जानिए 10 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 10 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन...

मेष - विद्यार्थी पढ़ाई में लापरवाही न करें

विद्यार्थी पढ़ाई में लापरवाही न करें, बनता काम बिगड़ सकता है। नौकरी में सहकर्मी से मतभेद की आशंका है। आवेश में कोई निर्णय न लें। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। अचानक किसी सुखद समाचार से मन प्रसन्न रहेगा।

वृषभ - पार्टनर की सेहत खराब हो सकती है

पार्टनर की खराब सेहत को लेकर मन अशांत रहेगा। घरेलू समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। अपनी दिनचर्या को नियमित करें। रचनात्मक कार्यों से प्रसिद्धि मिलेगी। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। सामाजिक समारोह में मित्रों से मुलाकात होगी।

मिथुन - पार्टनर से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है

पार्टनर से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। भावनात्मक स्तर पर सुधार आएगा। कार्यस्थल पर विवाद से बचें। व्यावसायिक साझेदारी में फायदा होगा।अटके हुए काम पूरे होंगे। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। विदेश यात्रा का योग है।

कर्क - व्यवसाय की नई योजनाएं कामयाब होंगी

विद्यार्थी काम को वक्त पर करने की आदत डालें। सफलता मिलेगी। व्यवसाय की नई योजनाएं कामयाब होंगी। कार्यस्थल पर आपकी कार्यशैली की तारीफ होगी। पदोन्नति के मौके मिलेंगे। घरेलू उपयोग की वस्तुएं खरीद सकते हैं। कानूनी विवादों से छुटकारा मिलेगा।

सिंह - वाहन के रख- रखाव में खर्चें बढ़ सकते हैं

आज धन निवेश करने व किसी को पैसे उधार देने से बचें। वाहन के रख- रखाव में खर्चें बढ़ सकते हैं। पिता या धर्मगुरु का भावनात्मक सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे। पार्टनर के साथ संबंध मजबूत रहेंगे। नौकरी में बदलाव संभव है।

कन्या - घुटनों के दर्द से छुटकारा मिलेगा 

घुटनों के दर्द से छुटकारा मिलेगा। अपनी दिनचर्या नियमित करें। लोगों से मिलना- जुलना रोमांचक रहेगा। व्यवसाय में रुकावटें दूर होंगी और काम शीघ्रता से पूरे होंगे। कार्यस्थल में माहौल अनुकूल रहेगा। जोखिम के कार्यों से दूर रहें।

ये भी पढ़ें - राशि के हिसाब से जानिए क्या है आपका लकी चार्म

तुला - पार्टनर का ख्याल रखें 

पार्टनर के लिए समय नहीं निकाल पाने से रिश्तों में खटास आ सकती है। पार्टनर की भावनाओं का ख्याल रखें। व्यवसाय में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर अपने लक्ष्य को पाने में कामयाब होंगे। विरोधियों से सतर्क रहें। धन संबंधी अच्छी खबर मिल सकती है।

वृश्चिक - धूप या लू लग सकती है

आपको धूप या लू लग सकती है। लापरवाही न बरतें। कार्यस्थल पर कोई अधिकारी मदद करके आपकी ताकत बन सकता है। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है। अटके धन की प्राप्ति होगी। मित्रों से मुलाकात सुखद रहेगी।

धनु - ससुराल से संपत्ति या महंगे उपहार मिल सकते हैं

ससुराल से संपत्ति या महंगे उपहार मिल सकते हैं। स्थाई संपत्ति में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पार्टनर के साथ मौज- मस्ती का माहौल रहेगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। अटके काम पूरे होंगे। यात्रा को योग है।

मकर- नए प्रेम संबंध बनेंगे 

आज सब कुछ बहुत खुशनुमा रहेगा। पार्टनर के साथ बेहतरीन पलों का लुत्फ़ उठाएंगे। परिवार के साथ सामाजिक समारोह में जा सकते हैं। नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। व्यवसाय में नए विकल्प मिलेंगे। अपने विवेक से अटके हुए कामों को पूरा करने में सफल होंगे।

कुंभ - नया काम शुरू न करें

आज नया काम शुरू करने से बचें। विरोधी सक्रिय रहेंगे। एक छोटी- सी चूक आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। संभल कर रहें। खर्चें बढ़ सकते हैं। विवाद की स्थिति से बचें। पार्टनर की भावनाओं को समझें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ख्याल रखें।

मीन-  कोर्ट से राहत मिलेगी 

प्रॉपर्टी संबंधी विवाद में आपको कानूनी हक मिलने की संभावना है। अटका हुआ धन मिल सकता है। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। कार्यस्थल में पदोन्नति होने की संभावना है। सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी। व्यवसाय में नए अनुबंध मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपनी राशि से जानिए आपको किस बात से मिलती है खुशी

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।