जानिए 23 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए  23 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - लापरवाही से गंवा सकते हैं अच्छे मौके


लापरवाही से अच्छे मौके गंवा सकते हैं। नौकरी में किसी अधिकारी के व्यवहार से परेशानी की आशंका है। आत्मविश्वास के साथ काम करें। वाद-विवाद से दूर रहें। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। आकस्मिक धन लाभ के योग हैं। सेहत रहेगी ठीक।


वृषभ - व्यवसाय में धन लाभ होगा


पार्टनर के सहयोग से व्यवसाय में धन लाभ होगा। आय के स्रोत बढ़ेंगे। किसी के प्रति आकर्षण बढ़ सकता है। भावनात्मक स्तर पर मजबूत होंगे। आपकी कार्यशैली से नौकरी में उन्नति मिलेगी। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा। जरूरी काम पहले करें।


मिथुन -आर्थिक घाटे की आशंका


व्यवसाय में कार्य की गति धीमी होने से परेशान रहेंगे। आर्थिक घाटा हो सकता है। धैर्य में कमी आ सकती है। विरोधी कर सकते हैं परेशान। खेलों में मिल सकती है सफलता। पारिवारिक माहौल में रहेगी मौज-मस्ती। बेहद सुखद यात्रा का योग है।


कर्क - परिवार में उत्साह का होगा संचार


आपका लविंग और केयरिंग नेचर पारिवारिक सदस्यों को उत्साहित करेगा। किसी काम को शुरू करने से पहले परिवार की सलाह अवश्य लें। व्यवसाय के क्षेत्र में नये सहयोगी मिलेंगे। नई संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। अटके काम पूरे होंगे।


सिंह -  शारीरिक चोट की आशंका


पार्टनर की सेहत को लेकर रहें सावधान। चोट लग सकती है। संतान पक्ष से खुशखबरी मिलने की संभावना है। पारिवारिक माहौल में मस्ती रहेगी। नौकरी में बदलाव का मन होगा। अटका धन मिलने की संभावना है। विदेश यात्रा का योग है।


कन्या - छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी


छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा अथवा इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में मेहनत का पूरा फल मिलेगा। बढ़ते खर्चों की वजह से नया काम शुरू कर सकते हैं। सामाजिक गतिविधियों अधिक रुझान बढ़ेगा। सेहत का ध्यान रखें। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।


तुला - फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें


कोई आपका भरोसा जीतकर ठग सकता है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें। निवेश से संबंधित निर्णय टाल दें। किसी व्यावसायिक सौदे को फाइनल करने से पहले सावधानी बरतें। आर्थिक नुकसान होने के संकेत हैं। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।


वृश्चिक - बुजुर्ग की सेहत में होगा सुधार


परिवार में किसी बीमार बुजुर्ग की सेहत में सुधार के संकेत हैं। सामाजिक कार्यों में बढ़ सकती है रुचि। पार्टनर के साथ कलह की आशंका। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


धनु - दूसरों के उकसावे में आने से बचें


पारिवारिक सदस्यों से मनमुटाव नुकसानदायक हो सकता है। दूसरों के उकसावे में आने से बचें। सेहत का विशेष ध्यान रखें। व्यापार में मुनाफा और नौकरी में पदोन्नति संभव है। सेहत खराब हो सकती है। मित्रों का मिलेगा सहयोग।


मकर- पारिवारिक संपत्ति मिलने के योग हैं


पारिवारिक संपत्ति मिलने के योग हैं। सुख के साधनों में होगी वृद्धि। आय के नये स्रोत बनेंगे। व्यापारिक सौदे लाभदायक रहेंगे। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें। प्रेम में त्रिकोण की स्थिति बन सकती है। वैवाहिक संबंधों में प्यार और सब्र से काम लें।


कुंभ - अपच की शिकायत रहेगी


आज अपच की शिकायत रहेगी। खान-पान में लापरवाही न करें। सहकर्मी नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। काम को वक्त पर करने की आदत डालें। सामाजिक सम्मान बढ़ेगा। व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।


मीन- बेइंतहा प्यार मिलने की उम्मीद है


किसी से बेइंतहा प्यार मिलने की उम्मीद है। शादी योग्य युवा शादी का मन बना सकते हैं। विद्यार्थी काम को वक्त पर करने की आदत डालें। सफलता मिलेगी। पुराने संपर्कों का लाभ मिलेगा। व्यावसायिक विस्तार संभव है। अटके हुए काम पूरा करने का सही मौका है।


जानिए 22 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


जानिए किस राशि के लोगों को किस फील्ड में बनाना चाहिए अपना करियर


राशि के अनुसार जानिए क्या है आपकी ताकत और क्या है आपकी कमजोरी