बिग बॉस के घर में पहुंचीं हिना खान, दर्शकों को दिखाई शहनाज और पारस की सीक्रेट वीडियो

बिग बॉस के घर में पहुंचीं हिना खान, दर्शकों को दिखाई शहनाज और पारस की सीक्रेट वीडियो

बिग बॉस सीजन 13 में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो के पहले वीकेंड के वार पर शो के होस्ट सलमान खान ने घरवालों की क्लास भी ली और उनके काम की तारीफ भी की। इसके अलावा इस वीकेंड पर वोटिंग लाइन बंद थी, जिसके चलते इस बार घर से कोई भी सदस्य बाहर नहीं हुआ।
सलमान ने घरवालों से बातचीत के दौरान उन्हें ऐसे कुछ टास्क भी दिए, जिसने सभी के बीच फूट डालने का काम किया। वहीं सबसे खास बात ये थी कि बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट हिना खान इस सीजन में बतौर गेस्ट घर में आईं। दरअसल, हिना सभी कंटेस्टेंट्स के लिए उनके किसी करीबी का मैसेज लेकर आई थीं, लेकिन इसके साथ एक शर्त भी जुड़ी हुई थी, जिसके अनुसार इन संदेशों को सुनने के लिए घरवलों को एक कीमत चुकानी पड़ेगी। 

हिना खान ने उन्हें घर के लिए सब्जी या फिर अपने घरवालों का मैसेज में से किसी एक को चुनने के लिए कहा। गोपी बहू यानी देबोलिना और पारस को छोड़कर बाकी सभी ने सामान न लेकर अपने इमोशंस को ही चुना। कुछ कटेस्टेंट के लिए ये टास्क काफी इमोशनल साबित हुआ। 
 

हिना खान एक बार फिर से शो का हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही थीं। सलमान ने जब उनसे पूछा कि अगर वे इस सीज़न में कंटेस्टेंट होतीं तो किस शख्स के साथ अपना कनेक्शन बनता हुआ देखना चाहतीं।  इस पर हिना ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया। वहीं हिना ने आसिम को नॉटी बताया तो पारस के लिए कहा कि उन्होंने खुद को एक ही हफ्ते में पूरा एक्सपोज कर दिया है।

हिना ने इस दौरान दर्शकों को एक बेहद चौंका देने वाला सीक्रेट वीडियो भी दिखाया। उन्होंने बिग बॉस से इस एक्सक्लूसिव फूटेज की मांग की थी जिसे टीवी पर टेलीकास्ट नहीं किया गया है। इस वीडियो में टीवी एक्टर पारस और पंजाबी कुड़ी शहनाज काफी करीब नजर आए। दोनों एक साथ लेटे हुए थे और एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था। लोग ये जानते थे कि इन दोनों के बीच कनेक्शन तो हैं, लेकिन इस बात से हैरान थे कि ये कनेक्शन कुछ ज्यादा ही जल्दी काफी आगे बढ़ गया है। इस बात का खुलासा खुद हिना खान ने शो में आकर किया।

जहां बिग बॉस 13 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ ये शो विवादों से भी घिर गया है। बिग बॉस के पहले एपिसोड के टास्क, जिसमें एक-दूसरे को अपने मुंह से सामान आगे पास करना था, उससे लोग काफी नाराज हैं। ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो को बैन करने की मांग की है। वहीं सोशल मीडिया पर भी शो का खूब विरोध हो रहा है। इसके साथ ही लोग शो में एक लड़का और लड़की के एक साथ बेड पर सोने को लेकर भी अपत्ति जता रहे हैं। 
खैर बिग बॉस का शो हमेशा से विवादित ही रहा है। अब देखना ये है कि इस घर में और कौन-कौन से नए ट्विस्ट आने बाकी हैं। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।