बिग बॉस : टीवी एक्ट्रेस रश्मि की नजदीकियों से परेशान हो रहे हैं उनके कथित बॉयफ्रेंड अरहान

बिग बॉस : टीवी एक्ट्रेस रश्मि की नजदीकियों से परेशान हो रहे हैं उनके कथित बॉयफ्रेंड अरहान

बिग बॉस सीजन 13 में आए हर कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ के चर्चे घर के अंदर भी खूब होते हैं और बाहर भी। इन दिनों इस शो में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और उनके कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान का रिश्ता खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
रश्मि देसाई जब से बिग बॉस के घर में दोबारा लौटी हैं, उनके तेवर कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। पहले वे गुमसुम और मायूस होकर घर में बैठी रहती थीं और सिद्धार्थ शुक्ला से आए दिन उनकी बहस भी होती रहती थी, लेकिन इन दिनों वे घर के हर टास्क और काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती दिख रही हैं। इन सबके पीछे कारण है उनके दोस्त और कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान का घर में उनके साथ रहना। हालांकि पिछले कई दिनों से दोनों के बीच कुछ अन-बन सी नजर आ रही है।

दरअसल, बिग बॉस के घर में आने से पहले ये खबर थी कि रश्मि देसाई इस शो में अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ शादी करने वाली हैं। रश्मि के बाद जब बिग बॉस के घर में अरहान खान की एंट्री हुई, तभी से सबकी नजरें इन दोनों पर ही टिकी हुई हैं कि ये दोनों कब अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने करेंगे। अब यहां तो गंगा ही उल्टी बहती हुई नजर आ रही है, क्योंकि रश्मि की बढ़ रही नजदीकियों के चलते अरहान काफी परेशान हैं। वे रश्मि को कहते हैं कि उन्हें थोड़ा पर्सनल स्पेस चाहिए। वे उन्हें हमेशा अपने से दूर रहने के लिए भी कहते हैं।

रश्मि बिग बॉस के घर में अरहान के साथ अठखेलियां करना चाहती हैं। उनसे क्यूट फाइट करती हैं और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त भी बिताना चाहती हैं, लेकिन जब भी उनसे कोई घरवाला अरहान और उनकी रिलेशनशिप को लेकर सवाल करता है तो वे भड़क जाती हैं और कहती हैं कि हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं और दोस्त की ही तरह घर में रहना चाहते हैं। पिछले एपिसोड में रश्मि पारस छाबड़ा से कहती हैं कि वे अगले साल तक सेटल होना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे अरहान को पसंद करती हैं और उनके साथ कंफर्टेबल हैं, लेकिन नहीं जानतीं कि उनका रिश्ता किस तरफ जा रहा है।
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि घर में रश्मि और अरहान के बीच गाढ़ी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी या फिर दोनों के बीच नफरत। अब ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा। तब तक बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....।

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।