जानिए 8 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 8 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन...

मेष - प्रेम संबंध में कामयाबी मिलेगी

आज दिल की बात कह दें। प्रेम संबंध में कामयाबी मिलेगी। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक संकट दूर होगा। कार्यस्थल में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। राजनीति में प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात हो सकती है। यात्रा की योजना फिलहाल टाल दें।

वृषभ - उच्च शिक्षा के अवसर मिलेंगे 

रिसर्च से जुड़े छात्रों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने के अच्छे अवसर मिलेंगे। नौकरी की तलाश पूरी होगी। राजनैतिक सहयोग लेने में सफल रहेंगे। रचनात्मक कार्यों से प्रसिद्धि मिलेगी। पार्टनर के साथ संबंध मजबूत रहेंगे। धार्मिक कार्यों में आस्था बढ़ेगी।

मिथुन - आर्थिक संकट बना रहेगा

आर्थिक संकट बना रहेगा। व्यवसाय में लगा पैसा डूब सकता है। आत्मविश्वास को मजबूत करें। सही वक्त पर लिया गया फैसला मददगार साबित होगा। परिवार में वाद- विवाद न करें। पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें। इंजीनियरिंग के छात्रों को कामयाबी मिलेगी।

कर्क - दिनभर ताजगी का अहसास रहेगा

आज एक नई ऊर्जा के साथ दिन की शुरूआत होगी। दिनभर ताजगी का अहसास रहेगा। खान- पान में लापरवाही न बरतें। ससुराल पक्ष से सुखद समाचार मिल सकता है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। कार्यस्थल में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

सिंह - परिवार में तनाव बढ़ सकता है

परिवार में पुराने विवाद के दुष्परिणाम मिल सकते हैं। गुस्से पर नियंत्रण रखें। अपनी बात समझाने के लिए सही वक्त का इंतजार करें। कार्यस्थल में बदलाव हो सकता है। व्यवसाय में किसी खास से धोखा मिल सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें - हाथों की रेखा से जानिए कैसी होगी आपकी मैरिड लाइफ

कन्या - माता की सेहत में सुधार होगा

माता की सेहत में सुधार होगा। नियमित दिनचर्या का ख्याल रखें। कार्यस्थल में माहौल अनुकूल रहेगा। रचनात्मक कार्यों में कामयाबी और प्रसिद्धि मिलेगी। आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है। पार्टनर का भावनात्मक सहयोग मिलेगा।

तुला - व्यवसाय में नए प्रस्ताव मिलेंगे

व्यवसाय में नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। चल- अचल संपत्ति में वृद्धि होने की संभावना है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। छात्रों के लिए उच्च शिक्षा के योग हैं। किसी अनजान व्यक्ति पर विश्वास न करें। लेन- देन में सावधानी बरतें।

वृश्चिक - भाई- बहनों से कड़वाहट दूर होगी

भाई- बहनों से कड़वाहट दूर होगी। पार्टनर से संबंध मजबूत होंगे। मित्रों के साथ घूमने की योजना बन सकती है। छात्रों की पढ़ाई के अलावा अन्य विषयों में रुचि बढ़ने की संभावना है। सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय रहेंगे। तनाव दूर होने से सेहत ठीक रहेगी।

धनु - युवाओं की नौकरी के लिए भाग- दौड़ रहेगी

युवाओं की मनचाही नौकरी के लिए भाग- दौड़ रहेगी। व्यवसाय में अनुबंध रद्द होने से घाटा हो सकता है। आर्थिक स्थिति कमजोर होगी। रचनात्मक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। पार्टनर का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

मकर- शेयर बाजार से फायदा होगा

शेयर बाजार से आर्थिक फायदा होगा। माता- पिता से गिफ्ट मिल सकता है। नौकरी के नए रास्ते खुलेंगे। आय में वृद्धि होगी। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। विरोधियों से सावधान रहें। आज किसी को उधार देने से बचें। धन वापस मिलना मुश्किल होगा।

कुंभ - पढ़ाई की समस्या से परेशान रहेंगे 

छात्र पढ़ाई में लगातार आ रही समस्याओं से परेशान हो सकते हैं। व्यवसाय में लिए गए गलत फैसलों से आर्थिक नुकसान हो सकता है। फिलहाल प्रॉपर्टी खरीदना मुश्किल होगा। कहीं घूमने के प्रोग्राम को टालें। पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी।

मीन- दर्द परेशान कर सकता है 

किसी अनजाने भय से मन डरा रहेगा। माता शारीरिक दर्द से परेशान हो सकती हैं। छोटी- मोटी बीमारियों को नजरअंदाज करने की भूल न करें। छात्रों को शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। पुराने मामले सुलझ सकते हैं।

ये भी पढ़ें - इन राशियों के लोग होते हैं कुछ ज्यादा ही रोमांटिक, हर किसी को बना लेते हैं अपना दी

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।