बिग बॉस में पैसों को लेकर हुई गोपी बहू और शेफाली के बीच हाथापाई, जानिए कौन हुआ नॉमिनेट

बिग बॉस में पैसों को लेकर हुई गोपी बहू और शेफाली के बीच हाथापाई, जानिए कौन हुआ नॉमिनेट

इंडियन टेलीविजन के सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' के तीसरे हफ्ते की शुरुआत से ही घर में काफी हैरान कर देने वाले वाकये हुए। घर के नियमों के विपरीत जाकर कंटेस्टेंट आपस में भिड़ गए और बात हाथापाई तक पहुंच गई। 
बीते दिन के बीबी बैंक टास्क में टीवी की चर्चित गोपी बहू यानि कि देवोलीना और न्यूज़ एंकर शेफाली बग्गा वह गलती कर बैठे, जिसकी अनुमति बिग बॉस के घर में बिल्कुल भी नहीं है। इस शो के फॉर्मेट के अनुसार, आप दूसरे कटेंस्टेंट को कितना भी बुरा-भला कह सकते हैं लेकिन आप फिजिकल बिल्कुल भी नहीं हो सकते हैं। लेकिन देवोलीना और शेफाली ने नियम तोड़ कर एक-दूसरे के साथ ज़बरदस्ती भी की और हाथापाई भी। 
 

दरअसल, हुआ यूं कि मंडे को नॉमिनेशन टास्क के दौरान बिग बॉस ने गर्ल्स कंटेस्टेंट्स को दो टीमों में बांट दिया। पहली टीम में शहनाज, शेफाली, आरती थे और दूसरी टीम में रश्मि देसाई, माहिरा और देवोलीना। यह टास्क था पैसों को लेकर, जिस टीम के पास ज्यादा पैसा होगा, वह विनर होगा और सामने वाली टीम नॉमिनेट हो जाएगी। घर की क्वीन होने के नाते देवोलीना नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया से सुरक्षित थीं। इस टास्क के चलते लड़कों को रुपयों की गड्डियां दी गईं, जो उन्हें अपनी पसंदीदा टीम को देनी थीं। वहीं लड़कियों को लड़कों से पैसे लेकर अपनी तिजोरी भरनी थी और उसकी रक्षा भी करनी थी। अगर कोई टीम चाहे तो वह विरोधी टीम की तिजोरी से रुपए चुरा भी सकती थी। 

 

ऐसे में खुद को बचाने के लिए लड़कियों ने एक-दूसरे के साथ बल का भी इस्तेमाल किया। शेफाली बग्गा और देवोलीना भट्टाचार्जी आपस में भिड़ गईं, फिर रश्मि और आरती सिंह भी पीछे नहीं हटीं और इनके बीच जमकर लड़ाई हुई। हालांकि इस टास्क में जीत टीम बी की हुई और सामने वाली टीम हार गई। शर्त के अनुसार हारने वाले टीम में शामिल रश्मि और माहिरा, दोनों को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया जाता है। आपको बता दें कि लड़कों में से पारस, सिद्धार्थ डे, अबू मलिक और आसिम पहले से ही नॉमिनेटेड हैं।

टास्क हारने के बाद रश्मि देसाई काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने अबू मलिक से इस बारे में बात भी की। रश्मि का कहना है कि वे तीसरी बार नॉमिनेट हुईं हैं। लोगों को लगता है कि एक सेलिब्रिटी होने के नाते वे बच जाएंगी मगर ऐसा है नहीं। अबू ने ये बातें सिद्धार्थ शुक्ला को बताईं। इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि रश्मि को रोने की आदत है। इसके अलावा वे और कुछ नहीं कर सकतीं। वहीं एक रोटी को लेकर सभी घरवालों ने रश्मि को सुनाई खरी-खोटी, देखिए ये वीडियो -

 

अब देखना होगा कि इस हफ्ते कौन-सा लड़का या कौन-सी लड़की घर से बेघर होगी ...  तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।