अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने टाॅपलेस होकर दिखाया बेबी बंप, वायरल हुईं तस्वीरें

अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने टाॅपलेस होकर दिखाया बेबी बंप, वायरल हुईं तस्वीरें

अक्षय कुमार के साथ फिल्म "सिंह इज़ ब्लिंग" में बतौर एक्ट्रेस नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस एमी जैक्सन सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल मॉडल से एक्ट्रेस बनीं एमी जैक्सन आठ माह की प्रेगनेंट हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। एमी जैक्सन ने 'मदर्स डे' के मौके पर सोशल मीडिया के द्वारा अपनी प्रेगनेंसी की खबर दी थी। बता दें कि साल की शुरुआत में ही एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ सगाई की है। 

टाॅपलेस होकर दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड फिल्म "सिंह इज़ ब्लिंग" की इस एक्ट्रेस ने अपने प्रेगनेंसी के सफर की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में एमी जैक्सन ने टॉपलेस होकर अपने थर्ड ट्राइमेस्टर के बेबी बंप की फोटो शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान बढ़ते वजन और शरीर पर पड़ने वाले स्ट्रेच मार्क्स के बारे में भी बताया है। आप भी देखिए एमी जैक्सन की यह खूबसूरत तस्वीर...।

 

पहले भी शेयर किया था अनुभव

टॉपलेस फोटो से पहले भी एमी जैक्सन ने कई बार अपनी प्रेगनेंसी की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान एमी ने मां बनने के इस खूबसूरत सफर के कई अनुभव भी सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एमी जैक्सन ने लिखा था, "प्रेगनेंसी से पहले भी मैं अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी में फिट रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती थी और इसे मैंने प्रेगनेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर यानि तीसरी तिमाही तक जारी रखा। इससे यह साबित हुआ है कि वर्कआउट प्रेगनेंसी के दौरान की मुश्किलों को कम करता है, भले ही यह सिर्फ 20 मिनट की वॉक ही क्यों न हो।"

 

देखिए प्रेगनेंसी के दौरान एमी जैक्सन की खूबसूरत तस्वीरें...

 

अक्षय की फिल्म से हुई थीं फेमस

एमी जैक्सन फिल्मों में आने से पहले एक मॉडल थीं। बॉलीवुड में अब तक सिर्फ 4 फिल्मों में नज़र आने वाली एक्ट्रेस एमी ने अपना डेब्यू प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म "एक दीवाना था" से किया था। मगर उन्हें पहचान मिली अक्षय कुमार की फिल्म "सिंह इज़ ब्लिंग" से। एमी ने तमिल फिल्मों में ज्यादा काम किया है। तमिल सिनेमा में उन्हें काफी पसंद किया जाता है। 

ये भी पढ़ें : गर्भवती महिला के लिए गिफ्ट आइडियाज़

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।