जानिए 12 मार्च, 2019 का अपना राशिफल |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle
जानिए  12 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 12 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।


मेष - प्रेम संबंध में सुखद अहसास होंगे


मेहमानों का आना-जाना बढ़ सकता है। प्रेम संबंध में सुखद अहसास होंगे। काफी संघर्ष के बाद परेशानियों से राहत मिलेगी। व्यापारिक नए अनुबंध मिलेंगे। कार्यस्थल पर मेहनत से मिलेगी पदोन्नति। राजनीतिक लाभ मिलेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे।


वृषभ - कार्यस्थल पर लापरवाही से बचें


आज कार्यस्थल पर लापरवाही से बचें। परेशानी हो सकती है। युवाओं को करियर में बेहतर अवसर की तलाश रहेगी। चापलूसों से दूर रहें। संतान की ओर से खुशी का समाचार मिल सकता है। आकस्मिक धन लाभ की संभावना है।


मिथुन - नए अनुबंध मिलेंगे


व्यावसायिक भाग-दौड़ का फायदा होगा। नए अनुबंध मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। आर्थिक मामलों में सुख-समृद्धि का योग है। पारिवारिक मित्रों के साथ घूमने बन सकता है कार्यक्रम। अटका हुआ धन मिलने की संभावना है।


कर्क - कार्यस्थल पर तनाव बढ़ सकता है


कार्यस्थल पर अधिकारियों से तनाव बढ़ सकता है। बातचीत में नरमी बरतें। विरोधियों से सावधान रहें। जरूरी कामों में आलस्य न करें। व्यवसाय में नुकसान हो सकता है। सेहत का रखें ध्यान। संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकते हैं


सिंह - किसी खास से होगी मुलाकात


जो आपको मन ही मन प्यार करता है, आपकी उससे मुलाकात हो सकती है। बनेंगे नये संबंध। पार्टनर के साथ रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। कार्यस्थल पर होगी तारीफ। राजनीतिक क्षेत्र में मिलेगा लाभ।


कन्या - सेहत बिगड़ सकती है


व्यावसायिक तनाव से दूर रहें। सेहत बिगड़ सकती है। ब्लड प्रेशर से संबंधित समस्या हो सकती है। प्रापर्टी संबंधी विवाद सुलझेगा। चापलूसों से सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी आ सकती है। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे।


तुला - व्यवसाय में मिलेगी कामयाबी


भाग्योदय के अवसर मिलेंगे। कार्यस्थल में स्थितियां अनुकूल रहेंगी। व्यवसाय में कामयाबी मिलेगी। कोर्ट-कचहरी के मामले सुलझेंगे। बढ़ेगा आत्मविश्वास और सामाजिक सम्मान। पारिवारिक में तनाव बढ़ सकता है। गुस्से पर रखें कंट्रोल।


वृश्चिक - आर्थिक नुकसान हो सकता है


साझेदारी वाले कार्यों में आर्थिक नुकसान हो सकता है। कार्यस्थल पर छोटी-मोटी परेशानियां हो सकती हैं। खर्चें बढ़ सकते हैं। आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। सेहत खराब हो सकती है। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। रुके हुए काम पूरे होने की संभावना है।


धनु - सेहत में होगा सुधार


लंबी बीमारी के बाद सेहत में सुधार का समय है। फोन बंद करके आराम करें। दिनचर्या नियमित रखें। आर्थिक स्थिति में होगा सुधार। मन में प्रसन्नता बढ़ेगी। विरोधियों से सतर्क रहें। पार्टनर के साथ सामाजिक समारोह में शामिल हो सकते हैं।


मकर-  परिवार में कलह बढ़ सकती है


जायदाद संबंधी मामले में परिवार में कलह बढ़ सकती है। कड़वी बातों से लोग नाराज होंगे। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। सहज दिख रहे कार्यों को पूरा करने में परेशानी होगी। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है।


कुंभ - कहीं से मिल सकता है पुराना पैसा


कहीं पुराना अटका हुआ धन आज आपको मिल सकता है। पार्टनरशिप में कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। व्यवसाय में आ रही परेशानियां दूर होंगी। खर्चें में कटौती के प्रयास सफल रहेंगे। विदेश यात्रा का प्रस्ताव मिल सकता है। वाहन चलाने में सावधानी बरतें।


मीन- पेट की समस्या कर सकती है परेशान


कहीं आने-जाने और खानपान में सावधानी बरतें। पेट की समस्या कर सकती है परेशान। व्यवसाय में भी आ सकती है परेशानियां। नौकरी में बाहरी हस्तक्षेप से आपको हो सकता है तनाव। उथल-पुथल से न हों परेशान। प्रेम संबंध में सुकून रहेगा।


जानिए 11 मार्च, 2019 का अपना राशिफल


इन 5 राशि के लोग होते हैं बहुत मेहनती, खुद लिखते हैं अपनी तकदीर


अपनी राशि के हिसाब से ट्राई करें ये सेक्स पोजीशन

प्रकाशित - मार्च 12, 2019
1 लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड