दूसरी शादी ने बदल दी इन टीवी एक्ट्रेसेस की ज़िंदगी, कोई है खुश तो किसी को फिर मिला धोखा

दूसरी शादी ने बदल दी इन टीवी एक्ट्रेसेस की ज़िंदगी, कोई है खुश तो किसी को फिर मिला धोखा

भारतीय परंपरा में शादी को एक अटूट बंधन माना जाता है। ढेर सारी उम्मीदों और ख़्वाहिशों के साथ दो दिल ज़िंदगी भर साथ रहने की कसमें खाते हैं, मगर कई बार आपसी झगड़े, गलतफहमियां और घरेलू हिंसा जैसी चीज़ें अच्छी-खासी शादी में भी दीवार खड़ी कर देती हैं और न चाहते हुए भी दो लोगों को अपने रास्ते अलग करने पड़ते हैं। नतीज़ा, उनके बीच तलाक़। कुछ ऐसा ही हुआ है, टीवी इंडस्ट्री की कई फेमस एक्ट्रेसेस के साथ, जिनकी शादीशुदा ज़िंदगी किसी न किसी वजह से खतरे में पड़ गई और उन्हें अपने पार्टनर से अलग होना पड़ा। कहते हैं न, ज़िंदगी किसी के लिए नहीं रुकती। इन टीवी एक्ट्रेसेस ने भी अपनी पुरानी ज़िंदगी को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने में ही भलाई समझी।

दूसरी शादी ने बदल दी इन टीवी एक्ट्रेसेस की ज़िंदगी

आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी, झूठी और ग़लत शादी में कोई भी बंधे रहना नहीं चाहता। आपसी मतभेद या फिर घरेलू हिंसा के चलते कई टीवी एक्ट्रेसेस ने अपने पार्टनर को तलाक़ देकर दूसरी शादी कर ली थी। इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस तो अब अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश हैं, लेकिन कुछ ने अपनी दूसरी शादी में भी धोखा ही पाया। हम आपको यहां ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं, जिनकी दूसरी शादी ने उनकी ज़िंदगी बदलकर रख दी।   

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के क्यूट कपल्स में से एक हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि ये "ससुराल सिमर का" फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी थी। इससे पहले उनकी शादी पायलट रौनक सैमसन के साथ हुई थी। ख़बरों की मानें तो दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की नज़दीकियों के चलते दोनों का तलाक़ हुआ था। बाद में दीपिका और शोएब 22 फरवरी, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी बहाने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते रहते हैं।   
 

गौतमी कपूर

टीवी एक्टर राम कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस गौतमी कपूर सालों से एक साथ हैं। दोनों की मुलाकात साल 2000 में सीरियल "घर एक मंदिर" के सेट पर हुई थी। थोड़े समय में ही इनके रील लाइफ का प्यार रियल लाइफ में बदल गया था। आज दोनों हैप्पी कपल की तरह ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं। आपको बता दें कि ये गौतमी कपूर की दूसरी शादी थी। इससे पहले वे कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ के साथ तलाक ले चुकी थीं।
 

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी की ज़िंदगी सोशल मीडिया पर खुली किताब की तरह है। महज़ 18 साल की उम्र में उन्होंने एक्टर राजा चौधरी से शादी कर ली थी, जिससे उनकी एक बेटी पलक भी है, मगर बाद में उन्होंने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और कुछ सालों बाद दोनों का तलाक़ हो गया। इसके बाद श्वेता तिवारी एक्टर अभिनव कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। सोशल मीडिया पर दोनों साथ बेहद खुश नज़र आते थे, मगर हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे पति पर बेटी पलक के साथ घरेलू हिंसा करने और उसे अश्लील मैसेज करने का आरोप लगाया। इसके बाद से इन दोनों पति-पत्नी की राहें अलग हो चुकी हैं।
 

तनाज़ ईरानी

"कहां हम कहां तुम" की निशी बुआ यानी तनाज़ ईरानी की शादी साल 2007 में एक्टर बख्तियार ईरानी के साथ हुई थी। दोनों अपने बच्चों के साथ ख़ुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं। बता दें कि यह तनाज़ ईरानी की दूसरी शादी थी। उनके पहले पति फरीद करीम एक फेमस थिएटर आर्टिस्ट हैं, जिससे उन्हें एक बेटी भी है।
 

चाहत खन्ना

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने साल 2006 में महज 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी और कुछ महीने बाद ही अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उन्होंने तलाक ले लिया था। इसके कुछ सालों बाद चाहत खन्ना ने फरहान मिर्ज़ा के साथ शादी कर ली, लेकिन फिर कुछ ही समय के बाद उन्होंने अपने दूसरे पति फरहान मिर्ज़ा पर भी उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और इसी के चलते साल 2018 में उन्होंने अपने दूसरे पति से भी तलाक फाइल कर दिया। बता दें कि फरहान मिर्ज़ा से चाहत खन्ना की दो बेटियां भी हैं।
 
 

 
अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।