जानिए 6 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  6 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - प्रेम संबंधों में मिलेगी कामयाबी


प्रेम संबंध में लगातार की गयी कोशिश कामयाबी दिलवा सकती है। पार्टनर के साथ मजेदार ट्रिप पर जा सकते हैं। बाहर खाने-पीने में सावधानी बरतें। बड़ी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। सामाजिक संस्था द्वारा सम्मानित होंगे। धन लाभ होगा।


वृषभ - छात्रों की पढ़ाई में अरुचि रहेगी


आज छात्रों की पढ़ाई में अरुचि एवं आलस्य बना रहेगा। नौकरी में स्थानांतरण संभव है। जिद से नुकसान कर सकते हैं। लेन-देन में सावधानी बरतें। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। राजनीति में आपकी स्थिति मजबूत होगी। वाहन प्रयोग भी ध्यान से करें।


मिथुन - आकस्मिक धन मिलने की संभावना है


आज आकस्मिक धन मिलने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। प्रॉपर्टी में निवेश के लिए अच्छा समय है। घर में कुछ बदलाव कर सकते हैं। व्यवसाय में लाभ होगा। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। विदेश यात्रा का योग है।


कर्क - नौकरी में धोखा मिल सकता है


नौकरी में धोखा मिल सकता है। कार्यस्थल पर अपनी प्रतिभा साबित करें। व्यावसायिक अनुबंध तय समय से पहले पूरा करें। तकनीकी शिक्षा में पिछड़ने की आशंका है। मुश्किल परिस्थितियों में मजबूत फैसला लें। परिवार आपके मनोबल को मजबूत करेगा।


सिंह - किसी खास से मुलाकात होगी


अविवाहितों को वैवाहिक प्रस्ताव मिलेंगे। किसी खास से मुलाकात होगी। दूसरों की मदद के लिए आगे आएं। अतिरिक्त खर्चों पर नियंत्रण रखें। कार्यक्षेत्र में धीरे-धीरे उन्नति होगी। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। मित्रों का मिलेगा सहयोग।


कन्या - सेहत बिगड़ सकती है


सर्दी-खांसी जैसी समस्याओं के प्रति लापरवाही न बरतें। सेहत बिगड़ सकती है। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। नौकरी में वेतन वृद्धि हो सकती है। धन लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अटके हुए काम पूरे होंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।


तुला - बेरोजगारी की समस्या दूर होगी


बेरोजगारी की समस्या दूर होगी। व्यावसायिक संपर्कों का लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर नई उपलब्धि हासिल हो सकती है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। छात्रों को उच्च शिक्षा में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन में शांति का अनुभव होगा।


वृश्चिक - ठगी के शिकार हो सकते हैं


अनजान लोगों पर भरोसा न करें। ठगी के शिकार हो सकते हैं। आर्थिक हानि की आशंका है। अतिरिक्त खर्चों पर नियंत्रण रखें। पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं। रुके हुए काम पूरे होंगे। राजनीति में जिम्मेदारी बढ़ेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा और धन में होगी वृद्धि।


धनु - सेहत रहेगी ठीक


सेहत रहेगी ठीक। आज ताजगी का अहसास रहेगा। सभी काम कुशलतापूर्वक संपन्न होंगे। किसी भी कारण से रिश्ते में दरार न आने दें। पार्टनर को कुछ अच्छा गिफ्ट करें। स्वयं के लिए भी थोड़ा समय निकालें। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।


मकर- पारिवारिक कलह बढ़ सकती है


ज्यादा उदारता नुकसान कर सकती है। पारिवारिक कलह बढ़ सकती है। किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में पसंद का काम मिलेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। व्यवसाय में कहीं से कोई सकारात्मक समाचार मिल सकता है।


कुंभ - धन लाभ के आकर्षक मौके मिलेंगे


आज प्रॉपर्टी द्वारा फायदा होगा। ससुराल से महंगे उपहार मिल सकते हैं। धन लाभ के आकर्षक मौके मिलेंगे। कार्यस्थल पर अपनी प्रतिभा साबित करें। व्यवसाय में मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी को मदद के लिए मना न करें। परिवार में खुशहाली रहेगी।


मीन- पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं


गैसट्रिक समस्या या पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं। नौकरी में पदोन्नति होगी। लेन-देन के मामले सुलझ जाएंगे। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। पार्टनर के साथ रोमांस में समय व्यतीत होगा।


जानिए 5 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल


हर रंग कुछ कहता है… जानिए क्या?!


राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर