जानिए 5 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 5 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन -


मेष - सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा


नकारात्मक सोच और सेहत की चिंता से मन परेशान रहेगा। परिवार में किसी बुरी खबर से मन चिंतित रहेगा। परिवार और दोस्तों का भरपूर सहयोग मिलेगा। विरोधियों से रहे सावधान। नौकरी में परेशानी आ सकती है। आशंका। व्यावसायिक योजनाएं पूरी होने की संभावना है।


वृषभ - भाई-बहन से कड़वाहट होगी दूर


आज भाई-बहन से कड़वाहट दूर होगी। संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है। प्रभावशाली लोगों से मुलाकात फायदेमंद रहेगी। जरूरी मामलों में शीघ्र निर्णय लें। कार्यस्थल पर चापलूस लोगों से सावधान रहें। आय के स्रोत बढ़ेंगे। सामाजिक सम्मान में होगी वृद्धि।


क्या है आपकी छुपी हुई Strength… बताता है आपका Zodiac!


मिथुन - पढ़ाई और करियर की चिंता रहेगी


युवाओं को पढ़ाई और करियर की चिंता रहेगी। आपको अधिकारियों से कार्यस्थल पर परेशानी आ सकती है। फिजूल की बहसबाजी से बचें। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। प्रियजन से मुलाकात हो सकती है। सामाजिक मामलों में आपका पक्ष मजबूत होगा।


कर्क - अटका धन मिलने के संकेत


आज अटका धन मिलने के संकेत हैं। आज कला और सिने जगत से जुड़े लोगों को भी फायदा हो सकता है। व्यवसाय में नए संपर्कों का लाभ मिलेगा। हो सकती है व्यावसायिक यात्रा। राजनीति में सक्रियता बढ़ेगी। पार्टनर के साथ संबंध मजबूत रहेंगे।


सिंह - विद्यार्थी पढ़ाई में लापरवाही न करें


विद्यार्थी पढ़ाई में लापरवाही न करें, बनता काम बिगड़ सकता है। नौकरी में सहकर्मी से मतभेद की आशंका। आवेश में कोई निर्णय न लें। आय से अधिक व्यय होगा। धन संकट से होंगे परेशान। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। पार्टनर से सहयोग मिलेगा।


आपके मन के डर भी बताता है आपका Zodiac


कन्या - आपसी रिश्ते होंगे मजबूत


परिवार में प्रॉपर्टी संबंधी विवाद दूर होगा। आपसी रिश्ते मजबूत होंगे। भावनात्मक रूप से बेहतर महसूस करेंगे। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। कार्यस्थल पर विरोधी परेशान कर सकते हैं। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। रुके हुए काम पूरे होंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


तुला - पेट संबंधी परेशानी हो सकती है


आज आपको पेट की कोई परेशानी हो सकती है। दिनचर्या नियमित करें। खान-पान का विशेष ध्यान रखें। अधिक खर्चों से बजट बिगड़ सकता है। कानूनी मामले सुलझेंगे। कार्यस्थल पर जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी।


वृश्चिक - छात्रों की प्रतिभा निखरेगी


नई स्थितियों में छात्रों की प्रतिभा निखर कर सामने आएगी। करियर में उन्नति, व्यवसाय में विस्तार होगा। राजनीति में रुझान बढ़ेगा। आकस्मिक धन लाभ होगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। पार्टनर के साथ कलह बढ़ सकती है। यात्रा का योग है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।


धनु - आर्थिक घाटा हो सकता है


आज जरूरी मामलों में शीघ्र निर्णय लें। आलस्य और लापरवाही से आर्थिक घाटा हो सकता है। कार्यस्थल पर वाद-विवाद से दूर रहें। नए संपर्कों में सावधानी बरतें। बुजुर्गों की सेहत की चिंता रहेगी। अध्ययन में सफलता मिलेगी। सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी। मित्रों से होगी मुलाकात।


मकर- बीमारी में होगा सुधार


जीवनशैली में बदलाव से डायबिटीज़ जैसी बीमारियों में सुधार होगा। मित्रों के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। सोचे हुए काम पूरे करने में सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। व्यवसाय में राजनीतिक लाभ मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी।


कुंभ - प्रेम संबंधों में तनाव की आशंका


कुछ पारिवारिक समस्याओं से हो सकता है प्रेम संबंधों में तनाव। व्यवसाय की योजना पूरी होने में देरी हो सकती है। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। अटके हुए काम पूरा करने का सही मौका है। विदेश जाने में मिल सकती है सफलता। यात्रा को टालें।


मीन - मिल सकती है पारिवारिक संपत्ति


माता की ओर से पारिवारिक संपत्ति मिल सकती है। ससुराल से महंगा उपहार या धन मिलने की संभावना है। पार्टनर से कड़वाहट दूर होगी। नए रिश्ते भी बन सकते हैं। व्यवसाय में फायदा होगा। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।


जानिए 4 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल