इन खास तरीकों की मदद से अपने बोरिंग पति को भी बना सकती हैं रोमांस किंग

इन खास तरीकों की मदद से अपने बोरिंग पति को भी बना सकती हैं रोमांस किंग

हर लड़की चाहती है कि उसका पति उसे दीवानों की तरह प्यार करे। लेकिन आजकल की भागदौड़ भरी लाइफ में इंसान खुद को इतना ज्यादा थका हुआ महसूस करता है कि वह प्यार जताने की हालत में ही नहीं रह जाता है। वहीं दूसरी तरफ कुछ मर्द ऐसे भी होते हैं, जो समय के साथ-साथ बोरिंग हो जाते हैं या आप कह सकते हैं कि प्यार और अट्रैक्शन को लेकर उनकी दिलचस्पी धीरे-धीरे कम होने लगती है। ऐसे में उनकी रिलेशनशिप पर भी बुरा प्रभाव पड़ता है। लेकिन अगर आप चाहें तो अपने पार्टनर के बिगड़ते या फिर बोरिंग मूड को भी रोमांटिक बना सकती हैं।

पार्टनर के मूड को रोमांटिक कैसे बनाएं  Ways to Romance With Your Husband

कुछ लड़के स्वभाव से ही बोरिंग होते हैं और कुछ शादी के बाद हो जाते हैं। ऐसे में पति-पत्नी के बीच अक्सर इसी बात को लेकर टकराव होता है कि वे बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं। अगर आपके पति भी बोरिंग हैं तो हम आपको कुछ ऐसे परफेक्ट तरीके बता रहे हैं, जिनकी मदद से आप उन्हें रोमांस किंग बना सकती हैं। तो आइए जानते हैं उन तरीकों के बारे में, जिन्हें अपना कर आप अपने पति को रोमांटिक बना सकती हैं -

बेवजह करें किस

किस करने का मतलब होता है अपनी भावनाओं का इज़हार करना। तो ऐसे में ज्यादा सोचने की जरूरत क्या है, मॉर्निंग किस से लेकर स्वीट ड्रीम किस तक, उन्हें बेवजह किस करें। आपका यह अंदाज़ उन्हें बहुत पसंद आएगा। यकीन मानिए, ऐसा करने से आपको भी कुछ ही दिनों में रिप्लाई किस भी मिलनी शुरू हो जाएंगी।

मसाज करें

मसाज एक और मस्त तरीका है अपने साथी को खुश करने और एक-दूसरे में खो जाने का। इसके लिए आप सबसे पहले हल्का-हल्का म्यूज़िक लगाकर एक-दूसरे की मसाज करें। इसके लिए एक-दूसरे की परफेक्ट और फुल बॉडी मसाज करने की जरूरत नहीं है, सिर्फ गर्दन और पीठ की मसाज करें, साथ में यह ध्यान रखना जरूरी है कि आपको और आपके साथी को आनंद आए और दोनों एक्साइटेड और रिलैक्स महसूस करें। इसके बाद अपना मूड बना हुआ पाएंगे।
 

खुद भी करें पहल

हर बार अगर आप यही सोचती रहेंगी कि वो लड़का है तो रोमांस की पहल वो ही करे तो आपकी यह सोच आपको और ज्यादा मुश्किल में डाल देगी। कभी-कभी खुद भी पहल करें। उन्हें सेक्स के लिए इनवाइट करें। आपका यह ऑफर वे चाहकर भी नहीं ठुकरा पायेंगे।

प्लान करें रोमांटिक डिनर 

अब आप कहेंगे कि ये सब तो फिल्मी बातें हैं, तो फिर माफ कीजिएगा, रोमांटिक होना भी तो फिल्मी ही है। अपनी लाइफ को बोरिंग या एक्साइटेड बनाना, ये दोनों ही हमारे हाथों में हैं। ऐसे में हर रोज तो नहीं, मगर हफ्ते में एक बार ज़रूर रोमांटिक डिनर प्लान किया जा सकता है। अपने पति की पसंद की कोई डिश बनाकर उन्हें अपने हाथों से खिलाएं। सज-संवरकर कैंडिल लाइट डिनर भी आप अपने घर में ही प्लान कर सकती हैं। बाहर डिनर पर रोमांस आगे बढ़ाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन घर पर यह संभव है।

कडलिंग यानी झप्पी

कभी-कभी कडल यानी झप्पी देना या सटकर लेटना भी बेहद आराम देता है। बस यूं ही बिना कुछ सोचे बेड पर कम्फर्टेबल हो जाएं और एक-दूसरे से सटकर इंटीमेट बातें करें। अपने सपनों से लेकर मन में बैठे हर डर तक, हर बात को आपस में डिस्कस करें। बातें करते-करते यदि एक-दूसरे के आगोश में समाकर सो जाएं, तो यह आपके मूड के लिए बोनस होगा।

इंटीमेट सेक्सी पोज दें

आज-कल बाजारों में एक से बढ़कर एक लॉन्जरी आ गई हैं। अपने पति के फेवरेट कलर की लॉन्जरी पहन कर उन्हें सरप्राइज कर दें। आप चाहें तो रात में इंटीमेट सेक्सी पोज देकर भी उनका मूड रोमांटिक बना सकती हैं।

पुरानी यादों को करें रीक्रिएट

कहते हैं कि रिलेशनशिप को नया और तरोताजा बनाए रखने के लिए पुरानी यादें रीक्रिएट करना उतना ही जरूरी है जितना कि पेड़ों को हरा-भरा रखने के लिए खाद और पानी। इसीलिए पुरानी यादों को रीक्रिएट करें, उन्हें याद दिलाते रहें कि पहली बार आप उनसे कैसे मिली थीं, पहला किस, पहली रात और पहला साथ किया एक-दूसरे से वादा। यकीन मानिए, ये यादें उनके मन में एक नई उमंग जगा देंगी।

 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।i