ये हैं दुनिया के वे शहर, जहां सेक्स छुपकर नहीं बल्कि खुलेआम किया जाता है | POPxo

OMG : ये हैं दुनिया के वे शहर, जहां सेक्स छुपकर नहीं बल्कि खुलेआम किया जाता है

OMG : ये हैं दुनिया के वे शहर, जहां सेक्स छुपकर नहीं बल्कि खुलेआम किया जाता है

भारत में जहां लोग सेक्स का नाम भी दबी ज़ुबान में लेते हैं, वहीं इस दुनिया में कुछ ऐसे भी शहर हैं, जहां लोग न सिर्फ सेक्स की बात करते हैं, बल्कि उन्हें सेक्स करने की खुली छूट भी है। जी हां, कई देशों में लोगों के लिए सेक्स एक कुंठित विचारधारा नहीं है बल्कि मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखने की एक क्रिया है। यहां बचपन से ही बच्चों को सेक्स एजुकेशन दी जाती है। खुलेआम सेक्स करने का मतलब यहां अश्लीलता से बिल्कुल नहीं है। तो आइए जानते हैं ऐसे कुछ शहरों के बारे में, जहां खुलेआम बिना रोकटोक के सेक्स करना वैध है।


थाईलैंड का पटाया शहर


pataya


थाइलैंड का पटाया शहर पार्टी, बीच और सेक्स टूरिज्म के लिए काफी मशहूर है। यहां सेक्स बहुत ही आसानी से कम दाम और कम समय में मिल जाता है। यहां बिना किसी रोक- टोक के पर्यटक मौज- मस्ती करते हैं। यहां सेक्स को लेकर काफी खुलापन देखने को मिलता है। यहां कई लीगल न्यूड बीचेस, मसाज पार्लर और वैश्यालय हैं। यहां पर ऐसे कई बार हैं, जहां आपको लाइव सेक्स देखने का भी मौका मिलेगा।


मेक्सिको का तिजुआना शहर


नॉर्थ अमेरिकी देश मेक्सिको के तिजुआना नाम के शहर में ओपन सेक्स को सरकार से मंजूरी मिली हुई है। वहां की सरकार मानती है कि पब्लिक प्लेस, खाली जगहों, गाड़ी के अंदर या फिर किसी ऐसी जगह, जहां से सबकुछ सबको दिख रहा हो, वहां पर लोगों का सेक्स करना तब तक अपराध नहीं माना जायेगा, जब तक किसी के साथ कोई ज़बरदस्ती न की जा रही हो या फिर कोई नागरिक पुलिस से इसमें हस्तक्षेप करने के लिए न कहें। वैसे आपको बता दें कि यहां पानी से सस्ती शराब है। लोग यहां शराब और सेक्स के नशे में हर समय चूर रहते हैं।


ये भी पढ़ें - हर किसी को एक बार जरूर देखनी चाहिए दुनिया की ये 10 हैरान कर देने वाली जगहें


लास वेगास


amsederm


लास वेगास, नेवादा का सबसे ज्यादा आबादी वाला शहर है। पूरे देश में यह शहर अपने कैसीनोस के लिए जाना जाता है, लेकिन क्या आपको पता है कि कैसीनोस के बाद यहां का रेड लाइट एरिया भी काफी चर्चा में रहता है? एक कॉल या एसएमएस से वहां की बेहतरीन से बेहतरीन कॉल गर्ल आपको पलक झपकते ही मिल जायेगी। सेक्स के मामले में यहां पर भी लोग शर्म और लिहाज से काफी परे हैं। लाइव सेक्स बार, सेक्स टॉयज शॉप, सेक्स हब आदि सभी आपको आसानी से यहां गली और नुक्कड़ पर मिल जायेंगे।


ये भी पढ़ें - सेक्स के दौरान आपके पार्टनर का मूड ऑफ कर सकती हैं आपकी ये हरकतें


ऐम्स्टर्डैम


नीदरलैंड की राजधानी ऐम्स्टर्डैम अपने अजीबोगरीब एडवेंचर्स के लिए जानी जाती है। यहां वैश्यावृत्ति लीगल है, जिसकी वजह से सेक्स को लेकर लोग काफी कूल हैं। ड्रग्स और सेक्स तो यहां आपको आम दिखेगा।


ब्राजील


vf image 1217260474.img.510.340


यह शहर अपनी जिंदादिली और मौज- मस्ती के लिए जाना जाता है। बताया जाता है कि ब्राजीलियाई लोग सेक्स के मामले में पूरी तरह संतुष्ट हैं। इस शहर के बारे में कहा जाता है कि यहां पर कई टॉपलेस और न्यूड बीचेस हैं, जहां पर खुलेआम सेक्स एंजॉय किया जाता है।


ये भी पढ़ें - ये है दुनिया के अजीबो- गरीब रेस्टोरेंट, कहीं न्यूड होकर तो कहीं टॉयलेट सीट में खाते हैं खाना


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।