शहनाज गिल का नया गेम प्लान देखने को मिल रहा है। दर्शकों को तो छोड़िए, घरवालों को भी समझ में नहीं आ रहा है कि शहनाज आखिर किस टीम का हिस्सा हैं? कभी वे किसी की दोस्त बन जाती हैं तो कभी उससे रूठ का उसी का मजाक बनाने लगती हैं। पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज को घर के ही सदस्य अब राखी सावंत कह कर बुला रहे हैं। इसी बात को लेकर शहनाज और हिंदुस्तानी भाऊ की तू-तू-मैं-मैं भी हो गई थी। शहनाज के मुताबिक, उन्हें पता है कि किस घरवाले ने उन्हें राखी सावंत कहने के लिए उकसाया है। शहनाज का इशारा उनकी दुश्मन हिमांशी खुराना की ओर था। लेकिन भाऊ ने उन्हें समझाया कि वे गलफहमी का शिकार हैं, जिसे सुनते ही शहनाज भड़क गईं और भाऊ भी उन पर चिल्लाने लगे। खैर बहस के बाद दोनों ने आपस में सुलह कर ली थी। 
 

अब देखना यह होगा कि क्या हिमांशी की वजह से शहनाज कोई बड़ी गलती कर बैठेंगी या कोई नया दांव-पेंच लगाएंगी। यह तो आने वाले कुछ ही दिनों में पता चल जाएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ....

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।