जानिए 6 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 6 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन...

मेष - कीमती सामान के चोरी होने या खराब होने की आशंका है

आज किसी कीमती सामान के चोरी होने या खराब होने की आशंका है। कामकाज को लेकर भाग- दौड़ रहेगी। सहज दिख रहे कामों को निपटाने में कठिनाई आ सकती है। व्यावसायिक साझेदारी में आर्थिक नुकसान हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ - दिनभर तरोताजा रहेंगे

आज भाग्योदय के अवसर मिलेंगे। दिनभर तरोताजा रहेंगे। स्फूर्ति का अहसास होगा। कार्यस्थल में रुचि का काम मिलने से उत्साहित रहेंगे। विरोधियों को मात देने में कामयाब होंगे। पार्टनर के साथ यात्रा संभव है। छात्रों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी।

मिथुन - संतान के गलत व्यवहार से मन दुखी रहेगा

संतान के गलत व्यवहार से मन दुखी रहेगा। पार्टनर का भरोसा जीतना जरूरी है, तनाव बढ़ सकता है। भावुकता में लिए फैसले बदलने पड़ सकते हैं। गुस्से पर नियंत्रण रखें। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।

कर्क - पार्टनर को त्वचा संबंधी परेशानी हो सकती है

पार्टनर को त्वचा में जलन या एलर्जी संबंधी परेशानी हो सकती है। कार्यस्थल में चल रही दुविधा दूर होगी। व्यावसायिक नए अनुबंध मिलने की संभावना है। पारिवारिक विवाद दूर होगा। गुस्से पर नियंत्रण रखें। किसी सामाजिक संस्था द्वारा सम्मानित होंगे।

सिंह - आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है

आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है। चल- अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। पुराने मित्रों से मुलाकात सुखद रहेगी। छात्रों को अध्ययन में बेहतर करने का मौका मिलेगा। कार्यस्थल में आपके अधिकार क्षेत्र में वृद्धि हो सकती है।

कन्या - नए संपर्क भाग्योदय में सहायक होंगे

वैवाहिक चर्चा में सफलता मिलेगी। नए संपर्क भाग्योदय में सहायक होंगे। मित्रों के सहयोग से व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। दूसरों की मदद भी करनी पड़ सकती है। परिवार के साथ मौज- मस्ती रहेगी।

ये भी पढ़ें - सास- बहू में बना रहे मां- बेटी जैसा रिश्ता तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स

तुला - कार्यस्थल में तनाव बढ़ सकता है

छात्रों की शिक्षा में बाधा आ सकती है। अनावश्यक समय बर्बाद होगा। व्यवसाय में उतार- चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। काम में देरी से कार्यस्थल में तनाव बढ़ सकता है। बातचीत में नरमी रखें। झूठ बोलकर काम करवाने की आदत छोड़ दें।

वृश्चिक - पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है

माता के सहयोग से पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है। नया वाहन खरीदने की योजना बन सकती है। व्यवसाय में तेजी रहेगी। नौकरी में स्थानांतरण के योग हैं। कानूनी फैसला आपके हक में हो सकता है। लेन- देन में सावधानी बरतें।

धनु - छात्रों का पढ़ाई से मन भटक सकता है

आज छात्रों का पढ़ाई से मन भटक सकता है। नकारात्मक विचारों का मन पर प्रभाव पड़ सकता है। व्यवसाय में कुछ परेशानी आ सकती है। कार्यस्थल में अधिकारी असंतुष्ट रहेंगे। पदोन्नति रुक सकती है। पार्टनर से भावनात्मक सहयोग मिलेगा।

मकर- घुटनों में दर्द या पैर में चोट लगने की आशंका है

आपको घुटनों में दर्द या पैर में चोट लगने की आशंका है। संभल कर चलें। सामाजिक और धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आय- व्यय में संतुलन बना रहेगा। संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। छात्रों को अपने वरिष्ठों से सही दिशा में मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

कुंभ - परेशान की घड़ी में परिवार साथ होगा

व्यावसायिक अनुबंध समय से पूरा करने में भाईयों का सहयोग मिलेगा। परेशानी की घड़ी में परिवार साथ होगा। मित्रों की मदद से आय के नए स्रोत बनेंगे। प्रेमियों को मंजिल मिलेगी। रचनात्मक कार्यों से प्रसिद्धि मिलेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।

मीन- वाहनों क्रय- विक्रय में फायदा मिलेगा

वाहनों का क्रय- विक्रय करने वालों को फायदा मिलेगा। विद्यार्थियों की शिक्षा से संबंधित सभी समस्याएं सुलझ जाएंगी। युवाओं को नौकरी के बेहतर अवसर मिलेंगे। व्यावसायिक मामलों में विदेश यात्रा का योग है। पार्टनर से संबंध मधुर रहेंगे।

ये भी पढ़ें - हाथों की रेखा से जानिए कैसी होगी आपकी मैरिड लाइफ

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।