जानिए 28 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  28 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - संबंधों में आ सकती हैं दूरियां


बाहरी दखल से घर में तनाव की आशंका है। मधुर संबंधों में आ सकती हैं दूरियां। नए संपर्कों में सावधानी बरतें। आर्थिक नुकसान की आशंका है। व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। अटके हुए काम पूरे होंगे। सामाजिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। यात्रा का योग है।


वृषभ - नये प्रोजेक्ट शुरू होने की संभावना


व्यवसाय में नया प्रोजेक्ट शुरू होने की संभावना है। नए संपर्कों से होगा फायदा। उच्चाधिकारियों से मेल-जोल तरक्की में सहायक रहेगा। पार्टनर के साथ संबंधों में मधुरता रहेगी। सेहत को लेकर सतर्क रहें। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


मिथुन - दांत संबंधी बीमारी से हो सकते हैं परेशान


आज आप दांतों से संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं। आज मूड में उतार-चढ़ाव रहने के भी आसार हैं। बच्चे आपके लिए कोई समस्या पैदा कर सकते हैं। धन संबंधी कोई अच्छी खबर मिलेगी। व्यावसायिक निर्णय सोच-समझ कर लें।


कर्क - बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे


बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। परिवार के साथ समय बिताएं, मधुरता बनी रहेगी। संतान प्राप्ति की योजना बना सकते हैं। आर्थिक मामलों में सोच-समझकर निर्णय लें। विरोधियों से अपनी बात मनवाने में सफल रहेंगे। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ेगी।


सिंह - शैक्षिक कार्यों में आ सकती है रुकावट


शैक्षिक कार्यों में आ सकती है कोई रुकावट। व्यवसाय में बड़ा प्रोजेक्ट रुकने की आशंका। मन अशांत रहेगा। खर्च बढ़ेंगे। कोई नया काम शुरू करने से बचें। परिवार का मिलेगा सहयोग। पार्टनर के साथ स्थिति रहेगी सुखद। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।


कन्या - रोजगार के नये अवसर मिलेंगे


भाग्योदय की प्रबल संभावना है। रोजगार के नये अवसर मिलेंगे। व्यावसायिक यात्रा के अच्छे परिणाम मिलेंगे। नये सहयोगियों से फायदा मिलेगा। वाहन खरीदने की योजना बन सकती है। आय और व्यय का ध्यान रखें। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


तुला - व्यवसाय में घाटा हो सकता है


शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में कठिन स्थतियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय में घाटा हो सकता है। मानसिक रूप से तैयार रहें। आत्मविश्वास में कमी आएगी। बहस और टकराव से बचें। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे।


वृश्चिक - नए प्रेम संबंधों को मिलेगी मंजिल


नए प्रेम संबंधों को मंजिल मिलेगी। बुजुर्गों के सहयोग से पैतृक संपत्ति के मामले सुलझने की संभावना है। पार्टनर के साथ मौज-मस्ती रहेगी। पुराने मित्र से होगी मुलाकात। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। लंबी यात्रा टालें।


धनु - पार्टनर की सेहत रहेगी खराब


पार्टनर की खराब सेहत को लेकर मन अशांत रहेगा। मन में निराशा और असंतोष के भाव रहेंगे। पारिवारिक मामलों में सबकी सलाह से आगे बढ़े। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। व्यवसाय में नए संपर्कों का लाभ मिल सकता है। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है।


मकर- प्रेमी के साथ तनाव बढ़ सकता है


पार्टनर या प्रेमी के साथ तनाव बढ़ सकता है। पारिवारिक जीवन में कुछ अनदेखी परेशानियों से सावधान रहें। गुस्से पर नियंत्रण रखें। विरोधी परेशान कर सकते हैं। व्यावसायिक महत्वपूर्ण निर्णय तर्क के आधार पर लें। वाद-विवाद से दूर रहें।


कुंभ -आर्थिक घाटे की आशंका


निवेश सोच समझकर करें। आर्थिक घाटा हो सकता है। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव आपकी परेशानी को बढ़ा सकते हैं। पार्टनर की भावनाओं को समझें। सेहत की तरफ से भी चिंता बन सकती है। मित्रों के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।


मीन- सेहत में होगा सुधार


सेहत में होगा सुधार। अपनी दिनचर्या नियमित करें। किसी खास से होगी मुलाकात। व्यापार में मुनाफा और नौकरी में पदोन्नति संभव है। विदेश यात्रा की योजना बन सकती है। कोई अनुचित काम न करें। सामाजिक सम्मान पर असर पड़ेगा।


जानिए 27 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप


राशि के अनुसार जानिए क्या है आपकी ताकत और क्या है आपकी कमजोरी