जानिए 7 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  7 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - रक्त और दिल संबंधित रोगों से सतर्क रहें


रक्त और दिल से संबंधित रोगों से सतर्क रहें। जरूरी निर्णय लेने से बचें। कार्यस्थल पर जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। आपका मधुर व्यवहार आपका सामाजिक सम्मान बढ़ाएगा। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।


वृषभ - नौकरी में होगी प्रगति


नौकरी में होगी प्रगति। छात्रों को शिक्षा प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगी। किसी संस्था द्वारा सम्मानित होंगे। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।


मिथुन - धन संकट की परेशानी हो सकती है


आयात-निर्यात के व्यापार से जुड़े लोगों को समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। धन संकट हो सकता है। परिवार से भावनात्मक सहयोग मिलेगा। राजनीति में रुझान बढ़ सकता है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। अच्छी सेहत का आनंद लें।


कर्क - घुटनों के दर्द से मिलेगा छुटकारा


घुटनों के दर्द से छुटकारा मिलेगा। अपनी दिनचर्या नियमित करें और खान-पान का विशेष ख्याल रखें। कार्यस्थल पर आने वाली परेशानियां दूर होंगी। व्यावसायिक यात्रा पर जाने का योग है। यात्रा फायदेमंद रहेगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।


सिंह - प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ सकता है


प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ सकता है। विपरीत समाचार सुनकर आकस्मिक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कोई आपका भरोसा जीतकर आपकी रकम निकाल सकता है। नियमित दिनचर्या के कारण सेहत रहेगी ठीक। कार्यस्थल पर अपनी कार्यकुशलता बनाए रखें।


कन्या - पूर्व निवेश से होगा धन लाभ


आज आप नई योजना बना सकते हैं। पूर्व में किए गए निवेश से धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवार में संतान संबंधी खुशियां आएंगी। व्यवसाय में मुनाफा होने की संभावना है। नौकरी में पदोन्नति होगी। सेहत का खास ध्यान रखें।


तुला - पार्टनर की खराब सेहत से मन रहेगा परेशान


पार्टनर की खराब सेहत से मन परेशान रहेगा। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। नौकरी में संतोषजनक स्थितियां रहेंगी। अपनी संवाद कुशलता से लोगों को प्रभावित करेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। अटके हुए काम पूरे होंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।


वृश्चिक - रोमांटिक सरप्राइज़ मिल सकता है


पारिवारिक और आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। रोमांटिक मोर्चे पर सरप्राइज़ मिलने की संभावना है। कुछ ऐसा करेंगे जिससे मीडिया के फोकस में आएंगे। किसी संस्था द्वारा सम्मानित होंगे। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।


धनु - कार्यस्थल की समस्याओं से परेशान होंगे


कार्यस्थल पर आने वाली समस्याओं से परेशान होंगे। नौकरी बदलने या अवकाश पर जाने का मन बना सकते हैं। व्यापार में नुकसान से बचने के लिए लालच का त्याग करें। विरोधियों से सावधान रहें। पार्टनर से संबंध मधुर रहेंगे। यात्रा का योग है।


मकर- पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है


पारिवारिक संपत्ति आपको मिलने की संभावना है। व्यवसाय में नया अनुबंध मिलने से मन खुश रहेगा। चल-अचल संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं। सामाजिक संस्था द्वारा सम्मानित हो सकते हैं। प्रतिष्ठा और धन में होगी वृद्धि। सेहत के प्रति सतर्क रहें।


कुंभ - अधिकारियों से हो सकती है अनबन


छात्रों को मेहनत करने की आवश्यकता है। एकाग्रता बनाए रखें। कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद हो सकते है। विवाद से दूर रहें। व्यावसायिक अनुबंध रद्द होने की आशंका है। अटका हुआ धन मिलने की संभावना है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


मीन- करीबी से मिलने का मिलेगा मौका


आज करीबी से मिलने का मौका मिलेगा। विवाह में आ रही अड़चनें दूर होंगी। पार्टनर संग मौज-मस्ती रहेगी। छात्रों को अपने वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल पर माहौल अनुकूल रहेगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे।


जानिए 6 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


क्या चाहती हैं आप अपनी Relationship से? बताता है आपका Zodiac!


अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप