शादी से पहले मां बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल, तीन साल बाद किया अहम खुलासा

शादी से पहले मां बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल, तीन साल बाद किया अहम खुलासा

बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस माही गिल ने हाल ही में अपनी ज़िंदगी के बारे में एक अहम खुलासा कर सबको चौंका दिया है। यूं तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की पर्सनल लाइफ किसी से छुपी नहीं रहती है पर माही गिल की ज़िंदगी का एक गहrरा राज़ तीन साल बाद अब जाकर बाहर आया है। ‘दबंग’, ‘देव डी’ और ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी और बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस माही गिल ने हाल ही में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सिंगल नहीं हैं माही

बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस माही गिल ने कभी अपने रिश्ते या परिवार के बारे में खुलकर बात नहीं की है। हाल ही में एक ऑनलाइन साइट को दिए गए इंटरव्यू में माही ने बताया कि वे सिंगल नहीं हैं और गोवा के एक बिज़नेसमैन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। दोनों कई सालों से साथ हैं और उनकी एक बेटी भी है। माही का कहना है कि आज तक उनसे किसी ने इस बारे में कुछ पूछा नहीं था और इसीलिए उन्होंने भी खुद से कभी नहीं बताया। माही अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं और बीच- बीच में गोवा जाती रहती हैं। 

शादी करना ज़रूरी नहीं

माही गिल (Mahie Gill) ने अपनी बेटी और लिव इन पार्टनर का खुलासा करने के साथ ही शादी व रिश्तों पर भी अपने विचार खुलकर सामने रखे। उन्होंने शादी को लेकर अपने प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि वे शादी करना ज़रूरी नहीं मानती हैं। उनका कहना है कि शादी के बिना भी परिवार चलाया जा सकता है, यह सब सिर्फ आपकी सोच और विचारों पर निर्भर करता है। उन्होंने यह भी कहा कि हर किसी की अपनी ज़िंदगी और सिद्धांत होते हैं। शादी बेहद खूबसूरत एहसास है पर यह सबकी पर्सनल चॉइस के मुताबिक होनी चाहिए। इसके लिए किसी को फोर्स किया जाना सही नहीं है।

Instagram

बोल्ड किरदारों से बनानी है दूरी

अपनी फैमिली के बारे में बताने के साथ ही एक्ट्रेस माही गिल ने अपने करियर के बारे में भी बात की। जल्द ही वे फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म दबंग में नज़र आ चुकीं माही सलमान खान, अरबाज़ खान और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) में भी काम कर रही हैं। इन दिनों माही गिन- चुनकर ही प्रोजेक्ट साइन कर रही हैं। उनका कहना है कि वे फिल्मों में एक ही तरह के बोल्ड किरदार निभाकर अब थक चुकी हैं। वे कुछ नया करना चाहती हैं पर डायरेक्टर्स उनका पिछला रिकॉर्ड देखते हुए उन्हें सिर्फ बोल्ड किरदार ही ऑफर कर रहे हैं।

Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।