लता मंगेशकर का गाना गाकर स्टार बनी महिला का हुआ मेकओवर, अब पहचानना भी मुश्किल

लता मंगेशकर का गाना गाकर स्टार बनी महिला का हुआ मेकओवर, अब पहचानना भी मुश्किल

सोशल मीडिया पर कब कौन वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। पिछले दिनों जहां एक दादी- पोता की जोड़ी ने अपने एक्सप्रेशन से इंटरनेट पर आग लगा दी थी तो वहीं हाल ही में लता मंगेशकर का गाना गाकर रानू मंडल सुर्खियों में छा गई हैं। रानू मंडल लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा है' गाकर चर्चा में आई थीं। उनके गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ इस कदर छाया कि सुनने वाला हर शख्स उनकी आवाज़ का कायल हो गया। लता मंगेशकर के एक गाने ने इस महिला की किस्मत इस तरह बदली कि अब उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है।

रानू मंडल का हुआ मेकओवर

पश्चिम बंगाल की रानू मंडल अपनी मखमली और सुरीली आवाज़ की बदौलत रातों- रात स्टार बन गई हैं। यहां तक कि अब उन्हें कई बड़े शोज़ से ऑफर मिलने भी शुरू हो चुके हैं। इसी के चलते अब रानू मंडल का कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि वीडियो में बदहाल सी दिखने वाली महिला यानि रानू मंडल का पूरा मेकओवर हो चुका है। इसके बाद तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है। 

रियलिटी शो का मिला ऑफर

खबरों की मानें तो रानू मंडल को मुंबई में एक रियलिटी शो के लिए भी बुलाया गया है। उनका यह लेटेस्ट मेकओवर भी उसी शो के मेकर्स ने स्पॉन्सर किया है। इतना ही नहीं, शो के मेकर्स रानू का ट्रैवल खर्च भी उठाएंगे। बता दें कि रानू मंडल को परफॉर्मेंस देने के लिए मुंबई बुलाया जा रहा है। आप भी देखिए उनके मेकओवर की ये तस्वीरें... 

यात्रियों के लिए गाना गाकर कमाती हैं रोजी- रोटी

रानू मंडल की आवाज़ का वायरल वीडियो बंगाल के बारपेटा टाउन के राणाघाट स्टेशन का बताया जा रहा है। यहां वे रोज़ आने- जाने वाले यात्रियों के लिए गाना गाकर अपनी रोजी- रोटी कमाती हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया। जिसने भी यह गाना सुना, वो रानू की आवाज़ का कायल हो गया। बता दें कि रानू मंडल ने लता मंगेशकर का यह गाना बिना किसी ट्रेनिंग के गाया था। 

 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।