सोशल मीडिया पर बेहद फेमस हैं दीपिका कक्कड़ और दिव्यांका त्रिपाठी के भाई-बहन | POPxo

सोशल मीडिया पर बेहद मशहूर हैं दिव्यांका त्रिपाठी-दीपिका कक्कड़ जैसे सितारों के भाई-बहन

सोशल मीडिया पर बेहद मशहूर हैं दिव्यांका त्रिपाठी-दीपिका कक्कड़ जैसे सितारों के भाई-बहन

छोटे पर्दे के कुछ सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को बिल्कुल प्राइवेट रखना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने परिजनों की फोटो शेयर करते रहते हैं। इन सितारों के साथ ही इनके भाई-बहनों को भी अच्छी-ख़ासी पहचान मिली हुई है। कुछ सिबलिंग्स तो ऐसे भी हैं, जो अब अपने स्टार भाई-बहनों के नाम की बदौलत नहीं, बल्कि अपने नाम से ही लोकप्रिय हैं। जानिए, ऐसे ही कुछ भाई-बहनों के बारे में, जो ग्लैमर वर्ल्ड से ताल्लुक न रखने के बावजूद इस ग्लैम-इंडस्ट्री का एक खास हिस्सा बनते जा रहे हैं।

सबा इब्राहिम

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की छोटी बहन और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की ननद सबा इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंडस्ट्री से पर्सनली जुड़ाव न होने के बावजूद इंस्टाग्राम पर उनका ऑफिशियल अकाउंट है और जल्द ही उनके फॉलोअर्स की संख्या 1 लाख पार कर जाएगी। सोशल मीडिया (social media) पर वे ‘सबा का जहां’ (saba_ka_jahaan) के नाम से हैं और उनके फैशन, मेकअप सेंस, एक्सप्रेशंस और कैप्शंस की जमकर तारीफ की जाती है।

काफी पसंद किया जा रहा है दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर का इमोशनल सीन

Insstagram
Insstagram

रिया दाहिया

टीवी एक्टर विवेक दाहिया की छोटी बहन और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की ननद रिया दाहिया एक वेडिंग डिज़ाइनर हैं। इंस्टाग्राम पर इनके लगभग 48.4 हज़ार फॉलोअर्स हैं। ये घूमने और खाने-पीने की काफी शौकीन हैं। इनके सोशल मीडिया (social media) अकाउंट की टाइमलाइन देखकर पता चलता है कि ये सोलो ट्रैवलिंग में भी काफी रुचि रखती हैं। 9 टु 5 की बोरिंग जॉब छोड़कर अब रिया दाहिया अपने पैशन को फॉलो कर रही हैं। उनका अकाउंट देखकर उनके फैशन सेंस और क्लासी लाइफस्टाइल का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

डिजिटल डेब्यू के लिए दिव्यांका त्रिपाठी ने करवाया अपना हॉट मेकओवर

Instagram
Instagram

जयशील धामी

टीवी की ‘मधुबाला’ दृष्टि धामी एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके भाई जयशील धामी एक आईटी इंजीनियर हैं और उनकी भाभी सुहासी धामी भी टीवी एक्ट्रेस हैं। यूं तो जय इंजीनियर हैं, पर बहन और पत्नी के इंडस्ट्री में होने के चलते वे भी छोटे पर्दे पर नज़र आ चुके हैं। दरअसल, जयशील धामी टीवी शो ‘सपनों से भरे नैना’ में पल भर के लिए और ‘सी.आई.डी.’ के 2 एपिसोड स्टोरी में नज़र आ चुके हैं। अपनी पत्नी के साथ वे ‘नच बलिए’ का हिस्सा भी बन चुके हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 13.5 हज़ार फॉलोअर्स हैं।

छोटे पर्दे की ये 9 जोड़ियां आज भी हैं बेहद सुपरहिट

Instagram
Instagram

शान्वी श्रीवास्तव

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आदित्य भल्ला की लव इंट्रेस्ट रोशनी का किरदार निभा चुकीं विदिशा श्रीवास्तव को साउथ इंडस्ट्री की यामी गौतम के तौर पर भी जाना जाता है। उनकी बहन शान्वी श्रीवास्तव भी एक एक्ट्रेस हैं और दोनों के फीचर्स भी काफी मिलते-जुलते हैं। शान्वी ने अभी तक हिंदी टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है, पर उनकी लोकप्रियता देखकर लगता है कि वे भी इस इंडस्ट्री की तरफ अपने कदम बढ़ा सकती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख फॉलोअर्स हैं।

भूमि पेडनेकर की कॉपी हैं उनकी बहन, स्टाइल में भी हैं उनसे आगे

Instagram
Instagram

ऐश्वर्य त्रिपाठी-प्रियंका तिवारी

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) अपने परिवार के काफी करीब हैं। वे अक्सर अपने परिजनों की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। रक्षाबंधन के खास मौके पर उन्होंने अपने भाई ऐश्वर्य त्रिपाठी की कलाई पर राखी बांधते हुए भी एक फोटो शेयर की थी। उनके भाई एक पायलट हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। 

Instagram
Instagram

वहीं, दिव्यांका की बड़ी बहन प्रियंका तिवारी के फॉलोअर्स की संख्या 4,596 है। प्रियंका और दिव्यांका के नैन-नक्श काफी मिलते-जुलते हैं।

Instagram
Instagram

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

Read More from Entertainment

Load More Entertainment Stories