विगो वीडियो लाए हैं देश की पहली वर्टिकल वेबसीरीज़- प्यार तेरा सुपर स्टार

विगो वीडियो लाए हैं देश की पहली वर्टिकल वेबसीरीज़- प्यार तेरा सुपर स्टार

नज़रें झुकाए लगातार फोन पर ही बिज़ी लोगों को भी आख़िरकार कहीं न कहीं तलाश सच्चे प्यार की ही होती है। फिर कितना मज़ेदार होगा न कि अगर उस तलाश के ईज़ी टिप्स फोन पर ही मिल जाएं, वह भी बड़े ही दिलचस्प और मज़ेदार तरीके से, कोई वेबसीरीज़ देखते-देखते। वह वेबसीरीज़ भी ऐसी कि जिसका मकसद सिर्फ मनोरंजन उपलब्ध करवाना भर ही नहीं है, बल्कि जिसकी बातें हों प्रेक्टिकल लाइफ के हिसाब से बेहद उपयोगी, बेहद सटीक। कुछ ऐसा ही है विगो वीडियो की इस वेबसीरीज़- प्यार तेरा सुपर स्टार के साथ भी। 
विगो वीडियो तो अपनी एक से बढ़कर एक इंटरेस्टिंग शॉर्ट वीडियोज़ प्रस्तुतियों के चलते बहुत ही कम समय में लोगों के बीच अपनी ख़ास जगह बना चुका है। इसी की हालिया प्रस्तुति है- प्यार तेरा सुपर स्टार।
इस वेबसीरीज़ के साथ कई ख़ासियतें एक साथ जुड़ गई हैं। 
सबसे पहली और बड़ी ख़ासियत तो ये है कि इस वेबसीरीज़ के अंतर्गत प्यार जैसे एहसास की बात की गई है, जो हर दिल में धड़कता है। दुनिया के हर इंसान की ज़िंदगी इसी सच्चे प्यार के इर्द-गिर्द ही घूमती है। साथ ही इस वेबसीरीज़ की कहानियों में एक आम इंसान के प्यार की बात की गई है, जो किसी कल्पना का नहीं, बल्कि इसी दुनिया की हकीकत का हिस्सा है। हकीकत और सच्चाई में प्यार किसी त्याग का नाम नहीं है, बल्कि उसमें मुहब्बत की मिठास है तो चालाकी का तीखा तड़का भी है। बस ऐसी ही चटपटी लज़्ज़्त का नाम है- प्यार तेरा सुपर स्टार, जो रिलेट करेगा सीधे-सीधे आज के यूथ से।
इसे इतना दिलचस्प बनाने का क्रेडिट जाता है इसकी निर्माता दिव्यांका सिरोही को। बहुत ही कम समय और उम्र में ही दिव्यांका ने अपने काम की ख़ासियतों के चलते एक आम इंसान से डिजिटल की दुनिया का स्टार बनने का तक का अपना सफ़र तय किया है। 
 

दूसरी ख़ास बात ये है कि ये वेबसीरीज़ फोन पर ही वीडियोज़ देखने वाले लोगों की सुविधा को ध्यान में रख कर वर्टिकल फॉर्मेट में बनाई गई है, जो इसे देखना बना देगा और भी दिलचस्प, और भी आसान। 
इस वेबसीरीज़ का म्यूज़िक तो इसका एक अटूट हिस्सा है, जो हर जगह अपनी बेहतरीन पेशकश से कहानी को रोकता नहीं, बल्कि और सुरीले ढंग से आगे बढ़ा देता है। आख़िर हो भी क्यों न! इसके संगीतकार हैं बॉलीवुड के जाने-माने म्यूज़िक डायरेक्टर धीरेंद्र मुल्कालवार, जिन्होंने आर्टिकल 15, ऊरी- द सर्जिकल स्ट्राइक और टॉयलेट- एक प्रेमकथा जैसी हिट फिल्मों को अपने संगीत से संवारा है।
गौरव लूला, जो कि इस वेबसीरीज़ के डायरेक्टर और लूज़ कैनंस के को फाउंडर हैं, ने इस वेबसीरीज़ को इतना नया लुक और फॉर्मेट दिया है कि आज का यूथ इससे तुरंत रिलेट करने लगेगा।

*यह पोस्ट Vigo Video की तरफ से प्रायोजित है*

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।