रेखा की इस तस्वीर को देख फैंस हुए उनकी खूबसूरती के कायल, कहा - इस उम्र में दीपिका को भी दे रही हैं मात | POPxo

रेखा की इस तस्वीर को देख फैंस हुए उनकी खूबसूरती के कायल, कहा- 'दीपिका जैसी दिखती हैं आप'

रेखा की इस तस्वीर को देख फैंस हुए उनकी खूबसूरती के कायल, कहा- 'दीपिका जैसी दिखती हैं आप'

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती और उनके ग्लैमरस अंदाज़ का वाकई जवाब नहीं। वे अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। 64 साल की रेखा को देखकर लगता है कि जैसे उनकी उम्र बढ़ने के साथ ही उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है। ज्यादातर कांजीवरम या सिल्क साड़ी में दिखने वाली रेखा की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका लुक एकदम अलग है।
हाल ही में रेखा फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा के स्‍टोर पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने सफेद रंग का रेशमी काफ्तान पहना हुआ था। इस ड्रेस में रेखा वाकई कमाल की नज़र आ रही थीं। जब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो उनकी खूबसूरती की दीवानगी एक बार फिर लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगी।
 

रेखा ने जो सफेद रंग का काफ्तान पहना था, उसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा और नॉट हेडबैंड्स कैरी किया। रेखा का यह बदला लुक लगता है फैंस को कुछ ज़्यादा ही पसंद आया है, तभी तो सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। 

 

यही नहीं, उनके इस लुक को देखकर कुछ यूजर्स ने तो ये तक कमेंट कर दिया है कि वे एकदम दीपिका पादुकोण की तरह दिख रही हैं। एक यूजर ने तो ये भी लिखा है कि रेखा 64 की उम्र में भी दीपिका पादुकोण को मात दे रही हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'क्या ये रेखा हैं?' किसी ने उन्हें एवरग्रीन ब्यूटी कहा तो किसी ने दीवा जैसे कमेंट्स किए।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि रेखा का कोई नया अवतार लोगों को इतना पसंद आया हो। उन्होंने जब भी कोई लुक कैरी किया है, हर बार उन्हें सिर्फ तारीफ ही तारीफ मिली है। यही कारण है कि रेखा आज भी एक फैशन आइकन हैं। वे हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस से फैशन स्टेटमेंट बनाती हैं।

 

बीते दिनों रेखा का गणपति उत्सव वाला लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। गणेश चतुर्थी के मौके पर अंबानी परिवार ने मुंबई स्थित अपने घर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें रेखा ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंची थीं। उसमें गोल्‍डन और पर्पल कलर की साड़ी के साथ रेखा ने मैचिंग हैवी जूलरी कैरी की थी। 

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।
... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

Read More from Entertainment

Load More Entertainment Stories