जानिए 2 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 2 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन...

मेष - स्थाई संपत्ति में वृद्धि हो सकती है

स्थाई संपत्ति में वृद्धि होने के संकेत हैं। परिवार में आधुनिक सुविधाएं भी बढ़ सकती हैं। नए उद्योग में आ रही रुकावटें दूर होंगी। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा। खेलकूद में रुचि बढ़ सकती है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। सेहत ठीक रहेगी।

वृषभ - प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात फायदेमंद रहेगी

किसी को सच्चे मन से प्यार करते हैं तो पहल करें। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात फायदेमंद रहेगी। परिजनों के साथ यात्रा पर निकल सकते हैं। विरोधी परास्त होंगे। कानूनी मामलों में राहत मिलेगी। लेन- देन के मामले सुलझेंगे।

मिथुन - लापरवाही से कार्यस्थल में तनाव बढ़ सकता है

काम में लापरवाही से कार्यस्थल में तनाव बढ़ सकता है। झूठ बोलकर निजी काम करने से बचें। जरूरी काम पहले करें। मेहनत का पूरा लाभ न मिलने से परेशान रहेंगे। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। वाद- विवाद से दूर रहें। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।

कर्क - पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है

आज आपको पारिवारिक संपत्ति का कानूनी अधिकार मिलने की संभावना है। प्रेमी से सरप्राइज मिल सकता है। नौकरी में परिवर्तन के योग हैं। व्यावसायिक नए अनुबंध मिल सकते हैं। पार्टनर के साथ विदेश यात्रा का योग है। सेहत ठीक रहेगी।

सिंह - व्यवसाय में अनुबंध रद्द होने की आशंका है

कार्यस्थल में अलग तरह की चुनौतियां मिल सकती हैं। मामूली सी बात पर विवाद हो सकता है। छात्रों के मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। व्यवसाय में अनुबंध रद्द होने की आशंका है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। 

ये भी पढ़ें - इस राशि के लोग होते हैं कुछ ज्यादा ही इमोशनल, लोग इनकी इसी कमजोरी का उठाते हैं फायदा

कन्या - बीमारी बढ़ सकती है

सेहत की खातिर अपनी बुरी आदतों को छोड़ दें। बीमारी बढ़ सकती है। व्यवसाय में अधिक लाभ के योग हैं। कार्यस्थल में वेतनवृद्धि की संभावना है। पारिवारिक खर्चें बढ़ सकते हैं। पार्टनर का भावनात्मक सहयोग मिलेगा। लेन- देन में सावधानी बरतें।

तुला - आपसी गलतफहमी दूर होगी

भाई- बहनों के मध्य चल रही गलतफहमी दूर होगी। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। आय- व्यय में नियंत्रण रखें। मित्रों के सहयोग से व्यवसाय में नए प्रस्ताव मिलने की संभावना है। किसी संस्था द्वारा सम्मानित हो सकते हैं।

वृश्चिक - पदोन्नति के अवसर मिलेंगे

कार्यस्थल में अच्छा प्रदर्शन करें। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। पदोन्नति के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। छात्रों के लिए समय अनुकूल है। माता- पिता के खान- पान का ध्यान रखें। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। अटके काम पूरे होंगे।

धनु - दिखावे के चक्कर में कर्ज चढ़ सकता है

आप ज्यादा पाने के चक्कर में अच्छे अवसर गंवा सकते हैं। दिखावे के चक्कर में कर्ज चढ़ सकता है। जोखिम भरे काम करने से बचना चाहिए। कार्यस्थल में विवाद से दूर रहें। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। कानूनी मामलों में राहत मिलेगी।

मकर- सेहत में सुधार होगा

लंबी बीमारी के बाद आज सेहत में सुधार होगा। मानसिक तनाव को खत्म करने की कोशिश करें। परिजनों के साथ समय बिताएं। आर्थिक परेशानियां से छुटकारा मिलेगा। दोस्तों के साथ यात्रा का योग है। जल्दबाजी में कोई काम न करें।

कुंभ - विवाह में बाधा आ सकती है

विवाह में बाधा आ सकती है। पारिवारिक जीवन में बराबर समय न देने से तनाव बढ़ सकता है। कार्यस्थल में विरोधी परेशान कर सकते हैं। भावुकता में लिए फैसले बदलने पड़ सकते हैं। पुराने संपर्कों का लाभ मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

मीन- शारीरिक थकान और आलस रहेगा

दिनभर की भागदौड़ से शारीरिक थकान और आलस रहेगा। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। छात्रों को परेशानी आ सकती है। कार्यस्थल में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। सामाजिक सम्मान मिलेगा। आकस्मिक धन लाभ की संभावना है।

ये भी पढ़ें - मछलियां बदल सकती हैं आपकी किस्मत, जानिए घर में एक्वेरियम रखने के फायदे

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।