12 जून, 2019 का राशिफल | POPxo Daily Horoscope In Hindi | POPxo

जानिए 12 जून, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 12 जून, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन...


मेष - कार्यक्षेत्र में सफल होंगे


आप कार्यस्थल में सफल होंगे। आपके कार्य की अधिकारी भी प्रशंसा करेंगे। अपने परिश्रम से महत्वपूर्ण योजनाओं को पूरा करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। राजनीति में पकड़ मजबूत होगी। चापलूस प्रवृत्ति के लोगों से दूरी बनाएं।


वृषभ - आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है


आय- व्यय में असंतुलन होने से आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। जल्दबाजी में कोई काम शुरू न करें। विरोधियों से सतर्क रहें। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। कानूनी मामलों से छुटकारा मिलेगा। पार्टनर का भावनात्मक सहयोग मिलेगा।


ये भी पढ़ें - समुद्रशास्त्र के हिसाब से जानिए कि शरीर के किस अंग के फड़कने से क्या होता है


मिथुन - माता की सेहत में सुधार होगा


माता की बिगड़ी सेहत में सुधार होगा। दिनचर्या नियमित रखें। पार्टनर के साथ विदेश यात्रा का योग है। व्यावसायिक साझेदारी में फायदा होगा। कार्यस्थल पर आर्थिक लाभ का योग है। लेन- देन में सावधानी बरतें। अटके काम पूरे होंगे।


कर्क - आपसी संबंधों में कटुता आ सकती है


कुछ शंकाओं से आपसी संबंधों में कटुता आ सकती है। सामाजिक संबंधों में मर्यादा का ख्याल रखें। कार्यस्थल पर विवाद से दूर रहें। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। रचनात्मक कार्यों में विस्तार की संभावना है। लेन- देन के मामले में सावधानी बरतें।


सिंह - तनाव बढ़ सकता है


संतान को लेकर मन चिंतित हो सकता है। तनाव बढ़ सकता है। व्यवसाय में उतार- चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। राजनीतिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं। कार्यस्थल में अपने सहयोगी के साथ उचित तालमेल बना कर रखें। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।


कन्या - कार्यस्थल में पदोन्नति की संभावना है


आज नई व्यावसायिक योजनाएं शुरू हो सकती हैं। कार्यस्थल में पदोन्नति की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। चल- अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। पुराने मित्रों से मुलाकात फायदेमंद रहेगी। पार्टनर से संबंध मजबूत होंगे।


तुला - माता- पिता का सहयोग मिलेगा


माता- पिता का भावनात्मक सहयोग मिलेगा। विरोधी परास्त होंगे। प्रतिष्ठित लोगों से मित्रता बढ़ेगी। अटके हुए काम पूरे होंगे। राजनीति में चुनौतियों मिल सकती हैं। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। किसी संस्था द्वारा सम्मानित हो सकते हैं।


वृश्चिक - नौकरी में स्थानांतरण की आशंका है


कार्यस्थल में अधिकारियों से तनाव बढ़ सकता है। नौकरी में स्थानांतरण की आशंका है। व्यवसाय में मेहनत का फल देरी से मिलेगा। विवाद से दूर रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। लेन- देन के मामले सुलझेंगे।


धनु - पारिवारिक संपत्ति मिल सकती है


आज आपको कानूनी रूप से पारिवारिक संपत्ति मिल सकती है। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। प्रेम संबंध मधुर रहेंगे। पार्टनर के साथ स्थिति सुखद रहेगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


मकर - आलस से कार्यस्थल पर काम बिगड़ सकता है


आप अपनी लापरवाही से कई अच्छे मौके गंवा सकते हैं। आलस से कार्यस्थल पर काम बिगड़ सकता है। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में कड़ी चुनौती मिलेगी। संयम से काम लेना होगा। रुके हुए किसी काम के बनने से सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।


कुंभ - मानसिक रूप से अशांत रह सकते हैं


परिवार में भावनात्मक टकराव से सेहत खराब हो सकती है। मानसिक रूप से अशांत रह सकते हैं। आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। अटका हुआ धन मिलने की संभावना है। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


मीन - नए प्रेम संबंध बन सकते हैं


नए प्रेम संबंध बन सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार में किसी मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है। व्यावसायिक मामलों में उन्नति होगी। मित्रों के साथ यात्रा का योग है। धन के लेन- देन में सावधानी बरतें। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।


ये भी पढ़ें - जिन लोगों के सामने वाले दांतों के बीच में होता है गैप, उनमें एक से बढ़कर एक होती हैं खूबियां


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।