जानिए 3 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  3 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।



मेष - माता-पिता से हो सकते हैं मतभेद
आज अचानक किसी मित्र के फोन से हो सकते हैं परेशान। माता-पिता से मतभेद भी हो सकते हैं। पार्टनर के साथ समय बिताएं। व्यवसाय में बनी योजनाओं में सफलता मिलेगी। उन्नति और आर्थिक लाभ होगा। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में कड़ी चुनौती मिलेगी।


वृषभ - आय में होगी नियमित वृद्धि
नियमित आय में नियमित रूप से वृद्धि होने या फिर कहीं से रुका हुआ धन मिलने की संभावना है। मित्रों से मिल सकते हैं कीमती उपहार। मेहनत और व्यावसायिक हुनर से मिलेगी पदोन्नति। नये अनुबंध से होगा फायदा। संतान की सेहत का रखें ध्यान।


मिथुन - हाथ-पैर में दर्द से परेशान रहेंगे
आज आप हाथ-पैर में दर्द की वजह से परेशान रहेंगे। खान-पान में कंट्रोल रखें। वरना और परेशान हो जाएंगे। व्यवसाय में होगा फायदा। मिलेगा सामाजिक मान-सम्मान और आर्थिक लाभ। मानसिक शांति रहेगी। पार्टनर से तनाव बढ़ सकता है


कर्क - जिंदगी में सुकून और शांति रहेगी
आपकी लव-लाइफ में सुकून और शांति रहेगी। आपसी संबंधों में और परिपक्वता आयेगी। कुछ जरूरी काम पूरे होने से रिश्तेदारों से मधुर संबंध बनेंगे। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा व साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। आय-व्यय पर विशेष सावधानी रखनी होगी।


सिंह - शिक्षा क्षेत्र में आ सकती हैं परेशानियां
शिक्षा के क्षेत्र में कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है। फिजूल की भागदौड़ बनी रहेगी। नये प्रेम संबंधों में तनाव हो सकता है। अटका धन मिल सकता है। माता-पिता की सेहत का ध्यान रखना बेहतर रहेगा।


कन्या - ससुराल से महंगे उपहार मिल सकते हैं
नए काम में पूंजी निवेश के बेहतर परिणाम मिलने की संभावना है। ससुराल से महंगे उपहार मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। छोटी-मोटी मौसमी बीमारी संभव है। जमीन की खरीदारी से बचें। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें


तुला - छात्र आलस्य का करें त्याग
आज आप किसी खास वजह से आत्मविश्वास में कमी महसूस करेंगे। आलस्य की वजह से पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। सब्र से काम लें। पार्टनर से मिलेगा पूरा सहयोग। सामाजिक जीवन में आपकी भागीदारी महत्वपूर्ण रहेगी। मिलेगा सम्मान और धन।


वृश्चिक - परिवार व मित्रों का मिलेगा साथ
मुश्किल घड़ी में आप परिवार व मित्रों को अपने साथ पाएंगे। उलझे मामले सुलझेंगे। कार्यस्थल पर वरिष्ठ का मिलेगा सहयोग। किसी सामाजिक संस्था द्वारा सम्मानित किए जा सकते हैं। परिवार में बुजुर्ग की सेहत खराब हो सकती है।


धनु - आंखों की बीमारी से रहें सतर्क
आंखों से संबंधित बीमारियों के प्रति सावधान रहें। पार्टनर की सेहत का भी रखें ख्याल। रुके हुए काम पूरे होने के संकेत हैं। वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। प्रोफेशनल करियर में अधिकारियों व सहयोगियों से संबंध अच्छे होंगे। यात्रा का योग है।


मकर- योजनाएं सफल रहेंगी
रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। नए अनुबंध के लिए बनी योजनाएं भी सफल रहेंगी। आय के नए स्रोत मिल सकते हैं। खोया हुआ विश्वास आप पुनः प्राप्त करेंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। मनोरंजन के मौके भी मिलेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें।


कुंभ - खो सकती है कोई महंगी वस्तु
आज धन संबंधी परेशानियां आ सकती हैं। किसी मूल्यवान वस्तु के चोरी होने या खोने की आशंका है।व्यवसाय में कई काम होते-होते रुक जायेंगे। पैसा लगने के बाद फायदा नहीं होगा। लेकिन कर्ज लेने से बचें। पार्टनर को इग्नोर न करें। तालमेल बना कर रहें।


मीन- सेहत में होगा सुधार
आपकी सेहत में होगा सुधार। ताजगी का अनुभव करेंगे। आत्मविश्वास में होगी वृद्धि। उलझे मामले सुलझ जाएंगे। व्यावसायिक साझेदारी में होगा फायदा। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। नए संपर्कों में सावधानी बरतें। विवाद से दूर रहें।


जानिए 2 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


हर रंग कुछ कहता है… जानिए क्या?!


Beware! ये 8 फैशन आइटम आपको पहुंचा रहे हैं नुकसान