टाइम टु इन्वेस्ट : अपने ब्यूटी बैग में ज़रूर शामिल करें ये खास नए प्रोडक्ट्स

टाइम टु इन्वेस्ट : अपने ब्यूटी बैग में ज़रूर शामिल करें ये खास नए प्रोडक्ट्स
Products Mentioned
POPxo
POPxo
POPxo
POPxo
POPxo

हर साल अपने साथ काफी खुशियां और यादगार लम्हे लेकर आता है। अब जब साल बीतने को है तो हमें उम्मीद है कि आप अपने सभी खर्चों व दूसरी ज़रूरतों का हिसाब लगा चुकी होंगी। साल का हर महीना अपने-आप में खास होता है और इसी फेहरिस्त में सितंबर को सेल्फ केयर मंथ (Self Care Month) माना जाता है। पूरे साल आपने ऑफिस, परिवार और दोस्तों की हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखा… अब समय है कि अपनी खुशियों के लिए भी कुछ इन्वेस्टमेंट किए जाएं। हमने आपके लिए हाल ही में लॉन्च हुए कुछ बेहद खास ब्यूटी प्रोडक्ट्स (beauty products) की एक लिस्ट बनाई है, जिनमें इन्वेस्ट कर आप सेल्फ केयर मंथ मना सकती हैं।

इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स में ज़रूर करें इन्वेस्ट

ब्यूटी प्रोडक्ट्स या नए ब्यूटी (beauty) लॉन्चेस के बारे में बात करने पर दिमाग में अक्सर आई लाइनर्स और लिपस्टिक्स का ख्याल ही आता है, मगर लड़कियों की विशेष ज़रूरतों को समझते हुए ब्यूटी कंपनियां अब स्किन केयर प्रोडक्ट्स पर ज्यादा फोकस कर रही हैं।

गर्मियों में निखार के लिए अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स

आप भी जानिए POPxo के हाल ही में लॉन्च हुए कुछ ऐसे ही स्किन केयर प्रोडक्ट्स के बारे में।

कोकोनट मिल्क एंड ग्रीन एप्पल शैम्पू

बाल किसी भी लड़की की सुंदरता का प्रमुख हिस्सा होते हैं। हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसके बाल लंबे, घने और चमकदार हों। आपके इसी सपने को पूरा करने के लिए POPxo लेकर आया है कोकोनट मिल्क एंड ग्रीन एप्पल शैम्पू। कोकोनट मिल्क और ग्रीन एप्पल में आपके बालों के रूखेपन को खत्म कर उन्हें मॉइश्चराइज़ करने की खूबी होती है। इस खास क्वॉलिटी के साथ ही इसकी खुशबू भी आपका दिल जीत लेगी। यह पैराबेन फ्री शैम्पू हर हेयर टाइप के लिए अच्छा है।

POPxo Exclusive
Beauty
Jhakaas T-shirt (Boyfriend Fit) - Small
INR 799 AT POPxo
Buy

ब्लूबेरी फेस एंड बॉडी जेल

अगर आप किसी भी तरह की त्वचा संबंधी समस्या से जूझ रही हैं तो यह प्रोडक्ट खासतौर पर आपके लिए है। ब्लूबेरी में एंटीऑक्सीडेंट और फ्लेवोनॉइड प्रॉपर्टीज़ पाई जाती हैं, जो मुंहासों की समस्या से निजात दिलाने में आपकी मदद करेंगी। झांइयों की समस्या से बचाव करने के लिए विटामिन सी का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है। POPxo द्वारा हाल ही में लॉन्च किया गया ब्लूबेरी फेस एंड बॉडी जेल न सिर्फ मुंहासों व झांइयों से लड़ने में मदद करता है, बल्कि त्वचा पर जमे अतिरिक्त तेल को भी हटाता है। यह पैराबेन फ्री है और हर स्किन टाइप पर सूट भी करता है। नहाने के बाद हल्के हाथों से इस जेल से मसाज करें।

POPxo Exclusive
Blueberry Face & Body Gel
INR 499 AT POPxo
Buy

ऑरेंज एंड लाइम क्रीम बॉडी वॉश

साफ और स्वस्थ त्वचा के लिए विटामिन सी के फायदों को नकारा नहीं जा सकता है। ऑरेंज एंड लाइम क्रीम बॉडी वॉश में एंटीऑक्सीडेंट और एंटी बैक्टीरियल गुण पाए जाते हैं। यह त्वचा को एक्सफोलिएट करने में भी मददगार साबित होता है। यह आपकी त्वचा की चमक को बरकरार रखते हुए उस पर हुए किसी भी तरह के डैमेज को रीस्टोर करने में भी सक्षम है। यह प्रोडक्ट भी पैराबेन फ्री है और हर तरह की स्किन टाइप पर इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

POPxo Exclusive
Orange & Lime Creme Body Wash
INR 499 AT POPxo
Buy

हनी, ओट मिल्क एंड क्ले फेस पैक

त्वचा के टेक्सचर को सही बनाए रखने में शहद का काफी योगदान रहता है। जहां शहद आपकी स्किन को स्मूद बनाता है, वहीं ओट मिल्क झांइयों को दूर करता है और क्ले आपकी त्वचा को टाइट और चमकदार बनाता है। इसकी न सिर्फ खुशबू बेहद प्रभावी है, बल्कि यह पैराबेन फ्री भी है। हर तरह की त्वचा वाले लोग इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

POPxo Exclusive
Honey, Oat Milk & Clay Face Pack
INR 499 AT POPxo
Buy

ऑर्किड ऑयल एंड पपाया बॉडी लोशन

अगर ऑर्किड आपका पसंदीदा फूल है तो अब जान लीजिए कि यह आपकी स्किन केयर रुटीन का एक अहम हिस्सा भी बन सकता है। ऑर्किड ऑयल एंड पपाया बॉडी लोशन में फल और फूल के साथ शिया बटर, कोकम बटर, बादाम का तेल, व्हीटजर्म ऑयल, हाइड्रोवेन्स, पपाया एक्सट्रैक्ट्स, तुलसी एक्सट्रैक्ट्स और विटामिन ई भी पाया जाता है। नहाने के बाद हल्के हाथों से इस लोशन से मसाज करें। यह पैराबेन फ्री प्रोडक्ट हर तरह की त्वचा के लिए फायदेमंद साबित होता है।

POPxo Exclusive
Orchid Oil & Papaya Body Lotion
INR 799 AT POPxo
Buy

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।