जानिए 25 जून, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 25 जून, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन...

मेष - रिश्ते मधुर होंगे

संकट की घड़ी में रिश्तेदारों और मित्रों से सहयोग मिलेगा। निजी संबंधों में चल रही गलतफहमी दूर होने से रिश्ते मधुर होंगे। आलोचना से बचें। वाणी पर संयम रखें। नौकरी में कार्यभार कम रहेगा। व्यापारिक यात्राएं सफल होगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

वृषभ - खेलकूद में रुचि बढ़ा सकती है

छात्र पढ़ाई के साथ- साथ खेलकूद में अपनी रुचि बढ़ा सकते हैं। कामयाब होने की संभावना है। आय के नए स्रोत मिल सकते हैं। खोया हुआ विश्वास आप फिर से प्राप्त करेंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। मनोरंजन के मौके भी मिलेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें।

मिथुन - व्यवसाय में घाटा हो सकता है

फिजूलखर्ची से आर्थिक संकट बढ़ सकता है। व्यवसाय में घाटा हो सकता है। उधार लेने से बचें। रुपये- पैसों का कोई बड़ा लेन- देन न करें। पारिवारिक तनाव बढ़ सकता है। व्यर्थ के विवाद से बचें। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाहन संबंधी समस्या आ सकती है।

कर्क - सेहत रहेगी ठीक

सेहत ठीक रहेगी। रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। नए अनुबंध के लिए बनी योजनाएं सफल रहेंगी। व्यवसाय में फायदा होगा। छात्रों को खुशखबरी मिल सकती है। पार्टनर से संबंध और मजबूत होगें। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

सिंह - पारिवारिक रिश्तों में कड़वाहट बढ़ सकती है

मित्रों और पारिवारिक रिश्तों में कड़वाहट बढ़ सकती है। विवाद से दूर रहें। रुके हुए काम पूरे होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। लेन- देन के मामले सुलझेंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। कार्यस्थल में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

कन्या - धूप से त्वचा में जलन हो सकती है

धूप से त्वचा में जलन हो सकती है। कुछ अधूरे कार्य निपटा पाएंगे। किसी अच्छी खबर से मन उत्साहित रहेगा। खर्चों पर नियंत्रण रखें। पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे। व्यवसाय की साख बढ़ेगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

ये भी पढ़ें - राशि के हिसाब से जानिए कि आपको है किस बात का सबसे ज्यादा डर

तुला -  नए अनुबंध मिलेंगे

व्यावसायिक विस्तार संभव है। कुछ नए अनुबंध मिलेंगे। व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे। आपकी कार्यशैली से नौकरी में उन्नति होगी। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। प्रेम में त्रिकोण की स्थिति भी बन सकती है।

वृश्चिक - प्रेम संबंध मजबूत होंगे

आज बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। पारिवारिक जीवन खुशमय रहेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। गलतफहमी से बचें। धन और सम्मान में वृद्धि होगी। प्रोफेशनल करियर में लाभ के अवसर मिलेंगे। नया वाहन खरीद सकते हैं।

धनु - कार्यस्थल पर परेशानियां और उलझनें रहेंगी

आज कार्यस्थल पर व्यर्थ की परेशानियां और उलझनें रहेंगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। व्यावसायिक यात्रा का योग है, लेकिन यात्रा में सतर्क रहें। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। पार्टनर का सहयोग रहेगा।

मकर- महंगे उपहार या धन की प्राप्ति संभव

ससुराल से महंगे उपहार या धन की प्राप्ति हो सकती है। पार्टनर के साथ सामाजिक या सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। बिगड़े हुए काम सुधरेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। सेहत और प्रतिष्ठा के मामले में सचेत रहें।

कुंभ - छात्र आलस का त्याग करें

आज आप किसी खास वजह से आत्मविश्वास में कमी महसूस करेंगे। आलस की वजह से पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। सब्र से काम लें। पार्टनर से पूरा सहयोग मिलेगा। सामाजिक जीवन में आपकी भागीदारी महत्वपूर्ण रहेगी। सामाज में सम्मान मिलेगा।

मीन- शरीर में कहीं चोट लग सकती है

पार्टनर की सेहत को लेकर सावधान रहें। शरीर में कहीं चोट लग सकती है। संतान पक्ष से खुशखबरी मिलने की संभावना है। नौकरी में बदलाव का मन होगा। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। बढ़ते खर्चों की वजह से नया काम शुरू कर सकते हैं। अटका धन मिलने की संभावना है।

ये भी पढ़ें - राशि के अनुसार जानिए क्या है आपकी ताकत और क्या है आपकी कमजोरी

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।