जानिए 27 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  27 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - छात्रों की पढ़ाई में अरुचि रहेगी


आज छात्रों की पढ़ाई में अरुचि एवं आलस्य बना रहेगा। नौकरी में स्थानांतरण संभव है। जिद से नुकसान कर सकते हैं। लेन- देन में सावधानी बरतें। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। राजनीति में आपकी स्थिति मजबूत होगी। वाहन प्रयोग सावधानी से करें।



वृषभ - बाहरी खानपान से नुकसान हो सकता है


बाहरी खानपान से नुकसान हो सकता है व पेट में मरोड़ महसूस हो सकती है। कार्यस्थल पर माहौल अनुकूल रहेगा। व्यावसायिक नई योजनाएं बनेंगी। नए संपर्कों में सावधानी बरतें। धोखा हो सकता है। आत्मविश्वास से लिए फैसले लाभदायक रहेंगे। रुके काम पूरे होंगे।



मिथुन - पार्टनर से संबंध मजबूत होंगे


आज का दिन अच्छा बीतेगा। अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। पार्टनर से संबंध मजबूत होंगे। संतान से सुख प्राप्त होगा। कार्यशैली में सुधार कर अच्छा लाभ कमाएंगे। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। मित्रों के सहयोग से आय के नए स्रोत मिलेंगे।



कर्क - छात्रों को मिलेगा मनचाहा विषय


छात्रों को मनचाहा विषय पाने में सफलता मिलेगी। महत्वाकांक्षी योजना की शुरूआत करने का मन बनेगा। कार्यस्थल पर पदोन्नति की संभावना है। सोच- समझ कर पूंजी निवेश करें। व्यावसायिक जिम्मेदारी बढ़ने से परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। अटके काम समय पर पूरे होंगे।



सिंह - लेन- देन में सावधानी बरतें


आज अनुबंध रद्द होने से आर्थिक नुकसान हो सकता है। लेन- देन में सावधानी बरतें। मन उदास रहेगा। पारिवारिक खर्चे बढ़ सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। विवाद से दूर रहें। आकस्मिक धन लाभ का योग है। रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी। यात्रा का योग है।



कन्या - बिगड़ी सेहत में सुधार आएगा


बिगड़ी सेहत में सुधार आएगा। टेस्ट रिपोर्ट के परिणाम अच्छे आने से घर में हंसी- खुशी का माहौल रहेगा। मन अनुसार कार्य में सफल होंगे। आय बेहतर रहेगी और भाइयों का सहयोग मिलेगा। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।



तुला - परिवार से विरोध हो सकता है


संबंधियों से आत्मीयता कम होगी। परिवार से विरोध भी हो सकता है। जरूरत पड़ने पर दोस्त पीछे हट जाएंगे। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। सामाजिक प्रतिष्ठा और आत्मसम्मान में बढ़ोतरी होगी। सेहत ठीक रहेगी। धर्म- कर्म में मन लगेगा।



वृश्चिक - कई स्रोतों से मिलेगा लाभ


आज कई स्रोतों से लाभ मिल सकता है। व्यावसायिक साझेदारी से लाभ होगा। दिया हुआ ऋण मिलने की संभावना है। चल- अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। माता की सेहत खराब हो सकती है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।



धनु - पैरों या घुटनों में दर्द से परेशान रहेंगे


पैरों या घुटनों में दर्द से परेशान रहेंगे। वैवाहिक जीवन में संतुष्टि रहेगी। आज कार्यस्थल पर काम में मन नहीं लगेगा। खर्चे बढ़ सकते हैं। व्यापार में उतार- चढ़ाव बना रहेगा। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।



मकर-  पार्टनर से संबंध मजबूत होंगे


भाई- बहनों के सहयोग से व्यवसाय में वृद्धि होगी। पार्टनर से संबंध मजबूत होंगे। आपके रचनात्मक कौशल से अधिकारी प्रसन्न होंगे। पदोन्नति की संभावना है। किसी अनजान पर भरोसा न करें। कानूनी विवाद से छुटकारा मिलेगा। यात्रा का योग है।



कुंभ - लक्ष्य प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी


लक्ष्य प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यस्थल पर जल्दी काम निपटाने के चक्कर में बड़ी चूक कर सकते हैं। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। अटका हुआ धन मिलने की संभावना है। सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी। बिगड़े हुए काम बनेंगे।



मीन- माता से धन प्राप्ति के संकेत हैं


माता से धन प्राप्ति के संकेत हैं। परिवार में मस्ती का माहौल रहेगा। आज व्यावसायिक विस्तार में सफलता मिलेगी। रुके हुए कामों में तेजी आएगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। संभल कर चलें, कहीं चोट लग सकती है।


जानिए 26 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल


हर रंग कुछ कहता है… जानिए क्या?!


राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर