जानिए 1 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 1 जुलाई, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन...

मेष - किसी खास से मुलाकात होगी 

अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है। किसी खास से मुलाकात होगी। परिवार में धार्मिक समारोह की योजना बन सकती है। यात्रा का योग बन रहा है। किसी संस्था द्वारा सम्मानित हो सकते हैं। धन की प्राप्ति होगी। पार्टनर के सहयोग से धन लाभ की संभावना है।

वृषभ - कार्यस्थल में परेशानियां आ सकती है

कार्यस्थल में परेशानियां आ सकती है। मनचाही नौकरी के लिए भाग- दौड़ रहेगी। खान- पान और नियमित दिनचर्या में बदलाव की जरूरत है। वाहन खराब होने की आशंका है। अचानक बिगड़ा हुआ कोई बड़ा काम बन सकता है। विवाद से छुटकारा मिलेगा।

मिथुन - नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं

नई प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं। कार्यस्थल में पदोन्नति की संभावना है। व्यवसाय में नए अनुबंध मिल सकते हैं। यात्रा पर जाते समय सावधानी बरतें। प्रेमी के साथ घूमने की योजना टल सकती है। मित्रों से उपहार मिलेंगे।

कर्क - व्यावसायिक अनुबंध रद्द हो सकता है

कार्यस्थल में ईर्ष्या करने वालों से सतर्क रहें। काम की अधिकता को लेकर परेशान हो सकते हैं। कोई व्यावसायिक अनुबंध रद्द हो सकता है। कुछ के लिए आज का दिन खुशी भरा होगा। नए घर का पजेशन मिल सकता है। परिवार का माहौल खुशमय बना रहेगा।

सिंह - मन अशांत हो सकता है

मन अशांत हो सकता है। पेट की तकलीफ से परेशान होने की आशंका है। बढ़ते खर्चों पर नियंत्रण रखें। आपसी विवाद में जीत होगी। कार्यस्थल में बदलाव संभव। व्यवसाय में लाभ के मौके मिलेंगे। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में समस्याएं आ सकती हैं।

कन्या - पार्टनर के संग संबंध मजबूत होंगे

रोमांस के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। पार्टनर के संग संबंध मजबूत होंगे। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। कार्यस्थल का माहौल अनुकूल रहेगा। व्यवसाय में लाभ के मौके मिलेंगे। विदेश जाने का मौका मिल सकता है। लेन- देन के मामलों में सतर्क रहें।

तुला - व्यावसायिक विस्तार के लिए यात्रा का योग

आज आप कार्यस्थल में अधिकारियों को प्रभावित करने में कामयाब होंगे। व्यावसायिक यात्रा के योग हैं। गृहणियां कुछ ऐसा कर सकती हैं जो उन्हें बहुत पसंद है। छात्र अपना लक्ष्य प्राप्त करने में कामयाब होंगे। परिवार में मस्ती का माहौल रहेगा।

वृश्चिक - व्यापारियों को आर्थिक तंगी हो सकती है

प्रॉपर्टी की खरीदारी में समय लग सकता है। व्यापारियों को आर्थिक तंगी हो सकती है। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है। काम के सिलसिले में पार्टनर से दूरी बेचैनी बढ़ा सकती है। सेहत का ध्यान रखें। संतान की ओर से अच्छी खबर मिल सकती है।

धनु -  सेहत ठीक रहेगी

नियमित व्यायाम से सेहत ठीक रहेगी। दिन भर ताजगी का अहसास रहेगा। कार्यस्थल में अपनी जिम्मेदारियों को हल्के में न लें। चापलूसों से सतर्क रहें। छात्रों को मेहनत के अनुसार परिणाम मिलेंगे। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। अटके काम बनेंगे।

मकर- परिवार में तनाव बढ़ सकता है

परिवार में तनाव बढ़ सकता है। पारिवारिक प्रॉपर्टी के विवाद से बचें। आंख बंद करके विश्वास करना खतरनाक हो सकता है। यात्रा में बाधा आ सकती है। व्यवसाय में सावधानी बरतें। कार्यस्थल में अधिकारियों से विवाद बढ़ सकता है। गुस्से पर नियंत्रण रखें।

कुंभ - त्वचा में हो सकती है जलन

तेज धूप से त्वचा में जलन हो सकती है। गर्मी से भी परेशान हो सकते हैं। पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है। पुराने रुके हुए कार्य गति पकड़ेंगे। आय के अन्य स्रोत बनेंगे। कार्यस्थल पर पदोन्नति के मौके मिलेंगे।

मीन- आर्थिक संकट दूर होने के संकेत हैं

आर्थिक संकट दूर होने के संकेत हैं। आकस्मिक धन लाभ की संभावना है। आप बचत पर ज्यादा ध्यान देंगे। व्यवसाय में फायदा होगा। राजनीति में चुनौतियां मिल सकती हैं। सामाजिक समारोह में रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। विवाद से दूर रहें।

ये भी पढ़ें - इस राशि के लोग होते हैं कुछ ज्यादा ही इमोशनल, लोग इनकी इसी कमजोरी का उठाते हैं फायदा

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।