'अपने पति के भाई जैसा दिख रही हो' ऐसा कहने वालों पर भड़कीं आयुष्मान की बीवी ताहिरा

'अपने पति के भाई जैसा दिख रही हो' ऐसा कहने वालों पर भड़कीं आयुष्मान की बीवी ताहिरा

बॉलीवुड के सबसे हंसमुख एक्टर माने जाने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ट्रोलर्स को सबक सिखाने और उन पर पलटवार करने में वो पीछे नहीं रहती हैं। वो बड़े ही समझदारी और बेबाकी से अपनी राय हर मुद्दे पर रखती हैं। फिर चाहे वो उनके पति आयुष्मान के रिश्ते को लेकर बात हो या फिर खुद उनके लुक की।

हाल ही में ताहिरा अपने पति आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं और लोग उन्हें आयुष्मान का भाई बताते हुए ट्रोल करने लगे। लेकिन ताहिरा चुप रहने वाले लोगों में से नहीं हैं। उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया और साथ ही उन्हें सोचने पर भी मजबूर कर दिया।

 

ताहिरा ने आयुष्मान के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'इतने भाई- भाई के जोक्स सुन लिये हैं कि अब जब मैं आयुष्मान से मिलती हूं तो बैकग्राउंड में गाना चल रहा होता है - तू मेरा, तू मेरा, तू मेरा भाई नहीं है ... और फुकरे बॉय गाने के अपोजिट मैं सवाल नहीं कर रही हूं। यह एक स्टेटमेंट है। ध्यान देने वाली बात हेयर पार्टिशन देखो, अलग है ना? फिर! अगर आपको भाई- भाई से फुर्सत मिल जाए तो देखिएगा कि मैंने मार्स से आर्टिकल 15 देखने के लिए जमीन पर आने के लिए कितनी मेहनत की है और मुझे यह बहुत पसंद आई।'

ये भी पढ़ें - ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं आयुष्मान खुराना की बीवी, शेयर की अपनी आपबीती

 

आपको बता दें कि ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। इस दौरान कैंसर ट्रीटमेंट यानि कि कीमोथेरेपी में उनके सिर के पूरे बाल चले गये थे। वो बॉल्ड हो गई थीं। फिर जब उनके नये बाल आये तो उन्होंने बॉयकट लुक अपना लिया। 

 

आयुष्मान अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं और उनके हर सुख- दुख में उनका पूरा साथ देते हैं। यही कारण है कि आज ताहिरा कैंसर जैसी बीमारी से खुद को बचा सकी हैं। ताहिरा को कैंसर होने की खबर आयुष्मान खुराना को अपने बर्थडे 14 सितम्बर के दिन ही पता लगी थी। लेकिन इस कपल ने हिम्मत नहीं हारी और न ही अपने इस चुनौती पूर्ण सफर को गमगीन बनाया, बल्कि जिंदादिली से इस कठिन घड़ी का हंस कर सामना किया। इन दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी और इससे पहले करीब 11 साल तक इन दोनों ने एक- दूसरे को डेट किया था।

ये भी पढ़ें - जानलेवा बीमारी कैंसर से संघर्ष करने वाले य 10 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।