सेक्स के दौरान आपके पार्टनर का मूड ऑफ कर सकती हैं आपकी ये हरकतें | POPxo

सेक्स के दौरान आपके पार्टनर का मूड ऑफ कर सकती हैं आपकी ये हरकतें

सेक्स के दौरान आपके पार्टनर का मूड ऑफ कर सकती हैं आपकी ये हरकतें

कहते हैं कि सेक्स लाइफ बेहतर हो तो जिंदगी खुशहाल होती है और इसे बेहतर बनाने के लिए ऐसी कई छोटी- छोटी बातों का भी ध्यान रखना पड़ता है जो पार्टनर को सेक्स के लिए फुल चार्ज कर दे। मगर हर इंसान परफेक्ट नहीं होता है और वो जाने- अनजाने में कुछ ऐसी हरकतें कर बैठता है, जिससे पार्टनर का मूड टर्न ऑन होने की जगह टर्न ऑफ हो जाता है। यहां हम आपको कुछ ऐसी ही छोटी- छोटी बेवकूफियों के बारे में बता रहे हो जो अक्सर हम इंटीमेंट होने के दौरान कर बैठते हैं और ध्यान नहीं देते हैं।


बिस्तर पर फैला हुआ सामान


पार्टनर का मूड टर्न ऑन करने में साफ- सुथरा और आकर्षक बिस्तर भी बहुत मायने रखता है। क्योंकि जब आप बेड पर इंटीमेंट हो रहे होते हैं और अचानक बिस्तर पर पड़ा टीवी का रिमोट, कपड़े, फूड रैपर या फिर मेकअप का सामान चुभ या गड़ रहा हो तो ऐसे में दिक्कत महसूस होती है और पार्टनर झुंझुला उठता है। इसीलिए इंटीमेंट होने से पहले अपने बेड को अच्छी तरह से साफ कर लें, ताकि कोई भी चीज आप दोनों को डिस्टर्ब न करे।


1


इंटीमेंट होने के दौरान सेल्फी लेना


कुछ लोग इंटीमेंट होने के पलों को अक्सर अपने कैमरे में कैद करने के लिए सेल्फी या वीडियो लेते हैं। लेकिन वो शायद इस बात से अंजान होते हैं कि उनकी ये हरकत पार्टनर का मूड टर्न ऑफ कर सकती है। इससे ऑर्गेज्म तक पहुंचने में भी खलन पड़ता है। इसीलिए सेक्स के दौरान ऐसा करने से बचें।


काम याद करना


सेक्स के दौरान अक्सर महिलाएं अपने पार्टनर को उनके घर के काम याद दिलाती हैं, जैसे कि बिजली का बिल भरा कि नहीं ? नल को ठीक से बंद कर दिया कि नहीं ? या फिर 'प्लीज जाकर बाहर का दरवाजा देख लो कहीं  खुला तो नहीं रह गया '.... ऐसे सारे सवाल इस समय पूछ कर वो अपने पार्टनर का मूड ऑफ कर देती हैं। इसीलिए सेक्स के दौरान घर क कामों की नहीं बल्कि सेक्सी और नॉटी बातें करें, ताकि आपका पार्टनर चार्ज हो जाये।


गंदे अंडरगारमेंट्स


आपका पार्टनर आपसे यही उम्मीद करता है कि जब वो आपके अंडरगामेंट्स उतारें या उन्हें देखें तो वो साफ- सुथरे और सेक्सी होने चाहिए। अगर ये गंदे और बदबूदार हुए तो आपका पार्टनर आपसे दूर जाने लगेगा। इससे उसका मन सेक्स के लिए ऑफ हो जाता है। सेक्स के दौरान अपनी पर्सनल हाईजीन का पूरा ख्याल रखना चाहिए। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो इससे आपको यौन संक्रमण होने का भी खतरा बना रहता है।


sex-1254x640


टाइट कपड़े पहनना


अगर इंटीमेट होने के दौरान आपने कसे और टाइट कपड़े पहन रखे हैं तो आपका पार्टनर इसे उतारने में ही फ्रस्ट्रेट हो सकता है। ऐसे में उसे मन ही मन बहुत गुस्सा आएगा और वो खीझने लगेगा। इसलिए हमेशा ढीले कपड़े पहनकर ही सेक्स के लिए पहल करें।


सेक्स के समय बाथरूम जाना


हालांकि नेचर कॉल नहीं रोकनी चाहिए लेकिन सेक्स के दौरान आपका बाथरूम जाना आपके पार्टनर का पूरा मूड खराब कर देता है। इसीलिए कोशिश करें कि इंटीमेंट होने से पहले ही आप बाथरूम जाने के काम पूरे कर लें।


टोका- टाकी करना


लवमेकिंग के दौरान आपका पार्टनर और आप एक- दूसरे में खोये हुए रहते हैं। ऐसे में आपका बेवजह टोका- टाकी करना, सलाह देना या बार- बार सवाल पूछना पार्टनर का बना बनाया मूड चौपट कर सकता है। इसीलिए सेक्स के दौरान बातें कम और अपने मूव्स पर ज्यादा ध्यान दिखाएं।


तुलना करना


अगर आप अपने पार्टनर से इंटीमेट होने के दौरान सेक्स पावर या फिर सेक्स ड्राईव को लेकर किसी दूसरे कपल की तुलना करते हैं तो ये उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होगा। इससे आपके रिश्ते में भी खटास आएगी और सेक्स लाइफ पर भी बुरा प्रभाव पड़ेगा।


ये भी पढ़ें -


1. सेक्स से जुडी समस्या
2. पार्टनर की भावनाओं को भी समझें
3. बेहतर सेक्सुअल लाइफ के लिए जरूर फॉलो करें ये सेक्स रूल्स
4. वन नाईट स्टैंड के जानिए फायदे और नुकसान
5. यहां मिलेगा आपको कंडोम से जुड़े हर सवालों का जवाब
6. गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की सेक्स स्टोरी


7. ये 10 Sexy और Naughty सवाल आप भी पूछें अपने पार्टनर से!
8
. कैसे करें डर्टी टॉक

Read More from Lifestyle

Load More Lifestyle Stories