जानिए 31 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  31 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - नौकरी की तलाश होगी पूरी


मनचाही नौकरी की तलाश में मिलेगी सफलता। जरूरी काम पूरा होने पर आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। सम्मान और धन में वृद्धि होगी। बढ़ते खर्च पर करें नियंत्रण। तनाव दूर होगा। सामाजिक संपर्कों का व्यवसाय में मिलेगा फायदा।


वृषभ - धन संबंधी परेशानियां आ सकती हैं


खर्चों पर नियंत्रण रखें। धन संबंधी कुछ परेशानियां आ सकती हैं। कर्ज लेने से बचें। सामाजिक प्रतिष्ठा में उन्नति होगी। पार्टनर की भावनाओं का रखें ख्याल। उसे इग्नोर न करें। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है। मित्रों के साथ बन सकता है घूमने का कार्यक्रम।


मिथुन - सेहत में होगा सुधार


सेहत में होगा सुधार। फिटनेस पर ध्यान देना जरूरी है। नौकरी में मिल सकती है अतिरिक्त जिम्मेदारी। व्यवसाय में नया अनुबंध मिलने की संभावना है। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ेगी। दोस्तों का मिलेगा साथ। अटके हुए काम पूरे होंगे।


कर्क -  मित्रों से सहयोग की उम्मीद न करें


रिश्तेदारों और मित्रों से सहयोग की उम्मीद न करें। अपने पार्टनर पर भरोसा रखें। भावुकता में लिए निर्णय बदलने पड़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में मनमौजी व्यवहार से सहयोगी हो सकते हैं परेशान। रुचि का काम मिलने से उत्साहित रहेंगे। सेहत के प्रति सचेत रहें।


सिंह - आकस्मिक धन लाभ हो सकता है


आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। चल-अचल सपंति खरीदने की योजना बना सकते हैं। अटके हुए काम पूरे करने में सफल रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सामाजिक गतिविधियों में रुझान बढ़ेगा। घरेलू परेशानियां कम होंगी। व्यावसायिक यात्रा का योग है।


कन्या - मानसिक बेचैनी और थकान महसूस होगी


आज मानसिक बेचैनी और थकान महसूस कर सकते हैं। बढ़ते खर्चों पर नियंत्रण रखें। विवादास्पद मामले बातचीत से सुलझेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में नए अनुबंध मिल सकते हैं। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।


तुला - निजी संबंध होंगे मजबूत


निजी संबंध होंगे मजबूत। प्रेमी के साथ यात्रा पर जाना बेहद रोमांचक रहेगा। किसी सहकर्मी के प्यार में पड़ सकते हैं। साहित्य या संगीत में रुचि बढ़ेगी। विदेश यात्रा का योग है। व्यावसायिक योजना कामयाब हो सकती है। नौकरी में उन्नति की संभावना है।


वृश्चिक - आज नया काम शुरू करने से बचें


आज नया काम शुरू करने से बचें। कार्यस्थल पर अधिकारियों से परेशानी हो सकती हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिजनों के सहयोग से जटिल काम होंगे पूरे। सेहत के प्रति सचेत रहें। कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी। चापलूसों से सतर्क रहें।


धनु - आय के स्त्रोत बढ़ सकते हैं


आय के स्त्रोत बढ़ सकते हैं। व्यवसाय में अटकी योजना में गति आने की संभावना है। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। सुख सुविधा पर बढ़ सकते हैं खर्चें। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। मानसिक शांति रहेगी। पार्टनर के साथ रिश्ते रहेंगे मधुर।


मकर- नौकरी में आएंगी परेशानियां


मामूली सी बात पर अधिकारी से बहस हो सकती है। नौकरी में आ सकती हैं परेशानियां। जोखिम उठाने को तैयार रहें। विरोधी नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। आर्थिक स्थिति रहेगी मजबूत। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पार्टनर का सहयोग रहेगा।


कुंभ - संतान की ओर से मिल सकती है खुशी


संतान पक्ष की ओर से खुशी का समाचार मिलने से मनोबल बढ़ेगा। माता-पिता का सानिध्य और सहयोग मिलेगा। बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। आपके कामकाजी जीवन में तेजी आने की संभावना है। धन संबंधी परेशानियां दूर होंगी। सेहत के प्रति सचेत रहें।


मीन- मौसमी बीमारी से हो सकते हैं परेशान


मौसम संबंधी बीमारी से परेशान हो सकते हैं। खान-पान और दिनचर्या पर ध्यान दें। व्यवसाय में बिगड़े हुए काम बनने के आसार हैं। नौकरी में अधिकारियों का मिलेगा सहयोग। तनाव दूर होगा। धन के लेन-देन में सावधानी बरतें। सामाजिक प्रतिष्ठा का ध्यान रखें।


जानिए 30 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप


राशि के अनुसार जानिए क्या है आपकी ताकत और क्या है आपकी कमजोरी