पांच हफ्ते और आगे बढ़ गया बिग बॉस सीजन 13, जानिए अब किस दिन होगा फिनाले

पांच हफ्ते और आगे बढ़ गया बिग बॉस सीजन 13, जानिए अब किस दिन होगा फिनाले

बिग बॉस सीजन 13 इन दिनों दर्शकों की एंटरटेनमेंट लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच हो रही तीखी बहस और लव ट्राएंगल की वजह से शो की टीआरपी काफी ऊपर पहुंच गई है। शायद यही वजह है कि बिग बॉस का फिनाले अब कुछ हफ्ते और आगे बढ़ा दिया गया है। वहीं इस खबर के मिलते ही बिग बॉस के दर्शक अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस का सीजन 13 टीआरपी की लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है। इस पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो के मेकर्स ने ये फैसला लिया है कि सीजन 13 को 5 हफ्तों के लिए और आगे बढ़ा दिया जाएगा। आपको बता दें कि बिग बॉस हमेशा से लगभग 100 दिनों तक चलने वाला रियलिटी शो रहा है, लेकिन सीजन 13 में ये नया ट्विस्ट जोड़ा गया है। हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि शो का फिनाले किस दिन होगा, लेकिन शो के मेकर्स की तरफ से ये जानकारी सामने आई है कि बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले 16 फरवरी, 2020 को शूट किया जाएगा। 

हालांकि इस फैसले से दर्शक तो खुश हैं, लेकिन शो के होस्ट सलमान खान नाराज थे। हाल ही में मिली खबर के अनुसार शो के प्रड्यूसर ने उन्हें मना लिया है। बिग बॉस खबरी के ऑफिशियल पेज से मिली जानकारी के अनुसार, सलमान को शो के निर्माता एंडेमोल ने प्रति एपिसोड 2 करोड़ रुपये एक्ट्रा देने का फैसला किया है। आपको बता दें कि सलमान को पहले से ही हर हफ्ते 13 करोड़ रुपये मिलते थे, लेकिन अब ये रकम 15 करोड़ हो जाएगी। इस हिसाब से सलमान टीवी के इतिहास में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले होस्ट बन जाएंगे।

बात अगर बिग बॉस के घर के अंदर की करें तो इन दिनों घरवाले अलग ही तेवर में नजर आ रहे हैं। लगभग हर सदस्य दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए भरपूर कोशिश कर रहा है। पिछले दिनों हिमांशी खुराना की वजह से शहनाज का ड्रामा और सिद्धार्थ-असीम के बीच हुई लड़ाई ने शो की टीआरपी में अच्छी-खासी उछाल ला दी थी। वहीं, पिछले दिनों सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच हुए रोमांस को भी दशर्कों ने काफी पसंद किया था। शायद इन्हीं सब कारणों के चलते शो मेकर्स ने इस सीजन को और ज्यादा लंबा चलाने का निर्णय लिया है।
अब देखना ये दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स शो की टीआरपी को हाई रखने के लिए और क्या नया करेंगे। बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।