जानिए 4 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  4 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - आय के स्रोत बढ़ेंगे


प्रियजन से उपहार पाकर खुशी होगी। आय के स्रोत बढ़ेंगे। चल-अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। व्यावसायिक साझेदारी में नया काम शुरू कर सकते हैं। महत्वपूर्ण कागजात संभालकर रखें। मित्रों से होगी मुलाकात। परिवार में सुख-शांति रहेगी।


वृषभ - नौकरी छूटने का खतरा है


कार्यस्थल पर अधिकारियों के आदेश की अवहेलना महंगी पड़ेगी। नौकरी छूट जाने का खतरा हो सकता है। आर्थिक घाटा होने की आशंका। मन में निराशा व असंतोष के भाव रहेंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। आकस्मिक धन लाभ का योग है।


मिथुन - प्रेम संबंधों में प्रेम बरकरार रहेगा


प्रेम संबंधों में प्रेम बरकरार रहेगा। पार्टनर से आपसी तालमेल ठीक रहेगा। कार्यक्षेत्र में स्थितियों में सुधार होगा। मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। व्यवसाय में नए संपर्कों का मिलेगा फायदा। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।


कर्क - ब्लड प्रेशर से परेशान हो सकते हैं


आज ब्लड प्रेशर से परेशान हो सकते हैं। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें। विवादास्पद मामले बातचीत से सुलझेंगे। व्यावसायिक नए अनुबंध फायदेमंद रहेंगे। पार्टनर के साथ सामाजिक समारोह में शामिल हो सकते हैं। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।


सिंह - व्यावसायिक विस्तार की संभावना है


कार्यस्थल पर अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। पदोन्नति और आर्थिक उन्नति हो सकती है। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। आपसी तनाव दूर होगा। नए संपर्क बनेंगे। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। विरोधियों से सतर्क रहें। अटके काम पूरे होंगे।


कन्या - मूल्यवान वस्तु के खोने या टूटने का डर


आज किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या टूटने का डर बना रहेगा। व्यवसाय में अचानक कोई अनुबंध रद्द हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। परिवार के सहयोग से स्थितियों में सुधार आएगा। बिगड़े काम बनेंगे। यात्रा टाले। धार्मिक आस्था बढ़ेगी।


तुला - बिगड़ी सेहत में सुधार आएगा


बिगड़ी सेहत में सुधार आएगा। टेस्ट रिपोर्ट के परिणाम अच्छे आने से घर में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। आत्मविश्वास से लिए फैसले लाभदायक हो सकते हैं। साझेदारी के काम में अच्छा लाभ मिलने की उम्मीद है।


वृश्चिक - पार्टनर से आपसी मनमुटाव बढ़ सकता है


आज पार्टनर से आपसी मनमुटाव बढ़ सकता है। प्यार और शांति से मामले को सुलझाएं। वाद-विवाद से दूर रहें। रुचि का काम मिलने से उत्साहित रहेंगे। व्यावसायिक योजनाओं में पूंजी लगानी पड़ सकती है। लेन-देन के मामले सुलझेंगे।


धनु - आय के नए स्रोत बनेंगे


आज अच्छे और खुशी भरे निर्णय लेने का समय है। आय के नए स्रोत बनेंगे। सामाजिक जीवन में भागीदारी बढ़ेगी। सुख-सुविधाओं पर भारी खर्च संभव है। रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। विदेश यात्रा पर जाने का योग हैं।


मकर- सेहत खराब हो सकती है


परिवार में किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है। दिनचर्या नियमित रखें। खान-पान पर विशेष ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी। कानूनी विवाद से छुटकारा मिलेगा।


कुंभ - विवाह योग्य व्यक्ति का संयोग संभव है


विवाह योग्य व्यक्ति का संयोग संभव है। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। आपकी कार्यकुशलता से अधिकारी खुश होंगे। विरोधी परास्त होंगे। आर्थिक मामलों में सोच-समझ कर निर्णय लें। मित्रों के सहयोग से अधूरे काम पूरे होंगे।


मीन- शैक्षिक कार्यों में परेशानी आ सकती है


शैक्षिक कार्यों में परेशानी आ सकती है। आज कार्यस्थल पर जल्दबाजी में कई काम बिगड़ सकते हैं। समय की बर्बादी होगी। आर्थिक नुकसान भी हो सकता है। वाद-विवाद से दूर रहें। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। पार्टनर का सहयोग रहेगा।


जानिए 3 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल


राशि के अनुसार जानिए कौन-सा रंग आपके लिए है लकी


राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर