तलाक या ब्रेकअप के बाद भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं ये बॉलीवुड कपल्स | POPxo Hindi | POPxo

तलाक या ब्रेकअप के बाद भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं ये बॉलीवुड कपल्स

तलाक या ब्रेकअप के बाद भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं ये बॉलीवुड कपल्स

कहते हैं, रिश्ते बनाना जितना आसान होता है, उन्हें निभाना उतना ही मुश्किल होता है। इस बात को हमारी फिल्म इंडस्ट्री से बेहतर और भला कौन समझ सकता है। यहां आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। आज कोई कपल खुशी-खुशी साथ है तो कल उनके ब्रेकअप या तलाक की खबर बाहर आना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। 

इनमें से कई कपल्स तो ऐसे भी हैं, जिनके अलगाव का दुख उनसे ज्यादा उनके फैन्स को होता है। इसके साथ ही जहां कुछ कपल्स अलग होने के बाद एक-दूसरे की सूरत देखना भी पसंद नहीं करते, वहीं कुछ सेलिब्रिटी कपल्स अलग होने के बाद भी बेस्ट फ्रेंड्स बने रहते हैं। 

अलग होने के बाद भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं ये सेलिब्रिटी कपल

हर किसी के लिए ब्रेकअप या तलाक के बाद अपने एक्स से अच्छे रिश्ते बनाए रखना आसान नहीं होता, मगर अलग होने बाद भी रिश्ते कैसे बनाए रखने हैं, इस बात का उदाहरण इन बॉलीवुड कपल्स से बेहतर और कोई नहीं हो सकता। हम आपको यहां बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बता रहे हैं, जो हमें रिश्ता टूटने के बाद भी एक्स पार्टनर के साथ दोस्ती बनाए रखने के बारे में सीख देते हैं।

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

Instagram
Instagram

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का अफेयर फिल्म "बचना ए हसीनों" के साथ शुरू हुआ था। दोनों अक्सर सार्वजनिक जगहों पर साथ में स्पॉट किए जाते। यहां तक कि रणबीर के प्यार में डूबी दीपिका ने तो उनके नाम का टैटू भी करवा लिया था, मगर जल्द ही इनका ब्रेकअप हो गया।

माना जाता है कि दोनों के ब्रेकअप की वजह कैटरीना कैफ का रणबीर कपूर की ज़िंदगी में आना था। अब दीपिका पादुकोण मिसेज़ रणवीर सिंह बन चुकी हैं और रणबीर कपूर के साथ एक हेल्दी फ्रेंडशिप निभा रही हैं। दोनों न सिर्फ साथ में फिल्में करते हैं, बल्कि फैशन शोज़ और पार्टीज़ भी साथ-साथ इंजॉय करते देखे जाते हैं।

ह्रितिक रोशन-सुज़ैन खान

Instagram
Instagram

ह्रितिक रोशन और सुज़ैन खान ने अपनी शादी के 13 साल बाद तलाक ले लिया, मगर इसका असर उन्होंने अपने बच्चों पर बिल्कुल भी नहीं पड़ने दिया। तलाक के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और बच्चों के मामले में एक-दूसरे की राय लेकर ही आगे बढ़ते हैं। तलाक के बाद भी दोनों कभी डिनर पर तो कभी वैकेशन पर साथ नजर आते रहते हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक-दूसरे की तारीफ करने से भी कभी पीछे नहीं हटते। कंगना रनौत के मसले पर भी सुज़ैन ने ह्रितिक रोशन का पूरा साथ दिया था। 

मलाइका अरोड़ा-अरबाज़ खान

Instagram
Instagram

ठीक ह्रितिक रोशन और सुज़ैन खान की तरह मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान भी तलाक के बावजूद अच्छे दोस्त हैं। इनके बीच की कड़ी भी इनका बेटा ही है। हालांकि तलाक के बाद दोनों ही अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका अरोड़ा जहां अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, वहीं अरबाज़ खान भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ मूव ऑन कर चुके हैं। 

दीया मिर्ज़ा-साहिल संघा

Instagram
Instagram

फिल्म “रहना है तेरे दिल में” से युवाओं के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए पति साहिल संघा से अलग होने की बात कन्फर्म की। शादी के 5 साल बाद दीया और उनके पति साहिल संघा ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। वे एक-दूसरे को पिछले 11 सालों से जानते थे।

पति से अलग होने की बात शेयर करते हुए दीया मिर्ज़ा ने लिखा, "अलग होने के बाद भी हम हमेशा दोस्त बनकर रहेंगे और एक-दूसरे को प्यार और इज़्ज़त देंगे। हमारी ज़िंदगी के रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन हम हमेशा इस बात के शुक्रगुजार रहेंगे कि हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है।"

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और साहिल संघा ने लिया अलग होने का फैसला!

बिपाशा बसु-डीनो मोरिया

Instagram
Instagram

बिपाशा बसु और डिनो मोरिया मॉडलिंग के समय से ही रिलेशनशिप में थे। दोनों ने साथ में "राज़" जैसी हिट फिल्म भी दी, लेकिन इस फिल्म के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों के ब्रेकअप की वजह बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम के रिश्तों को माना जाता है, मगर अपने बीच की नाराज़गी को भुलाते हुए बिपाशा और डिनो अब काफी अच्छे दोस्त हैं। यहां तक कि डिनो मोरिया को बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी में शिरकत करते हुए भी देखा गया था।

अनुराग कश्यप-कल्कि कोचलिन

Instagram
Instagram

बॉलीवुड को "गैंग्स ऑफ वासेपुर", "देव डी" और "मनमर्जियां" जैसे कई हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन साल 2011 में शादी के बंधन में बंध गए थे, मगर महज़ 4 सालों में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बावजूद दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और साथ काम करने से भी पीछे नहीं हटते। हाल ही में कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप की वेब सीरीज़ "सेक्रेड गेम्स" में भी एक अहम् भूमिका निभाई है।

सलमान खान-कैटरीना कैफ, सलमान खान-संगीता बिजलानी

बॉलीवुड में जब अफेयर और ब्रेकअप की बात चलती है तो भला सलमान खान का नाम कैसे छूट सकता है। यूं तो सलमान खान के कई रिलेशनशिप सुर्खियों में बने रहे, लेकिन उन सब में से आज भी एक्ट्रेस संगीता बिजलानी और कैटरीना कैफ को उनका सबसे ज्यादा करीबी माना जाता है। यहां तक कि कैटरीना कैफ के डूबते करियर को भी सलमान ने ही संभाल कर रखा हुआ है। संगीता बिजलानी और कैटरीना कैफ अक्सर सलमान खान के घर पर भी स्पॉट की जाती हैं।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

Read More from Entertainment

Load More Entertainment Stories