जानिए 5 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  5 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - आर्थिक नुकसान का है योग


आज आपको आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है, जेब भी कट सकती है। मेहनत के बावजूद सफलता नहीं मिलने से मन दुखी रहेगा5 मार्च


मेष - आर्थिक नुकसान का है योग


आज आपको आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है, जेब भी कट सकती है। मेहनत के बावजूद सफलता नहीं मिलने से मन दुखी रहेगा। व्यवसाय में हो सकता है घाटा। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। आत्मविश्वास से लिए फैसले लाभदायी हो सकते हैं।


वृषभ - तनाव से मिलेगा छुटकारा


आज तनाव से मिलेगा छुटकारा। सेहत रहेगी ठीक। जोश और उमंग से किसी नये काम की शुरूआत करेंगे। व्यवसाय में फायदा पहुंचेगा। संतान संबंधी खुशखबरी मिल सकती है। पार्टनर से संबंध बेहतर होंगे। नया वाहन खरीदने की योजना बन सकती है।


मिथुन - मित्रों से बहस न करें


व्यर्थ की उलझनें होंगी। आपकी बातचीत से परिवार में कोई गलतफहमी हो सकती है। ध्यान रखें। मित्रों और पारिवारिक रिश्तों में कड़वाहट बढ़ सकती है। रिश्तेदारों और मित्रों से अपेक्षित सहयोग नहीं मिलेगा।


कर्क - मिल सकती है प्रॉपर्टी संबंधी खुशखबरी


आज मिलेगी कोई खुशखबरी। प्रॉपर्टी का हक भी मिल सकता है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। व्यवसाय की योजनाएं सफल होंगी और कुछ नया सीखने को मिलेगा। सम्मान में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में सकारात्मक समाचार मिलेगा


सिंह - जोड़ों के दर्द से परेशान होंगे


जोड़ों के दर्द से परेशान रहेंगे। खान-पान का रखें ख्याल। रुके हुए काम पूरे होने के संकेत हैं। बढ़ेगी सामाजिक प्रतिष्ठा और मान-सम्मान। पार्टनर के साथ रिश्तों में रहेगी मधुरता। व्यवसाय में मिल सकता है नया प्रोजेक्ट। मेल-मिलाप के अनेक अवसर प्राप्त होंगे।


कन्या - कड़वाहट दूर होगी


भाई-बहन से कड़वाहट दूर होगी। परिवार में मंगल कार्यों की योजना बनेगी। पार्टनर के साथ प्रेम और रोमांच बना रहेगा। कार्यस्थल पर वरिष्ठ का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक साझेदारी से मिलेगा लाभ। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।


तुला - छात्रों का मन रहेगा अशांत


शिक्षा संबंधी समस्याओं से छात्रों का मन अशांत रहेगा। मनोबल भी कमजोर रहेगा। किसी भी मामले में ठोस निर्णय लेने में असफल रहेंगे। पार्टनर की सेहत का रखें ख्याल। व्यवसाय में मुश्किलें आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में भी कुछ परेशानियां आ सकती हैं।


वृश्चिक - पारिवारिक संपत्ति मिलने के योग हैं


पारिवारिक संपत्ति मिलने के योग हैं। सुख के साधनों में होगी वृद्धि। आय के नये स्रोत बनेंगे। व्यापारिक सौदे लाभदायक रहेंगे। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें। प्रेम में त्रिकोण की स्थिति बन सकती है। वैवाहिक संबंधों में प्यार और सब्र से काम लें।


धनु - नौकरी संबंधी समस्याएं करेंगी परेशान


आज सारा दिन अव्यवस्थित रहेगा। नौकरी संबंधी समस्याएं परेशान कर सकती हैं। छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। कार्यों की अधिकता की वजह से आप शारीरिक तौर पर कमज़ोरी व थकान महसूस करेंगे। अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं।


मकर- हो सकती है खास मुलाकात


किसी से अचानक होगी खास मुलाकात। बन सकते हैं प्रेम संबंध। पार्टनर से रिश्ते में आई कड़वाहट दूर होगी। परिवार में आएंगी खुशियां। नौकरी में मनचाही पदोन्नति मिलने की संभावना है। व्यवसायिक यात्रा फायदेमंद रहेगी। सेहत का रखें ख्याल।


कुंभ - सेहत हो सकती है खराब


सेहत संबंधी कुछ परेशानियां आ सकती हैं। अपने खान-पान पर खास ध्यान दें। व्यवसाय में होगा फायदा। मिलेगा सामाजिक मान-सम्मान और आर्थिक लाभ। मानसिक शांति रहेगी लेकिन नौकरी में अधिकारियों से मतभेद हो सकते हैं। परिवार में धार्मिक कार्यक्रम संपन्न होंगे।


मीन- नए कार्यों की योजनाएं बनेंगी


छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी। नए कार्यों की योजनाएं बनेंगी, जो सफल रहेंगी। खोया विश्वास आप पुनः प्राप्त करेंगे। नये प्यार की शुरूआत हो सकती है। आकस्मिक धन लाभ का योग है। चल-अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है।


 जानिए 4 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


उसे कैसे बताएं आप Upset हैं... वो भी बिना लड़े


अपने पहले Crush को देखकर हम सब कर जाते हैं ये 22 नादानियां