जानिए 9 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  9 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - (निगेटिव करियर) नया काम शुरू करने से बचें
आज कोई नया काम शुरू करने से बचे। परेशानी हो सकती है। छात्रों पर नकारात्मक विचारों का प्रभाव पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में नई तकनीक अपनाने से मुश्किलें बढ़ेगी। व्यावसायिक अनुबंध रद्द होने की आशंका है। पार्टनर से संबंध मधुर रहेंगे।


वृषभ - (पॉजिटिव रिलेशनशिप) कठिन समय में पिता का सहयोग मिलेगा
परिजनों से खुलकर दिल की बात कहें। आपसी तनाव दूर होगा। कठिन समय में पिता का सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल पर महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां मिलेंगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। व्यावसायिक अनुबंध मित्रों के सहयोग से पूरे होंगे। यात्रा का योग है।


मिथुन - (निगेटिव हेल्थ) मन उदास, परेशान और अपसेट रहेगा
आज मन उदास, परेशान और अपसेट रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन और झुंझलाहट रहेगी। कार्यस्थल पर काम करने में परेशानी होगी। व्यावसायिक योजनाएं पूरी होंगी। लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतें। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।


कर्क - (पॉजिटिव करियर) छात्रों को मेहनत का लाभ मिलेगा
छात्रों को मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा। मार्केटिंग का काम करने वालों को सफलता मिलने की संभावना है। व्यावसायिक नई योजना आपको उत्साहित करेंगी। राजनीति में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी


सिंह - (निगेटिव मनी) धन संबंधी समस्याएं करेंगी परेशान
रुपये-पैसों के मामले में जोखिम न उठाएं। धन संबंधी परेशानियां आ सकती हैं। कर्ज लेने से बचें। तनाव की वजह से आपकी सेहत पर संकट आ सकता है। कार्यक्षेत्र में अपनी कार्यकुशलता बनाए रखें। पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं।


कन्या - (पॉजिटिव हेल्थ) खराब सेहत में होगा सुधार
जीवनशैली में करें बदलाव, खराब सेहत में सुधार होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। बिगड़े हुए काम बनेंगे। सामाजिक संबंधों में संतुलित व्यवहार से गरिमा बढ़ेगी। व्यावसायिक साझेदारी से लाभ होगा। कार्यस्थल पर अधिकारी आपकी कार्यशैली से प्रभावित होंगे।


तुला - (निगेटिव रिलेशनशिप) प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ सकता है
प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ सकता है। व्यवसाय और नौकरी में समस्या आ सकती है। विरोधी परेशान कर सकते हैं। क्षमता से अधिक बढ़ सकती हैं जिम्मेदारियां। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। रुका हुआ धन मिलने का योग है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


वृश्चिक - (पॉजिटिव मनी) उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी
आज उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। व्यावसायिक योजना में सफल रहेंगे। नए अनुबंध मिलेंगे। नौकरी में पदोन्नति होगी। परिवार के साथ यात्रा पर जाने की संभावना है। बिगड़े कार्य बनेंगे। आय-व्यय में नियंत्रण रखें। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।


धनु - (निगेटिव हेल्थ) दांतों की तकलीफ से परेशान हो सकते हैं
दांतों से जुड़ी तकलीफ आपको परेशान कर सकती है। भविष्य संबंधी चिंताओं से मन में आ सकते हैं नकारात्मक विचार। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। पार्टनर का मिलेगा सहयोग।


मकर- (पॉजिटिव रिलेशनशिप) पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा
किसी पुराने संबंध के प्रति विशेष भावनाओं का अनुभव करेंगे। पारिवारिक वातावरण सुखद और उत्साहपूर्ण रहेगा। पुराने मित्रों के सहयोग से बिगड़े काम बनेंगे। कार्यस्थल पर अधिकारियों से टकराव दूर होगा। व्यावसायिक साझेदारी में फायदा होगा।


कुंभ - (निगेटिव करियर) व्यावसायिक अनुबंध रद्द हो सकते हैं
कार्यस्थल पर अधिकारियों से अनबन हो सकती है। विवाद से दूर रहें। व्यावसायिक अनुबंध रद्द हो सकते हैं। विरोधियों से सावधान रहें। अपने आकर्षक व्यक्तित्व से दूसरों को प्रभावित करेंगे। परिवार से भावनात्मक सहयोग मिलेगा। रुका हुआ धन मिल सकता है।


मीन- (पॉजिटिव मनी) आकस्मिक धन लाभ होने का योग है
आकस्मिक धन लाभ होने का योग है। रुके हुए काम पूरे होंगे। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। पार्टनर से निजी संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


जानिए 8 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


क्या चाहती हैं आप अपनी Relationship से? बताता है आपका Zodiac!


अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप