अपनी मौत की अफवाह से दुखी होकर मुमताज बोलीं, - सच में मरूंगी तो कोई यकीन भी नहीं करेगा

अपनी मौत की अफवाह से दुखी होकर मुमताज बोलीं, - सच में मरूंगी तो कोई यकीन भी नहीं करेगा

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस मुमताज इन दिनों अपनी ही मौत की खबर को सच साबित करने में लगी हैं। जी हां, ये सोशल मीडिया है ही ऐसी चीज, जो झूठ को सच और सच को झूठ बनाने में एक्सपर्ट है।


दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह अफवाह वायरल हो रही थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज की मौत हो गई है। किसी मीडिया संस्थान या मुमताज के परिवार के किसी सदस्य ने इसकी पुष्टि नहीं की थी लेकिन इसके बावजूद भी उनके निधन की खबर आग की तरह फैलती रही। हालांकि इस मामले पर अब मुमताज और उनकी बेटी तान्या माधवानी ने सामने आकर अपना आक्रोश जाहिर किया है। तान्या ने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उनकी मां लंदन में हैं और एकदम स्वस्थ हैं और उन्होंने सभी लोगों के लिए ढेर सारा प्यार भेजा है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani) on




तान्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी मां के निधन को लेकर फिर से अफवाह फैल रही है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि वो स्वस्थ हैं और हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने मुझसे कहा है कि मैं उनके फैंस को बताऊं कि सब अफवाहें बकवास हैं।'


आपको बता दें कि 3 मई की रात ट्विटर पर ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने अपने ट्विटर हैंडल पर मुमताज की मौत की खबर पर एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया था। इसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी थी। लेकिन जब मुमताज के घरवालों ने इस खबर का खंडन किया तो कोमल नाहटा ने वो ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी थी।


mumtaz


इसके बाद मुमताज ने एक मीडिया इंटरव्यू के जरिए बयान दिया कि उन्हें नहीं पता कि ये खबर किसने फैलाई और क्यों? उन्होंने बताया कि ये पहली बार नहीं है। साल 2018 में भी उनकी मौत की अफवाह उड़ी थी। वो कहती हैं, 'हर बार मेरी मौत की अफवाह उड़ती है। अब जब मैं सच में मरूंगी तो कोई यकीन भी नहीं करेगा।'




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani) on




बता दें कि मुमताज अपने जमाने की उन बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी खूबसूरती और एक्टिंग दोनों ही कमाल की थी। मुमताज ने  ‘मेला’, ‘अर्पण’ , ‘नागिन’, ‘ब्रह्मचारी’, ‘राम और श्याम’, ‘दो रास्ते’, ‘आप की कसम’ और ‘खिलौना’ जैसी जबर्दस्त फिल्मों में काम किया है। उन्हें साल 2000 में ब्रेस्ट कैंसर हो चुका है। कैंसर से जंग जीतने के बाद अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं और लंदन में अपने परिवार के साथ रह रही हैं।


ये भी पढ़ें -


अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत, 36 सालों का टूटा नियम, ट्वीट कर दी फैंस को जानकारी
टीवी की 'कुमकुम' बहू ने मौत को दी मात, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी आपबीती
वायरल वीडियो : वरमाला के दौरान जब सोनम ने आनंद को बोला 'सॉरी बाबू'
प्रेगनेंट हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ये टीवी एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें