15 मई, 2019 का राशिफल |POPxo Daily Horoscope In Hindi | POPxo
Home  >;  Wellness  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए  15 मई, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 15 मई, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ सकता है


प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ सकता है। व्यवसाय और नौकरी में समस्या आ सकती है। विरोधी परेशान कर सकते हैं। क्षमता से अधिक ज़िम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। रुका हुआ धन मिलने का योग है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


वृषभ - आय में होगी नियमित वृद्धि


नियमित आय में नियमित रूप से वृद्धि होने या फिर कहीं से रुका हुआ धन मिलने की संभावना है। मित्रों से मिल सकते हैं कीमती उपहार। मेहनत और व्यावसायिक हुनर से पदोन्नति मिलेगी। नये अनुबंध से होगा फायदा। संतान की सेहत का रखें ध्यान।


मिथुन - मानसिक रूप से अशांत हो सकते हैं


आज आप मानसिक रूप से अशांत हो सकते हैं। आपकी बातचीत से कोई गलतफहमी हो सकती है। ध्यान रखें। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। नौकरी और व्यवसाय में चापलूसों से सतर्क रहें। आकस्मिक धन लाभ का योग है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।


कर्क - विवाह में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी


अच्छी भावनात्मक अभिव्यक्ति से संबंध मधुर होंगे। विवाह में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी। कार्यस्थल पर अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। व्यवसाय में मुनाफा होगा। राजनीति में स्थिति मजबूत होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सेहत का ख्याल रखें।


सिंह - नया प्रोजेक्ट शुरू करने से बचें


कार्यस्थल पर अधिकारियों से तनाव बढ़ सकता है। आज व्यवसाय में कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने से बचें। विरोधियों से सावधान रहें। अपने आकर्षक व्यक्तित्व से दूसरों को प्रभावित करेंगे। परिवार से भावनात्मक सहयोग मिलेगा। रुका हुआ धन मिल सकता है।


कन्या - आकस्मिक धन लाभ होने का योग है


आकस्मिक धन लाभ होने का योग है। रुके हुए काम पूरे होंगे। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। पार्टनर से निजी संबंध प्रेमपूर्ण रहेगा। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


ये भी पढ़ें - राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर


तुला - अधिकारियों से हो सकती है अनबन


छात्रों को मेहनत करने की आवश्यकता है। एकाग्रता बनाए रखें। कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद हो सकते है। विवाद से दूर रहें। व्यावसायिक अनुबंध रद्द होने की आशंका है। अटका हुआ धन मिलने की संभावना है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


वृश्चिक - पार्टनर की खराब सेहत से मन रहेगा परेशान


पार्टनर की खराब सेहत से मन परेशान रहेगा। व्यवसाय में उतार- चढ़ाव बना रहेगा। नौकरी में संतोषजनक स्थितियां रहेंगी। अपनी संवाद कुशलता से लोगों को प्रभावित करेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। अटके हुए काम पूरे होंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।


धनु - पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा


किसी पुराने संबंध के प्रति विशेष भावनाओं का अनुभव करेंगे। पारिवारिक वातावरण सुखद और उत्साहपूर्ण रहेगा। पुराने मित्रों के सहयोग से बिगड़े काम बनेंगे। कार्यस्थल पर अधिकारियों से टकराव दूर होगा। व्यावसायिक साझेदारी में फायदा होगा।


ये भी पढ़ें - राशि के अनुसार जानिए कौन-सा नंबर है आपके लिए लकी


मकर- करियर में सफलता मिलेगी


किसी खास का साथ करियर में सफलता दिलाएगा। मनचाही सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव की योजना बना सकते हैं। नया वाहन खरीद सकते हैं। व्यावसायिक भाग- दौड़ का फायदा होगा। नए अनुबंध मिलेंगे। सेहत ठीक रहेगी।


कुंभ - बढ़ सकता है पारिवारिक खर्च


किसी खास व्यक्ति की वजह से आपका खर्च बढ़ सकते हैं। कम पैसों में ज्यादा मुनाफा देने वाली योजना पर भरोसा करना ठीक नहीं है। काम की धीमी गति होने से आर्थिक संकट हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।


मीन- पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा


पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। सेहत ठीक रहेगी। नियमित दिनचर्या और सूर्य स्नान ध्यान से करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास से लिए फैसले में कामयाबी मिलेगी। आय के नये स्रोत बनेंगे। पार्टनर का प्यार और सहयोग मिलेगा।


ये भी पढ़ें - राशि के अनुसार जानिए क्या है आपकी ताकत और क्या है आपकी कमजोरी


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

प्रकाशित - मई 15, 2019
लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड