स्किन केयर : रोज़ाना के इस्तेमाल के लिए बेहद ज़रूरी हैं ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स

स्किन केयर : रोज़ाना के इस्तेमाल के लिए बेहद ज़रूरी हैं ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स
Products Mentioned
Foreo
Panache

हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसकी स्किन स्वस्थ, कोमल और चमकदार बनी रहे। इसके लिए सभी अपनी व्यस्त दिनचर्या से समय निकालकर स्किन केयर (skin care) पर विशेष ध्यान भी देते हैं। हालांकि, आज की बिज़ी लाइफस्टाइल में कई बार अपनी स्किन को एक्सट्रा ट्रीटमेंट देना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, इसीलिए हमने आपकी ब्यूटी (beauty) से जुड़ी हर ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए आपके लिए एक ऐसी लिस्ट तैयार की है, जिसमें ब्यूटी और मेकअप की दुनिया के ऐसे प्रोडक्ट्स शामिल हैं, जिन्हें आप अपने बैग में हमेशा कैरी कर सकती हैं। साथ ही इन्हें रोज़ाना इस्तेमाल का हिस्सा भी बना सकती हैं।

फोरियो लूना प्ले प्लस (Foreo LUNA Play Plus)

स्किन (skin) केयर के लिए प्रोडक्ट्स के साथ ही अब डिवाइसेज़ की भी ज़रूरत पड़ती है। अगर आपको किसी खास मीटिंग या डिनर के लिए तैयार होना है और आपके पास ब्यूटी पार्लर जाने का टाइम नहीं है तो आप फोरियो लूना प्ले प्लस को अपने बैग में ज़रूर रखिए। चेहरे को गीला कर उस पर क्लींज़र लगा लें। आप चाहें तो इस डिवाइस पर भी थोड़ा सा प्रोडक्ट लगा सकती हैं, दोनों ही तरीके ठीक हैं। अब डिवाइस ऑन करिए और गालों, गर्दन और नाक पर सर्कुलर मोशन में उससे स्क्रब करें। खूबसूरत और ताज़गी भरी त्वचा के लिए दिन में दो बार, एक-एक मिनट के लिए इस स्किन केयर डिवाइस का इस्तेमाल किया जा सकता है।

टाइम टु इन्वेस्ट : इस महीने ज़रूर खरीदें ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स

Foreo
Foreo LUNA Play Plus
INR 6,000 AT Sephora
Buy

बात ब्यूटी की हो या मेकअप की, चेहरे पर इस्तेमाल किया जाने वाला पहला प्रोडक्ट फेस वॉश ही होता है। अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत को खुशनुमा बनाना चाहते हैं तो POPxo शॉप का इजिप्शियन रोज़ एंड हनी फेस वॉश आपकी काफ़ी मदद कर सकता है। यह आपकी स्किन को सॉफ्ट और ग्लोइंग बनाकर रखेगा। यह खास प्रोडक्ट त्वचा को सिर्फ बाहरी प्रोटेक्शन ही नहीं देता है, बल्कि अंदरूनी तौर पर भी स्वस्थ रखता है। इसकी भीनी-भीनी मनभावन खुशबू आपके चेहरे के साथ ही दिन को भी खुशनुमा बना देगी। गुलाब की खुशबू से वैसे भी किसे परहेज़ हो सकता है भला!

चेहरे के सौंदर्य और स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए स्क्रबिंग के फ़ायदों को नकारा नहीं जा सकता है। आप घर में हों, चाहे ऑफिस में, अगर थोड़ी देर के लिए भी फ्री हैं तो स्क्रबिंग को अपने स्किन केयर रुटीन का हिस्सा ज़रूर बनाएं। आप चाह कर भी अपनी स्किन को शहरों के बढ़ते पॉल्यूशन से ज्यादा बचा नहीं सकते हैं, इसलिए उसे ज़रूरत होती है आपकी एक्स्ट्रा केयर की। POPxo शॉप का यह एलोवेरा फेस स्क्रब आपकी स्किन की हर ज़रूरत को समझते हुए उसका अच्छी तरह से ख्याल रखता है। चेहरे के ग्लो को बनाए रखने के लिए इस फेस स्क्रब को अपने ब्यूटी बैग में ज़रूर रखें।

ज़रूर खरीदें एलोवेरा के ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स

बॉडी ब्रश (Body Brush)

कई बार ऑफिस से ही पार्टी या कहीं बाहर जाने का प्लान बन जाता है। ऐसे में यह बॉडी ब्रश आपका बेस्ट फ्रेंड साबित हो सकता है। अगर आपके हाथों, एड़ियों या कोहनियों की त्वचा डेड और रफ नज़र आ रही हो और आप उसे स्मूद लुक देना चाहते हों तो यह टूल आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा। इसमें ब्रश के साथ ही स्टोन भी अटैच होता है। इसकी मदद से आप अपने शरीर की स्क्रबिंग कर उसे सॉफ्ट और शाइनी बना सकते हैं। इस स्क्रबिंग ब्रश के इस्तेमाल से आपको तुरंत ही अपनी त्वचा पर फर्क महसूस होने लगेगा।

Panache
Panache Wooden Pumice Stone & Brush Combo
INR 249 AT Nykaa
Buy

ऑर्किड ऑयल एंड पपाया बॉडी लोशन

शरीर के किसी भी हिस्से पर स्क्रबिंग करने के बाद उसे लोशन की मदद से और बेहतर बनाया जा सकता है। अगर आप स्मूथ और सॉफ्ट स्किन चाहते हैं तो POPxo शॉप के ऑर्किड ऑयल एंड पपाया बॉडी लोशन का इस्तेमाल ज़रूर करें। फूल और फल के मिले-जुले गुणों से बने इस लोशन की खुशबू भी बेहद शानदार है। दिन के किसी भी समय में अगर आपको महसूस हो कि आपकी स्किन बेजान या रूखी हो रही है तो ताज़गी भरे एहसास के लिए इस स्किन केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

ग्लोइंग स्किन के लिए डाइट में शामिल करें ये फूड प्रोडक्ट्स

धूल भरा वातावरण और तनावपूर्ण जीवन हमारी त्वचा को काफ़ी नुकसान पहुंचाते हैं। चेहरे पर कील-मुंहासे और दाग-धब्बे होना आम बात हो गई है। अगर आप तमाम स्किन केयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करके थक चुके हैं तो एक बार POPxo शॉप के कैमोमाइल एंड एलोवेरा (Aloe Vera) डीप क्लींज़िंग क्रीम को भी चांस दें। यकीन मानिए, इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने के बाद आपको अपनी स्किन से एक बार फिर बेइंतेहा प्यार हो जाएगा। एलोवेरा आपकी स्किन का विशेष तौर पर ख्याल रखने में परफेक्ट है।

तो देर किस बात की! आज ही ऑर्डर कीजिए ये खास ब्यूटी प्रोडक्ट्स।

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।