जानिए 25 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 25 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - कमर या एड़ी में दर्द से रहेंगे परेशान


आज कमर या एड़ी में दर्द से रहेंगे परेशान। नौकरी में बढ़ सकती हैं जिम्मेदारियां। आत्मबल बनाए रखें। आर्थिक क्षेत्र में होगी उन्नति। मेहनत से मुश्किल काम आसानी से पूरे होंगे। पारिवारिक विवाद जल्दी सुलझने की संभावना है।


वृषभ - संतान की ओर से मिल सकती है खुशखबरी


आज संतान की ओर से खुशखबरी मिलने की प्रबल संभावना है। आपको अपने विरोधियों पर भी विजय मिल सकती है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।बढ़ते खर्चों पर नियंत्रण रखें। नौकरी में मिलेगी प्रमोशन और सम्मान। रचनात्मक कार्यों में लगेगा मन।


मिथुन - जरूरी काम आलस्यवश न टालें


जरूरी काम आलस्यवश न टालें। अधिकारी हो सकते हैं नाराज। कार्यस्थल पर जल्दबाजी में भूल हो सकती है या काम गलत हो सकता है। हर काम सोच-समझ कर करें। आकस्मिक धन लाभ का योग है। वाद-विवाद से दूर रहें। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


कर्क - आय में वृद्धि संभव


नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि संभव है। व्यवसाय में किसी जरूरी योजना को अंजाम देकर लोकप्रिय होंगे। नये अनुबंध से मिलेगा लाभ। अपनी सेहत का रखें खास ध्यान। चल-अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। विदेश यात्रा का योग है।


सिंह - आज कोई नया काम शुरू करने से बचें


आज कोई नया काम शुरू करने से बचें। कार्यक्षेत्र में अधिकारी से मतभेद से परेशानियां बढ़ सकती है। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बचें। व्यवसाय में अपने खास से ही मिलेगा धोखा। रिश्तों में आई कड़वाहट दूर होगी। सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी।


कन्या - रिश्तों में आई कड़वाहट दूर होगी


रिश्तों में आई कड़वाहट दूर होगी। बनेंगे नए प्रेम संबंध। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक विस्तार संभव है। कार्यों में सफलता मिलेगी। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। पारिवारिक मित्रों के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता है।


तुला - सेहत नहीं रहेगी सही


सेहत ठीक नहीं रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रह सकता है। रुके काम पूरे होंगे। सामाजिक मान-सम्मान में होगी वृद्धि। वैवाहिक संबंधों को प्यार से सहेजे। कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियां आ सकती हैं। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी।


वृश्चिक - व्यवसाय में आएगी तेजी


व्यवसाय में तेजी आने की संभावना है। नौकरी में अधिकारी रहेंगे संतुष्ट। व्यवसाय संबंधी यात्रा की योजना बन सकती है। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।कानूनी मामले सुलझेंगे। पार्टनर के साथ सामाजिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा।


धनु - आर्थिक हानि हो सकती है


आर्थिक फैसले सोच समझकर लें। आर्थिक हानि उठानी पड़ सकती है। समझदारी से समस्या का सामना करें। नई चीजों की बारीकियों को समझें। सेहत हो सकती है खराब। रिश्तों में आई कड़वाहट होगी दूर। पार्टनर का सहयोग रहेगा।


मकर- पुरानी बीमारी में होगा सुधार


पुरानी बीमारी में सुधार आने से राहत मिलेगी। किसी ओर से एक सुखद बदलाव का संकेत मिलेगा। नये लोगों से मुलाकात व्यवसाय के लिए फायदेमंद रहेगी। छात्रों को मिल सकती है खास खुशखबरी। पार्टनर से संबंधों में मजबूती आएगी।


कुंभ - संबंधों में कड़वाहट की आशंका


संबंधों में कड़वाहट की आशंका है। संवेदनशीलता और क्रोध पर नियंत्रण रखें। हर समस्या को प्यार व शांति से सुलझाएं। सेहत खराब हो सकती है। मित्रों का मिलेगा सहयोग। आर्थिक मामलों में सोच-समझकर निर्णय लें। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।


मीन- रुका हुआ धन मिलने की संभावना है


रुका हुआ धन मिलने की संभावना है। व्यावसायिक क्षेत्र में मिल सकते हैं नए अनुबंध। नौकरी में मनचाहा काम मिलने से होगी प्रसन्नता। बुजुर्गों का रखे ध्यान। पार्टनर से संबंधों में मधुरता बनाए रखने का प्रयास करें। सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी।


जानिए 24 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


जानिए किस राशि के लोगों को किस फील्ड में बनाना चाहिए अपना करियर


राशि के अनुसार जानिए क्या है आपकी ताकत और क्या है आपकी कमजोरी