जानिए 15 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल |POPxoHindi | POPxo

जानिए 15 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  15 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - (निगेटिव करियर) व्यावसायिक विवाद हो सकता है


आज कार्यस्थल पर भाग-दौड़ आधिक रहेगी। व्यावसायिक अनुबंध संबंधी विवाद हो सकता है। जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचें। आत्मविश्वास में कमी आएगी। बच्चों की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। सेहत ठीक रहेगी।


वृषभ - (पॉजिटिव रिलेशनशिप) सामाजिक संपर्क का दायरा बढ़ेगा


आज किसी नए संपर्क से लाभ मिलेगा। सामाजिक संपर्क का दायरा बढ़ेगा। पार्टनर से संबंध प्रगाढ़ होंगे। आय के स्रोत बढ़ेंगे। नए काम की योजना बन सकती है। राजनीति का सहयोग मिलेगा। मित्रों के साथ घूमने की योजना बन सकती है। लेन-देन के मामले सुलझेंगे।


मिथुन - (निगेटिव हेल्थ) बुजुर्ग की सेहत खराब हो सकती है


घर में बुजुर्ग की सेहत खराब हो सकती है। कार्यस्थल पर काम करने में परेशानी होगी। व्यावसायिक साझेदारी में फायदा होगा। आर्थिक मामलों में सोच-समझ कर निर्णय लें। विरोधियों से सावधानी बरतें। मित्रों के सहयोग से अटके काम पूरे होंगे।


कर्क - (पॉजिटिव करियर) उच्च शिक्षा में प्रगति होगी


छात्रों के लिए समय अच्छा है। उच्च शिक्षा में प्रगति होगी। व्यावसायिक उन्नति से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। खेल में रुचि संभव है। राजनीति में कद ऊंचा होगा और जिम्मेदारियां बढ़ेगी। पार्टनर से तनाव बढ़ सकता है। कानूनी विवाद से छुटकारा मिलेगा।


सिंह - (निगेटिव मनी) कमीशन वाले कार्यों में सावधानी बरतें


कमीशन वाले कार्यों में सावधानी बरतें। आय में कमी हो सकती है। पदोन्नति में रुकावट हो सकती है। वाद-विवाद भी संभव है। प्रेम संबंध में विवाद हो सकता है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। लेन-देन के मामले सुलझेंगे।


कन्या - (पॉजिटिव हेल्थ) आप नई ऊर्जा का एहसास करेंगे


आज के दिन की शुरूआत उत्साह और उमंग के साथ होगी। आपको नई- नई खुशियां मिलेंगी। संगीत में रुचि बढ़ सकती है। व्यावसायिक विदेश यात्रा लाभदायक हो सकती है। निवेशक मिल सकता है। पदोन्नति के लिए प्रयास करें। सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी।


तुला - (निगेटिव रिलेशनशिप) परिवार का सहयोग नहीं मिलेगा


मुसीबत की घड़ी में परिवार का सहयोग नहीं मिलेगा। प्रेम में त्रिकोण की स्थिति बन सकती है। गुस्से पर नियंत्रण रखें। सामाजिक प्रतिष्ठा में कमी की आशंका है। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


वृश्चिक - (पॉजिटिव मनी) मित्रों से महंगे उपहार मिल सकते हैं


मित्रों से महंगे उपहार मिल सकते हैं। आकस्मिक धन लाभ के संकेत हैं। व्यावसायिक योजनाओं में निवेश कर सकते हैं। मित्रों के सहयोग से आय के स्रोत बढ़ेंगे। उच्चशिक्षा में प्रगति हो सकती है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। अटके काम पूरे होंगे।


धनु - (निगेटिव हेल्थ) घुटने या पैरों में दर्द की शिकायत हो सकती है


घुटने या पैरों में दर्द की शिकायत हो सकती है। व्यायाम में रुचि बढ़ सकती है। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। किसी अनजान पर विश्वास न करें।


यात्रा का इरादा टाल दें। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में मुनाफा होगा।


मकर- (पॉजिटिव रिलेशनशिप) बुजुर्गों की सलाह से लाभ हो सकता है


बुजुर्गों की सलाह से लाभ हो सकता है। परिजनों का सम्मान करें। पारिवारिक समारोह में अच्छा समय बीतेगा। निवेश का लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। व्यावसायिक विदेश यात्रा फायदेमंद रहेगी। सेहत संबंधी मामूली परेशानी को गंभीरता से लें।


कुंभ - (निगेटिव करियर) लापरवाही से अच्छे मौके गंवा सकते हैं


लापरवाही से अच्छे मौके गंवा सकते हैं। कार्यस्थल पर अधिक मेहनत के साथ कार्यकुशलता की भी जरूरत है। राजनीति में जाने का मन बना सकते हैं। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। पार्टनर के साथ संबंधों में परेशानी हो सकती है। मित्रों से मुलाकात सुखद रहेगी।


मीन- (पॉजिटिव मनी) धन संबंधी मामले में आज अच्छा दिन है


धन संबंधी मामले में आज अच्छा दिन है। व्यवसाय से जुड़े फैसले सही साबित होंगे। आकस्मिक धन लाभ के संकेत हैं। कार्यस्थल से कुछ दिन की छुट्टी लेने का मन बना सकते हैं। पार्टनर के साथ विदेश जाने का योग है। सेहत साथ निभाएगी।


जानिए 14 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल


हर रंग कुछ कहता है… जानिए क्या?!


राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर