बिग बॉस में अपने दुश्मन की एंट्री होने पर शहनाज ने रो-रोकर किया बुरा हाल

बिग बॉस में अपने दुश्मन की एंट्री होने पर शहनाज ने रो-रोकर किया बुरा हाल

बिग बॉस सीज़न 13 में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। खासतौर पर वीकेंड का वार में कुछ न कुछ ऐसा ज़रूर होता है, जिससे घर के अंदर रह रहे सदस्यों के साथ ही दर्शक भी सरप्राइज हो जाते हैं। जैसे, कभी एक साथ 3 लोग बेघर हो जाते हैं तो कभी 5 नए सदस्यों की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो जाती है। हालांकि, फिलहाल घर से सिर्फ शेफाली बग्गा ही बेघर हुईं हैं, जबकि रश्मि और देबोलीना को सीक्रेट रूम में भेजा गया है। 
बिग बॉस में इतने सारे ट्विस्ट्स के बाद असल मज़ा तो तब आया, जब नए सदस्यों में से हिमांशी खुराना ने घर में एंट्री ली। हिमांशी को देखकर शहनाज गिल के होश ही उड़ गए। दरअसल, शहनाज ने हिमांशी से रंजिश के चलते शो में उनका मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। लेकिन बिग बॉस ने बाजी पलट दी और हिमांशी खुराना को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनाकर घर ले आए। यह देख पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल का बुरा हाल हो गया।
 

बिग बॉस के इस मास्टर स्ट्रोक को देख दर्शक सरप्राइज तो हुए ही, साथ में घरवाले भी समझ नहीं पाए कि यह हो क्या रहा है। हर कोई यही जानना चाहता था कि शहनाज और हिमांशी के बीच आखिर ऐसी कौन-सी दुश्मनी है, जिसकी वजह से उनका रो-रोकर बुला हाल गया।
हिमांशी ने बताया कि शहनाज और उनके बीच प्रोफेशनल कॉम्पिटिशन है क्योंकि वे भी उन्हीं की तरह एक पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हैं। शहनाज के साथ उनकी कंट्रोवर्सी भी हो चुकी थी। शहनाज ने उनके गाने 'आई लाइक इट' पर काफी निगेटिव और भद्दे कमेंट किए थे। शहनाज ने उन्हें बॉडी शेम करते हुए उनके चेहरे और अपीयरेंस पर भी कमेंट किए थे। साथ ही उन्होंने उनकी मां के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाए, जिसके चलते दोनों में काफी गरमा-गर्मी हो गई थी। शहनाज का वह वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे हिमांशी को बॉडी शेम करती हुई नजर आ रही हैं। 

बिग बॉस शो में भी शहनाज हर किसी की नकल उतारती हैं लेकिन उनका यह अंदाज़ दर्शकों को काफी क्यूट लगता है। लेकिन अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि हिमांशी के आने से शहनाज की यह क्यूटनेस बरकरार रह पाएगी या नहीं। आने वाले एपिसोड में शहनाज का रिएक्शन देखने लायक होगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।