अंबानी की भांजी की प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, देखिए तस्वीरें

अंबानी की भांजी की प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, देखिए तस्वीरें

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी हुए अभी ज्यादा समय नहीं बीता है और उनका घर एक बार फिर से शहनाई की आवाज से गूंज उठा है। अगर आप सोच रहे हैं कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी कर रहे हैं तो ऐसा कुछ नहीं है। अंबानी-हाउस एंटीलिया में ये प्री-वेडिंग पार्टी बैश उन्होंने अपनी बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा कोठारी के लिए रखा था। 
जी हां, ये बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि मुकेश अंबानी की दो बहनें, दीप्ति सलगांवकर और नीना कोठारी भी हैं। हाल ही में नीना कोठारी की बेटी की प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई। इस आलीशान फंक्शन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी हस्तियां पहुंचीं। देखिए, इस आलीशन प्री-वेडिंग बैश की तस्वीरें -

ऐश्वर्या का ट्रेडिशनल लुक

Instagram

पार्टी में पति अभिषेक बच्चन के साथ रेड कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंचीं ऐश्वर्या राय काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं, लेकिन सभी की नजरें अभिषेक की मूंछों पर टिकी हुई थीं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद उन्होंने अपनी किसी अपकमिंग फिल्म के लिए ये लुक अपनाया है।

शाहिद-मीरा का सिंपल सोवर लुक

Instagram

इस प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे। इस दौरान शाहिद सफेद रंग की शेरवानी पहने नजर आए। वहीं मीरा पीच और ब्राउन कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थीं। 

छा गए किंग खान

Instagram

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान अंबानी की लगभग हर पार्टी में ही शामिल होते हैं। इस बार भी शाह रुख अकेले ही पार्टी में पहुंचकर अपने रॉयल अंदाज से हरदिल अज़ीज बने हुए थे।

Instagram

इनके अलावा पार्टी में अनिल कपूर भी पहुंचे। उन्होंने मीडिया वालों के सामने झक्कास स्टाइल में फोटो के लिए पोज भी दिए।

Instagram

इस पार्टी में ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल मेहमानों का स्वागत करते नजर आए ।

 

टीना अंबानी और श्लोका मेहता पिंक कलर की साड़ी पहने पार्टी में रौनक बिखेरते नजर आईं।

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।i