जानिए 4 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  4 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - गंभीर बीमारी की मिलेगी अच्छी रिपोर्ट
किसी गंभीर बीमारी की रिपार्ट अच्छी आएगी। सारा दिन उत्साहित रहेंगे। परिवार संग खुशियां मनाने का मौका मिलेगा। किसी सामाजिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।


वृषभ - पार्टनर से मिल सकता है तनाव
घर के मुखिया या पार्टनर से तनाव मिल सकता है। किसी की बातों में आकर अपने घर की शांति न बिगाड़ें। गुस्से में कुछ भी कहने से बचें। सेहत रहेगी ठीक। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। नये प्रोजेक्ट से मिलेगा फायदा। रुके हुए काम बनते नजर आएंगे।


मिथुन - लाभ और उन्नति के हैं आसार
आज चारों तरफ से उन्नति और लाभ के ही आसार हैं। शिक्षा, नौकरी और व्यापार के क्षेत्रों में प्रगति के मार्ग खुलेंगे। नये प्रेम संबंध के लिए है बेहतर अवसर। सेहत ठीक रहेगी और कार्यस्थल पर प्रशंसा होगी। पार्टनर से मिलेगा पूरा सहयोग।


कर्क - हो सकता है मानसिक तनाव
पारिवारिक समस्या से रहेंगे परेशान। मानसिक तनाव भी हो सकता है। प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात लाभदायक रहेगी। नौकरी में अधिकारियों से मतभेद हो सकते हैं। परिवार में धार्मिक कार्यक्रम संपन्न होंगे। रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं।


सिंह - प्रेम संबंध होंगे मजबूत
आज बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। पारिवारिक जीवन आनन्दित रहेगा। किसी पुराने मित्र से हो सकती है मुलाकात। गलतफहमी से बचें। मान-सम्मान में होगी वृद्धि। प्रोफेशनल करियर में लाभ के अवसर मिलेंगे। नया वाहन खरीद सकते हैं।


कन्या - लक्ष्य प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी
लक्ष्य प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। नए संपर्कों में सावधानी बरतें। धोखा हो सकता है। रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। अटके काम पूरे होंगे। परिवार में मौज-मस्ती रहेगी। पार्टनर के साथ प्रेम और रोमांच बना रहेगा।


तुला - मिल सकता है कहीं से धन
आज कहीं से पुराना धन मिलने की संभावना है। व्यवसाय पार्टी में जाना फायदेमंद रहेगा। शिक्षा और कला से जुड़े लोगों को फायदा होगा। भावनात्मक रूप से आप बेहतर महसूस करेंगे। सुख के साधनों में वृद्धि होगी। मौसम संबंधी बीमारी परेशान कर सकती है।


वृश्चिक - छात्रों को मिल सकती असफलता
छात्रों को किसी प्रतियोगी परीक्षा में असफलता मिल सकती है। नियमित पढ़ाई पर ध्यान दें। अनजान लोग आपको धोखा दें सकते हैं। सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र में जरा सी लापरवाही आपके लिए हानिकारक हो सकती है। आकस्मिक धन लाभ की संभावना है।


धनु - पारिवारिक परेशानियां दूर होंगी
आय बढ़ने से पारिवारिक संबंधों में आ रही परेशानियां दूर होंगी। माता-पिता का प्यार व सानिध्य मिलेगा। प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे। किसी सामाजिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। नौकरी व व्यवसाय में लाभ और उन्नति के मौके मिलेंगे।


मकर- सेहत रहेगी खराब
सेहत खराब रहने से मन निराश रहेगा। पार्टनर की सेहत भी खराब हो सकती है। व्यवसाय या नौकरी संबंधित निर्णय सोच-समझ कर लें। आपके हुनर से रुका हुआ काम पूरा होगा। मिलेगा सामाजिक मान-सम्मान। होगी आत्मविश्वास में वृद्धि।


कुंभ - नौकरी में पदोन्नति की संभावना
आर्थिक दिशा में किये गये प्रयास सफल होंगे। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। रुका हुआ कार्य संपन्न होगा। नौकरी में पदोन्नति की संभावना। सुख के साधनों में वृद्धि होगी। भावनात्मक रूप से सहज महसूस करेंगे। अध्यात्म में रुचि बढ़ सकती है।


मीन- खर्चों में बढ़ोतरी होगी
आज शैक्षिक कार्यों में बाधा आ सकती है। आय में कमी और खर्चों में अधिकता रहेगी। धन संकट आ सकता है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। माता का सहयोग मिलेगा। कोई ऐसा काम न करें जिससे आपकी प्रतिष्ठा प्रभावित हो। राजनैतिक सहयोग मिलेगा।


जानिए 3 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


हर रंग कुछ कहता है… जानिए क्या?!


Beware! ये 8 फैशन आइटम आपको पहुंचा रहे हैं नुकसान